restless manik

2.4K 218 7
                                    


part 15

"Bin phere hum tere"

nandanino ka jaana abaage .

nandani  menglore pahunch jaati hai

amms - are maeri kanna aa gayi aaja aaja maire pass aa kanna teri dua ayappa ne sun li aur manik shadi ke liye tayyar ho gaya tera pyR sachha tha beta to jeet gayi .
nandani amms ke gale lag jati hai .

amms - are mairi kanna sharmane bhi lagi hai .

nandani -ammms aap bhi na main apne room main jaarahi hon

aur bhag jaati hai gate band karke manik ka number milati hai bahut der tak bell jaati hai tab manik phonerecive karta  hai .

manik - han hello

nandani -helo manik main mainnglore pahunch gayi ho .
manik -han to main kya karo jab yahan se gayi thi to mughe bata kar mil kar gayi thi jo waha pahunchne par informe kar rahi ho  phone rakho mughe kaam hai bahut.

aur call cut kar deta hai

aur idhar nandani bas phone kodekhti deh jaati hai .

nandani pov

kya manik mugh se naraj hai ki main ose bata kar ajr mil kar nahi nikli ghar se pata tha ye hi hoga vussa hoga woh par papa ne kaha nikal jaao  late ho jsaogi tum ab to baat bhi mahi.larega mughe se pata hai mughe gussa kitna ata hai ose pov end .

nandani   fress hokar ke chup chap late jaati hai  .

idhar ofice main manik restless sa chair par betha hota hai aur phone main nandani ki picture ko dekh raha hota hai

manik picturs ko dekhte hue .

kyu gayi mugh se mile bina ek minute ki baat thimughe otha deti main tumhe dekh leta jaate hue baat kar leta bas magar tumhe mairi koi.fikar hi kaha hai chali gayi ab phone karke bata rahi ho ki pahunch gayi to main kya karo pahunch gayi to ab to shadi par hi mil paaonga dekh paaonga tumhe main .pov end gate par khade raj ye sab chup chap sunte rehte hai Ur

raj - aur shejade kis se baat kar rahe ho akele akele hai

manik jaldi se nandani.ki picture ko hata deta hai aur

manuk - nahi papa kisi se bhi nahi baat kar raha tha aap aaye na .

raj - pakka na kisi se baat mahi kRrahe the

manik - yes papa .

raj smile hide karte hue

raj -pata nahi mairi bahu menglore pahunchi bhi ya nahi call bhi nahi kiya ab tak .

manik jaldi se nahi papa  aagaya call maire pass abhi abhi pahunch gayi woh wahan par

raj - oh hoo mughe nahi kita  tumhe kar diya kya pyar hai bhai dono ka .

manik sun kar blush karnelag jaata hai aur

manik -plese dad yahan pyar kaha se aa gaya osne bata diya mughe aap ko bata deti bas aur kya hota aap bhi na kaha se kaha baat le jaate hai aap bhi .

raj - to phir oska name sun kar face blush kyu karne lag jaata  hai tumhara bolo ab bhi dekho apna face red ho raha hai .

manik.face par hath rakh kar kaha ho raha hai face lal aide hi bol dete hai aap to   kaam.karne de mughe .

aur chair par beth kar kaam karne lagta hai .

raj smile karte hue chala jaata hai .

menglore

nandani sab ke sath bethi hoti hai

chachi - nandu sohna munda kaise bola ki tumhe pyar karta hai itne dino ke baad bhi nahi bhola tumhe .

nandani - onhone nahi bola chachi.aisa kuchh bhi woh to papa na kaha ab sjadi kar lo mairi pasand ki ladki se maira namdliya aur ye kaha aaryeman bhi mugh se shadi karna  chahta hai to jaldi se bole main tayyar hon nsndani se shadi ke liye bas .

chachi - awww ab bhi jeluse hi hai aaryemsn se maira munda .bas an jaldi se aa jaye to maira sapna pora ho dono ko.ek sath dekhne ka .

amms - bas woh din jyada dor nahi hai bahu aane hi wala hai bas .jab mairi gudya apne rajkumar ke sath chali jaayegi hume chhod kar .

nandani ki aankhe num ho jsati hai ge sun kar

bin phere hum tere. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें