part 68.
#bin_phere_hum_tere.
manik ki memory waps aana ab aage.
manik _ tum janti ho mughe nind kyu nahi aa rahi hai I fill restless why. hans kyu rahi ho tum.
nandani _you bihave just like a kid jise nind tab aati hai jab maa louri ga kar sulati hai grow up manik aajayegi nind sone ki koshish karo. .
nandani pov kaise aayegi nind Mr malhotra nind na tumhe na mughe used too ho chuke dono ek dosre ke warmth ke ab kab tak aise soye nge pata nahi hai pov end.
manik kuchh nahi kehta aur chup chap bed par apni side so jata hai par achanak oth kar beth jata hai.
manik _ oh shit mughe ye samgh kyu nahi aaya Mrs malhotra idhar dekho jara.
nandani _kya hua manik oth kar beth jati hai. .
manik _ I am marid na.
nandani _ya.
manik _ tum maa banne wali hon maire baby ki right .
nandani _right matlab hum husband wife wali relestion ship mentian rakhte hai hai na.
nandani chonk kar manik ko dekhti hai.
nandani pov oh God main kaise bhol gayi ke ye had se jyada smart hai aagaya track par memory lose hui hai oski par romance ki baat sab yad hai isse monster ko nind nahi aa rahi iss baat ko kaha jod raha hai pov end.
manik _kya dekh rahi ho aise sahi hai na ye baat. .
nandani _han woh face dosri tarf turn kar leti hai shy fill karte hue aur manik oske pass jakar ose apni tarf turn karta hai.aur.
manik _ ab batao issliye nind nahi aa rahi na mughe ki hum s** life enjoy karte hai han ya na. .
nandani _ blush karte hue han kehti hai.
manik _oh tab hi tum hans rahi thi jab maine kaha nind kyu nahi aa rahi mughe.
nandani _nahi woh baat nahi hai nind aapko kisi aur wajha se nahi aa rahi thi.
manik _kya aur wajha hai. .
nandani _ woh aap mughe apne ambress main lekar sote hai aur main bhi aapko chup ho jati hai.
manik _main bhi aapko kya damit bolo.
nandani _main bhi aapko hug karke cuddel karke soti hon is liye mughe bhi nind nahi aa rahi thi aadat jo kharab ho gayi hai hum dono ki sone ki.
manik _ oh keh kar apni side main let jata hai aur nandani apni side main. .
manik pov main isse cuddel karke sota tha imopocibal but ho bhi sakta hai ye woh jhot kyu bol egi jab husband wife ki relestion ship hai hamari to aise so sakte hai hum oh God kya hua hai maire sath past past nahi hai future samgh se pare hai maire isse na frat karta tha par ab karonga to problem ho jayegi baby ko I become a father how ameging chhota sa baby aayega woh maira hoga maira manik malhotra ka baby aur mamma ye dumb nandani murty oops malhotra hogi mughe isse pyar kaise ho gaya samgh nahi aa raha mughe itni chhoti si to hai nak par hamesha gussa rehta hai iske kaise punch mara tha mughe cheek dekho tamater ke jaise aur lips eyes aur hair woh achhe hai iske but phir bhi main iske pyar main pagal kaise ho gaya God kya karo main isse na frat karo ya isse pyar karo kya karo main pov end.
manik turn karke dekhta hai to Nandani bhi jagi hui hoti hai. aur samne lage on dono ke picture ko dekh rahi hoti hai.
manik _ kya dekh rahi ho picture main.
nandani _han kuchh nahi bas aise hi souch rahi thi kya kismat hai mairi hamesha pyar paa kar kho deti hon main panch ya 6 saloon se bas sacrifice kiye jaa rahi ho main tumhe pa kar kho deti ho main pata nahi aisa kab tak hoga maire sath hum ne na frat ki phir pyar kiya woh itna ki log Hamare pyar ko admire karte the aur phir tum apne pyar ko bhol gaye mughe bhol gaye main tumse dor chali gayi phir waps aayi tum phir mugh se pyar karne lage memory lose hone ke baad bhi aur ab jab memory waps aayi hai to tum phir mughe bhol gaye maire pyar ko bhol gaye aur na frat ko yad rakhe ho kya kaho kaise react karo main is par main samgh nahi aa raha mughe Har bar new memory banati hon har bar tum bhol jate hon manik mughe apni zindagi main kuchh bhi pora kyu nahi Milta hai maa papa ka pyar mila adhori tumhara pyar Milta hai phir kho jata hai mugh se main kya karo oth kar sar pakd kar beth jati hai aur manik ose pareshan dekh kar pata nahi kyu restless hone lagta hai aur khud bhi oth kar oske pass jakar beth jata hai aur phir ose rote dekh pata nahi kya hota hai ose side hug main le kar ose khud ke ambress main leta hai aur nandani ose chest main face hide karke rone lagti hai aur manik dhere dhere oski back ko rub karke ose console karta hai aur.
manik _ plese chup ho jao it's harm full our baby na nandani dhere se sar otha kar manik ko dekhti hai aur manik bhi osi ko dekh raha hota hai.
nandani _ sorry dor hokar beth jati hai pata nahi kaise Rona aagaya mughe aap so jao bahut rat ho gayi hai apni side par jakar let jati hai aur manik apni side par na so kar nandani ke pass jakar let jata hai aur nandani shoked si ose dekhti hai.
manik _ kya dekh rahi ho you dumb jab maire bina so nahi paati to kyu koshish kar rahi ho han aur proper nind baby ke liye jarori hoti hai na itna pata hai mughe aur maira baby tumhare restless hone se restless ho ye main kabhi hone nahi donga samghi tum so jaise sote hai hum daily wese hi soye nge ok yahan koi argument nahi hoga chalo aajao maire pass aaram se so jao I don't mind mughe bhi nind aajaye shayd.
nandani heran si manik ki baat sunti hai aur baby ke liye oska consorn dekh kar dil se khush hoti hai aur oski aankho main aanson aa jate hai jinse manik dekh leta hai aur.
manik _ phir ro rahi ho tum mana kiya hai na tumhe Rona nahi hai hath pakd kar carefully apne ambress main leta hai aur dhere se nandani ke aanson saf karta hai aur.
manik _ ab no Rona dhona ok so jao ab nahi gussa aajayega tumhare monster ko ye hi kehti ho na mughe tum.
nandani _ cute sa face bana kar pehle kehti thi ab nahi kehti ho.
manik _ok ab kya kehti ho phir mughe.
nandani _mani manik hubby jaan.
manik _ wow itne sare name that's great bahut pyar karte hai hum dono ek dosre se hai na.
nandani _han bahut jyada .
manik _ok ise bad msin discuss karenge hum abhi so jaye.
nandani _hmm keh kar apna head manik ke chest par rakh kar ose titly hold karke aankhe band kar leti hai aur manik ose apne ambres main lekar khud bhi aankhe band kar letahai aur kuchh hi der main dono peacefully so jate hai.next morning.
manik ki aankh kholti hai aur najar soti hui nandani par jati hai jo bahut aaram se ose cuddel kiye so rahi hoti hai aur face par smile hoti hai oske aur half face par oske hair spred hote hai.
manik dhere se oske face par aaye hair ko pichhe karta hai aur nandani face par aati sunray ki wajha se apna face manik ke chest main hide kar jati hai aur.
nandani _mani plese window ke curtain sahi karo na sunray disturbed my sleep moresunggel ho jati hai aur manik oski dimand sun kar pehle heran hota hai phir shoked aur.
manik _ I am your husband Mrs malhotra not your sarvent ok khud oth kar sahi kar lo curtain hon order kaise de rahi hai mughe mani curtain sahi karo sunray disturb my sleep oski making karta hai sleep my foot aur nandani ko reality hit karti hai aur woh jaldi se oth kar beth jati hai aur.
nandani _ohh sorry woh bhol gayi thi maira mani to phir se kho gaya hai ye to pehle wala manik malhotra hai jise kaam karne ki aadat nahi hai kaam karwana janta hai baat karte hue hair ka bun banati hai aur bed se niche otar jati hai. aur manik ose niche otarte hue dekhta hai .aur nandani washroom main jakar gate band kar leti hai.
manik pov attitude dekho kitna hai hon badi aayi order dene wali mughe maira manik kho gaya hai phir se hon baby ki wajha se kuchh nahi keh raha nahi abhi aisa jawab deta chup ho jati pov end.phir nandani bathroom se bahar aati hai aur bahar aakar towel se wrap kiye hair ko open karti hai aur sare hair back par spred ho jate hai aur nandani onhe rufling karne lagti hai aur manik bas ose dekhe chala jata hai (bechara kya kare dil nandani ka diwana dimag oska dushman ki ski mane ki ski nahi )
nandani oske intense gaze ko fill kar leti hai aur turn karke manik ko dekhti hai jo bina palke blink kiye ek tak nandani ko dekhe jaa raha tha.
nandani _ chutki baja kar hello Mr malhotra kya hua bathroom main jana hai ya nahi aapko kaha kho gaye.
manik _chonk kar han jaa raha hon Tum apna kaam karo jaa kar maire liye Brakfast ready karo Feb four aate hi honge na hum rehearsal karenge na phir.
nandani sun kar chonk jati hai kuchh kehna chahti hai phir chup ho jati hai aur niche jati hai.