part 43.
"Bin phere hum tere "
Manan cute fight ab aage.
manik aaryeman ka name sun kar gusse main turn hokar dekhta hai aur phir.
manik _ how dare you nandani how can you say that han koun hai woh aaryeman jo osse kahogi tum gusse main oth kar beth jata hai aur nandani ka shoulder pakd kar otha deta hai bolo koun hai woh jo mughe kuchh bolega woh jark bolo kya hai woh maire samne red eyes ke sath nandani ko dekhta hai. aur nandani itna strong reaction dekh kar shoked reh jati hai aur shoked reh kar manik ko dekhti hai.
manik _ chup kyu ho bolo koun hai woh jo osse kahogi bolo dono shoulder se pakd kar ose bed par push karta hai nandani girti girti badhti hai.
aur manik ko dekhti hai manik gusse main bed se oth kar gate kholta hai aur bahar chala jata hai. nandani kuchh nahi kehti ose jata hua dekhti reh jati hai par oske pichhe jane ki himmat nahi kar pati hai.
nandani pov oh ayappa ye kya ho gaya mugh se mazak mazak main ose tease kar rahi thi woh to volcano ki tarha fat gaya ab kya karo main ayappa plese help me and save me my monster is back. pov end.
idhar manik balcony main khada star ko dekh raha hota hai jab chup chap nandani jakar manik ko back hug karke head back par rakh deti hai aur rone lagti hai.
manik _ ek inch bhi nahi hilta hai jaise khada hota hai wese hi khada rehta hai
jab nandani lagatar rote rote sobing karne lagti hai aur back se shirt tear se wet ho jati hai tab manik dhere se nandani ka hug broke karke sidha room main jakar let jata hai aur nandani wahi flore par beth kar rone lagti hai wall se take laga kar
idhar jab bahut der tak nandani room main nahi aati to manik restless sa bed se oth kar bahar aata hai aur samne nandani ko wall se take lagaye rote dekh oske pass aata hai aur bina kuchh kahe ose dhere se apne aarms main otha kar room main lata hai aur bed par lita deta hai aur nandani ko dekhta hai jo ab bhi sobing kar rahi hoti hai. manik kuchh nahi kehta light off karke apni side par aakar chup chap so jata hai par nandani oski back ko dekhti rehti hai aur intense gaze fill karke manik turn hokar dekhta hai aur nandani ko dekhta hai. manik dhere se nandani ke pass jakar ose apne aarms main lekar khud ke kareeb karke bina kuchh kahe aankh band karke so jata hai aur nandani ke face par rote rote halki si smile aa jati hai aur manik ko dekhti hai aur manik ke chest main face hide karke ose hold karke aankh band kar leti hai aur ose iss tarha sote dekh manik dhere se nandani ke for head par kiss karta hai aur ose titly hold karke kab so jata hai pata nahi chaltanext morning jab nandani ki aankh kholti hai to bed par manik nahi hota hai.
nandani jhatke se bed se othti hai aur manik ke kapde bhi waha nahi hote hai night dress rakh I hoti hai.
nandani ka dil band hone lagta hai ki manik ose chhod kar chala gaya iss liye nange pair gate khol kar niche jati hai.
chillate huenandani _amms amms manik.
aur samne amms ke sath manik ko beta dekh oski aankho main nami ter jati hai jise jaldi se saf karke woh on ke pass jati hai
amms _kya hua kanna kyu chilla rahi thi amms amms manik bol hum dono to kab se bethe baate kar rahe hai aur tera wait kar rahe hai manik ne kaha rat ko sar main dard tha tumhare iss liye tum late soyi thi iss liye osne tumhe othaya nahi kaha apne aap oth jao gi ab tabiyat thik hai
nandani chonk kar manik ko dekhti hai par manik tabel ko dekh raha hota hai.nandani _ Ji mom bas aise hi ab thik hai
amms _ab jaldi se tayyar ho ja manik ko jaldi jana hai Teri wajha se late ho gaya hai woh office jayega yahan se jate hi Mr malhotra ka call aaya hai.
nandani _woh aap nikal jate main aa jati bad main agar jarori kaam tha to.
manik _ mughe apne kaam pore karne ki aadat hai ashore nahi so jaldi se tayyar ho jao jyada time nahi hai . bina eye contact ke baat karta hai.
