Nandani room main jakar bed par beth jati hai aur one hour ke baad bahar aati hai.
Nandani pov gayi apne room main navya ab jaldi se jakar manik ke liye kuchh bana deti ho janti ho nahi khaye ga woh achhe se khana pov end.
Nandani jaldi jaldi manik ki pasand ki curry bana kar hide karke rakh deti hai aur apne room main jakar let jati hai aur kuchh der main manik room main enter karta hai aur.
Manik _ tabiyat thik hai na.Nandani _ Ji.
Manik _ rest kiya na achhe se.
Nandani _ han thik gayi lete lete bed par.
Manik _that's good navya sach main tumhe bahut pyar karti hai.
Nandani _ woh sach main true friend hai mairi.
Manik _ woh to hai keh kar washroom main jakar fresh hokar bahar aata hai aur.
Manik _ lunch kiya.
Nandani _ nahi aapke sath papa ke sath karongi chaliye.
Manik _ hmm chalo phir oska hand hold karke dhere dhere chalta hua niche aata hai aur cabir navya Mr malhotra osko itni care karte dekh satisfied hote hai aur.Mr malhotra _ so how's my Princes.
Nandani _ I am fine papa.Mr malhotra _ and my grandson and daughter woh kaise hai.
Nandani blush karte hue Headown karleti hai shy fill karte hue. .
Nandani _ papa plese hume nahi pata headdown kiye bolti hai aur.
Manik bas oske red face ko dekhe jata hai aur.
Manik pov kitni cute lag rahi hai blush karte hue dil kar raha hai dekhta hi raho bas pov end.
Cabir manik ko dekh leta hai nandani ko dekhte hue aur.
Cabir _ manik baba kya nandani ke face par kuchh sarch kar rahe ho jo itna gour se dekh rahe ho bhabhi ko.
Manik _ han nahi to main to bas aise hi headdown karke lunch karne lagta hai aur.
Manik _ ramu kaka idhar aao.
Ramu _ Ji sahab ji.
Manik _ lunch kisne banaya hai.
Navya _ kyu kya hua maine banaya hai achha nahi bana kya.
Manik _ tumne banaya hai that's good woh bas thoda spicey hai main itna spicey nahi khata hon bas.
Nandani chair se oth kar kitchen main jakar jo curry osne banai thi manik ke liye lekar aati hai aur oske samne rakh deti hai aur.
Nandani _ ye le aapki manpasand curry mater paneer ye khaye woh sab rehne de.
Navya _ tumne ye kab banai.
Nandani _ simpel jab tum room main gayi thi tab.
Cabir _ par kyu.
Nandani _ kyu kya matlab cabir ye bhoke rehte aur main rehne deti inhe bhoka in ko no way navya food yummy banati hai par spicy hota hai aur manik khate nahi hai janti ho main isliye navya se bola bhi tha par isne kaha kha lenge but mughe pata tha nahi khane wale hai aur dekh lo navya koun sahi koun galt nikal yahan par.
Navya _ oh mata rani kitna care karti ho tum manik ki pata chal gaya mughe.
Mr malhotra ye sab dekhte rehte hai aur man hi mann khush hote rehte hai nandani ka manik ke liye pyar dekh kar ke aur manik khud bhi shoked sa nandani ko dekh raha hota hai aur.
Manik _ thanku somuch.
Nandani _ dosti main no sorry no thanku samghe Mr malhotra smile karte hue chair par beth jati hai aur.
Cabir _ bas maire salman khan bhagyeshree ho gaya aapka to lunch kare hum ya nahi.
Manik _ bhoke khalena kisne rok a hai tumhe.
Cabir _ tum dono ki friendship dekh raha hon to khao kaha se ab tu khana start kar dekh bhabhi kaise dekhe jaa rahi ki tu kab start karta hai aur.
Manik _ oh han bhol gaya main. Woh bhi khaye gi baby bhoka hoga na.
Aur jaldi jaldi khane lagta hai aur nandani ose khata dekh relx hoti hai aur khud bhi khane lagti hai.