At night.
Nandani jab room main aati hai manik bed par leta hota hai chup chap fan ko dekh raha hota hai ..
Nandani pov inhe kya hua hai aise chup chap kyu lete hue hai tabiyat to thik hai na inki pov end.
Nandani dress change karke bed par beth jati hai aur manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ kya souch rahe ho itna deeply ke maire aane ka bhi pata nahi chala aapko.
Manik _ nahi aisa nahi hai main bas aise hi souch raha tha ki tumhari tabiyat kharab thi phir bhi tum gayi maire liye tumne khana banaya kyunki tum janti thi main navya ka banaya khana nahi kahonga mughe had se jyada spicy food pasand nahi hai.
Nandani _ aapko achha nahi laga maine aapke liye khana banaya hai.Manik _ nahi bahut achha laga par tumne maire liye itna kyu kiya hum to friend hai aur friendship main koi bimari ki parwah kiye bina kitchen main jakar khana nahi banata hai aur phir maine to tumhe itna hurt kiya tha phir bhi tumne itna kyu kiya tumne maire liye bolo.
Nandani _ friendship kya hoti hai woh msine aapko dekh kar learn kiya aapki Feb four se dosti sab admire karte the colege main aur aap sab aaj tak onke liye otne hi poseciv hai onke liye kuchh bhi kar sakte hai phir maine to kuchh nahi kiya sirf khana banaya hai chaliye ab jyada souchne ki jarorat nahi hai so jaye ab bahut late ho gaya hai. Pilow adjust karke let jati hai aur manik confuse sa nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye sone ki koshish karti hai aur.
Manik _ jab janti ho ki hum dono dost ek dosre ke warmth ke bina so nahi paate hai to phir pilow par adjust hokar kyu sorahi ho han bolo so jaogi kya.
Nandani bachcho ki tarha cutly head ko na main shake karti hai aur manik smile karte hue nandani ko dekhta hai jo khud bhi ab blush karne lagti hai aur manik dhere se bed par let kar aarms spred karta hai aur nandani thoda sa souchti hai aur phir manik ke chest par Headown karke apne aarms main manik ki vest ko lekar aankhe band karleti hai aur manik ose apne aarms main lekar khud main samet leta hai aur dhere se nandani ke forhead par kiss karta hai.
Manik _ thanku somuch dost.
Nandani _ you alwyes welcome friend titly manik ko hold kiye so jati hai aur.
Manik pov ye itni bhi bori nahi hai sweet si hai aur caring bhi kitni hai kaise khana banaya msire liye aur ab kaise sorahi hai just like a kid cuddel karke care free smile liye face par aur maira baby bhi happy happy hoga iski tummy main ye bhi aaj khush hai na mughe khushi dekar ke main to isko dost manta hon kya ye bhi mughe sach main mughe dost manti hai ya dost se jyada kuchh aur manti hai 😳😳😳😳😳😳😳😳😳