nandani kuchh hurt fill karke turn karti hai aur samne chachi khadi sab dekh rahi hoti hai nandani ki aankhe onhe dekhte hi bhar aati hai aur sidha room main jakar dress lekar wash room main jati hai aur jaldi se bahar aati hai to samne chachi bed par breakfast liye bethi hoti hai.
nandani _ chachi main niche aa rahi ho na aap kyu pareshan ho rahi hochachi _jab maira bachcha pareshan ho raha ho to main kaise pareshan na ho bol kya baat hai manik ab bhi naraj lag raha hai rat ko kuchh hua kya.
nandani kuchh nahi kehti silently hug karke rone lagti hai
chachi _nandu beta kya baat hai kyu ro rahi hai han bol kya hua hai
nandani rote rote sari baat bata deti hai
chachi sar pakd kar beth jati hai
chachi _nandu tera main kya karo bol phir galti kar gayi na ek to woh naraj tha oper se tumne oss insane ka name lekar jisse woh irited hota hai aur naraj kar diya kab aqal aayegi tumhe nandu shadi ko char din nahi hue tum dono ki aur fight bhi start ho gayi hai had hai bachane ki bhi.
nandani _ maine to mazak main aaryeman ka name liya tha mughe kya pata woh itna gussa ho jayega mugh se. sobingchachi _chal chhod chup ho ja breakfast kar ho jayega thik apne aap ab kuchh mat karna chup rehna koi argument mat karna oske sath aur bigad jayega tumse pehle wala manik hota to ek aanson aankh main nahi aane deta par ye to koi aur hi ho gaya hai chal Belfast kar wait kar raha hai tera aur gussa hoga late karegi to.
phir thoda sa breakfast karke nandani apna bag lekar niche aati hai aur manik ose aata dekh oth jata hai
manik _ok amms chalte hai aap ghar par jarori aana jab waha aaye aur chachi aap bhi chacha Ji to hai nahi onhe bhi aur rishbh se main wahi mil longa blessing leta hai
amms _ jite raho beta sada khush raho aur agar mairi kanna se koi galti ho jaye to najar andaj kar dena nandan hai woh.
manik _ Ji amms kuchh jyada hi nandan hai aap ki kanna time lagega set karne main. nandani ko dekhta hai aur gate close kar jata hai
nandani amms ko aur chachi ko hug karke on ke sath gadi tak aati hai aur front seat par bethe jati hai.
amms _nandani apna aur manik ka khayal rakh na beta aur jate hi call kar dena thik hai.
nandani _Ji ammschachi _nandu smile kar beta kab se chup chup hai achi nahi lagti chup chup si tu.
nandani kuchh nahi kehti aankho main aaye aanson saf karke smile karne lagti hai
nandani _ab thik hai chachi.
chachi _ye rote hue hansne achha nahi laga chal koi baat nahi apna khayal rakh na aur maire sone munde ka bhi thik hai..
nandani han karti hai aur finel good bay karke manik gadi gate se nikal le jata hai. .raste main dono chup chap ek dosre se najre churati hue gadi se bahar dekhte hue jate hai aur kab nandani ki aankh lag jati hai pata nahi chalta hai.
manik ose sota hua dekh kar seat ko comfort Jone main kar deta hai take nandani ki neack main problem na ho aur gadi ki rafter tej karke jald se jaldi ghar pahunchta hai aur care fully nandani ko apne aarms main lekar room main jata hai aur ose bed par lita kar duvet se cover karke ac on karke tayyar hokar office ke liye nikal jata hai.at afternoon nandani ki aankh kholti hai to najar apne room par jaati hai aur heran hokar bed se oth jati hai
nandani _main yahan kab aayi kya so gayi thi main raste main manik hi laye ho nge mughe room main par woh kaha hai aaye nahi lunch karne ke liye.
bed se oth kar face par pani dal kar niche aati hai Jahan sarvent tabel par khana laga rahe hote hai aur samne se Mr malhotra aate hai.
Mr malhotra _hello Princes how are you how 's you trip. .nandani side hug dekar I am fine papa and trip also good bhok lagi hai baki bate tabel par kare.
Mr malhotra _yes of course mughe bhi bahut bhok lagi hai chalo betho fata fat.
Mr malhotra _ so finely manik chala gaya tumhe lene.
nandani _Ji papa finely (dil me na hi jata to achha tha )Mr malhotra _ ab mond thik hai oska
nandani chup rehti hai.