panic attacks

2.8K 256 15
                                    


part 8

Bin phere hum tere "

feb five ka game khelna ab aage .

aalia ke i love you manik kehne par sab shoked reh jaaye hai .nandani sidhe manik ko dekhti hai aur manik  aalia ko aur cabir mukti dhurav ek dosre ko .aaryeman aur nsvya bhi heran se bethe rehtehai .

aalia -i love you manik mairi zindagi ki sab se badi sachchai hai aur pori zindagi rahegi ye main apne dil se kabhi nahi mita sakti mughe pata hai hum sab aage badh chule hai par maira dil aur os dil ki chhoti si khawahish aaj bhi dil ke ek kone main.zinda hai aur rahegi  aur osse kisi ko bhi insecure hone ki jarorat naji hai.kyinkiye mairi wish thi aur hai par main kabhi bhi manik ko isscke liye forse nahi kar sakti ki woh mugh se pyar kare kyunki apni zindagi ka sachcha pyar manik kar chukahai aur aage woh ab ksbhi kisi se pyar nahi kar paayega aaj oss pyar ko woh bhol.gaya hai par bahut jald oske sachche pyar ki takat oski memory ko waps le aayegi aur aisa bahut jald hoga ye baat woh nandani ko dekhte hue pori karti hai.

aur sab oski baat ko heran ho kar sunte hai aur jab woh beth jaati hai to sab clap karte hai.

par manik chup chap oth kar aalia ke pass jaata hai aur oske samne jaakar beth jaata hai .

manik - aalia tumne ye kyu kaha ki main apni zindagi ka sachcha pyar kar chuka hon aur ose bhol.bhi gaya kon hai woh ladki jisse maine sachcha pyar kiya tha woh maira sachcha pyar thi  aur aaj maire sath kyu nahi hai woh mughe akela chhod kar kyu chali gayi.bolo .

cabir - yar jab tumhari memory loss hui tum sab se pehle oss ladki ko jo bhole the Ur dr ne kaha tha agR woh ladki tumhare  samne aayegi ya woh tumhe kuchh yad dilayegi to tum pagal ho sakte ho issliye tumhari jaan bachane ke liye woh tum se dor chali gayi. take tumhe kuchh na ho .

manik - wow kya kahani hai  mugh se dor chali gayi ya osne apna rasta badal diya apni zindagi main aage badh gayi woh shadi wadi kar li hogi osne bhi kon.aise pyar ke liye zindagi ko barbad karega jo ose bhol.chuka hai .
tab hi nandani oth kar manik ke samne aati hai aur

nandani - tum aisa kaise bol sakte ho mr manik mslhotra ki woh ladki aage bad chuki hogi apni zindagi ki nayi shoroat kar chuki hogi .

manik khada hokar nandani ke samne jaakar khada ho jsata hai

manik - aap ko itna bora kyu lag raha hai miss nandani murty opps dr nandani murty ye main apne so cold pyar ke liye bol raha hon jo gayab hai pichhle panch sal se aap ke liye thode na bol raha ho jo aap lal tamatar bani hui hai.gusse main ye bol kar manik chonk jaata hai lal tamater jaise gaal ye to maine pehle bhi kisi ko bola tha par kise apne sar par hath rakh kar beth jaata hai .

cabir - oh shit isse phir se fits aa sakte hai uncle kobolao jaldi se

aur thodi der main raj bhi wahi aajate hai .

raj -manik beta kya hua chalo room main.chalo nandani tum bbi sath chalo

nandani dari hui.ghbhrayi se manik ko.sahara dekar manik ke room main jati hai aur ose bed par lay down kar ke .

raj - bas ye hi hai jis se dar lagta hai jab bhi kuchh yad aata hai ye aisa hi ho jaata hai beta bekal sa bechain sa aur phir head main.pain hone lagta hai isske .

manik - papa plese mairi.medisen do mughe i cant bear this pain plese .

raj.- han beta deta ho nandani woh samne manik ki medisen rakhi.hai do jara  ose

nandani jaldi se medisen deti.hai aur manik ke pasdbeth kar oske sar ko.dabane lagti hai raj chup chap chala jaata hai aur nandani head ko masage deti rehti hai aur manik thodi der bad nandani ki.lap par sar rakh deta hai aur

manik - maire pass hi rehna kahi.mat jaana mughe ab chhod kar nahi reh paaonga main tumhare bina .

nandani ye sun kar shoked reh jaati hai .

nandani - nahi jaa rahi kahi bhi tumhe chhod kar relx ho jaao head par masage karne lagti hai  aur thodi der main manik gheri nind main so jsata hai aur pori rat nandani aise hi.ose dekhti dekhti so jaati hai .

next morning

manik ki aankh kholti hai aur khud ko nandani ki lap par soye dekh woh shoked reh jaata hai .

manik.pov main.pori rat aise hi sota raha aur ye aise hi bethi rahi maire liye kyu bhals kya rishta hai iska mughse kon hai ye kyu apni apni si lagti hai mughe ye iski aankhe isske chek.isske lips iske hair kyu kisi ki yad dilate hai mughe kyu pov end

m
anik.chup.chap.oth kar nandani ko care fully bed par lay down karke aur blankit se cover karke aur na jsane kis ehsas ke asar main nandani ke forhead par kiss karke aur oske hair face se hata kar room.se bahar chala jaata hai .aur nind main hi nandani manik ke tuch ko fill kar ke smile karne lagti.hai .

bin phere hum tere. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें