part 71.
#BIN_PHERE_HUM_TERE
manik ka restless hone ab aage.
phir nandani ko gaye one week ho jata hai aur manik ki shandar tarike se bend baj jati hai nandani ke na hone se Mr malhotra Feb four alg Osse naraj hote hai jo Osse baat karna pasand nahi karte hai woh manik ko old picture and vedio dikhati hai jisme woh aur nandani happy couple najar aa rahe the aur dono ki najro main behad pyar tha aur manik on picture aur vedio ko ghar aakar baar baar dekhta hai aur guilty fill karta hai jo osne nandani ko kaha oske liye aur jis tarha oske sath bihave kiya oske liye aur phir ek din.
Mr malhotra Brakfast tabel par bethe hote hai jab restless sa manik aakar Mr malhotra ki lap par head down karke beth jata hai aur Mr malhotra shoked sa manik ko dekhte hai ki ose achanak kya hua hai aur.
Mr malhotra _manik what happen beta are you OK beta.
manik _ I am not fine dad something is missing in my life I fill every day and night restless.
Mr malhotra _ becousee beta you miss your life line .
manik _ life line what.
Mr malhotra _ life line means your better half your life nandani manik malhotra beta you incomplete without him she is most important part of your life oske bina tum kuchh nahi ho nandani woh ladki hai beta jisne tughe jina si khaya tughe darkness se nikal kar roshni main lekar aayi jab mughe tere pass hona chahiye woh tere sath thi har qadam par tughe osne itna pyar kiya tha jitna koi nahi karsakta iss life main tughe to harwaqt ose bhol gaya aur osne harwaqt apne pyar se Teri zindagi main jagha bana li bina kuchh kahe chup ke chup ke aur tu oske pyar maine har bar dob gaya oska pyar hamesha jata hai beta aur Teri memory hamesha hari hai oske pyar se woh blood ban kar behti hai Teri body main agar woh sath hogi to tu complete hoga agar woh sath nahi hogi to incomplete hoga beta aur iss baat tumne ose bahut jyada hurt kiya hai beta woh bhi oss waqt jab woh maa banne wali hai memory lose hone se pehle bhi tumne ose hurt kiya ye pochh kar ki ye baby kiska hai tumhara ya aarye man ka woh tab hi tot gayi thi jab an jane main tumne oske carecter par sawal khade kiye aur Osse ye behuda sawal pochha apni insecurity main aur ab tumne ose pori tarha tod diya beta osne shayd life ki bahut badi galti ki tumse pyar karke kyunki tumhare pyar ne ose sifr dard diya khushi nahi harbar tum ose akela kar dete hao har bar woh tot kar phir jodti hai phir bhi tumse pyar karna band nahi karti aur tum oske pyar ka mazak banana nahi chhod te hon par phir bhi lout kar oske pass hi jate ho kyunki woh tumhari solulmet hai beta tum Osse woh tumse kabhi alg ho hi nahi sakte ho tum chaho tab bhi nahi jab se gayi hai kya so paye ek din bhi aaram se tum bolo.
manik _ no dad.
Mr malhotra _ kya aisa nahi laga tumhe kuchh kho gaya hai tumhara bahut kuchh aur Milna hi raha hai.
manik _ han dad I fill so restless sarotha kar Mr malhotra ko dekhta hai aur Mr malhotra manik ki aankho main aanson dekh kar pareshan ho jate hai aur.
Mr malhotra _ manik why you crying beta plese stop it yar you are my brave boy ok bade pyar se oske face se aanson saf karte hai aur.
manik _ papa main kya karo kuchh samgh nahi aa raha mughe.
Mr malhotra _ beta apne past se nikal kar present main aajao except kar lo ye Sach ki tum nandani se bahut pyar karte ho tumhara dil is ko man chuka hai bas dimag nahi samgh raha is ko jo na frat tum aaj dikha rahe ho woh na frat to kab ki khatam ho chuki hai beta bhol jao ose majnu malhotra ho tum nandani murty ke wahi yad rakho bas aur kuchh nahi zindagi ko pichhe mat lekar jao woh aage badh chuki hai tum bhi aage badh gaye ho Feb four bhi aage badh gaye hai bas ek chij hai jo aaj bhi wahi par hai beta.
manik _ kya dad.
Mr malhotra _nandani ka tumhare liye sachcha pyar woh kabhi nahi badla waqt badal gaya par woh wahi par hai beta ab aage iss pyar ko tumhe lekar jana hai nandani ko nahi kyunki woh bahut kuchh kar chuki hai isse pyar ke liye ab tumhari bari hai beta ose ye ehsas kar wane ki ke tum Osse kitna pyar karte ho aur oske bina ashore ho iss waqt pati ka apni patni ke sath hona bahut jarori hota hai beta ek chhota sa bachcha oski kokh main aakar le raha hai iss waqt ose bahut khush hona chahiye aur tumne ose bhi aur apne baby ko bhi dhukhi kar diya yar aur mughe bhi apni bahu se dor kar diya hai dekho ye ghar ghar lagta hai oske jane ke baad nahi na soucho beta tumhe kya karna hai ab.
manik _ main abhi nandani ko lene menglore jaa raha hon bas.
Mr malhotra _ khush hokar Sach keh rahe ho tum.
manik _ yes papa par kya woh aayegi maire sath itna gussa hokar gayi hai mughe dekh kar ghar se hi na nikal de woh.
Mr malhotra _ ye to sahi kaha tumne lady manik malhotra hai woh bhi itni aasani se maf nahi karegi tumhe par tum bhi ose mana loge janta hon main tumhe bhi mahaziddi ho tum bhi lekar hi aao ge mairi bahu ko.
manik _ aapko aisa lagta hai papa.
Mr malhotra _maira khon hai tumme samghe tum har kar nahi aao ge pata hai mughe.
manik _ thanku so much papa for every thing.
Mr malhotra _ for head par kiss karke you alwyes welcome beta ab jao aur jaldi se mairi bahu ko aur maire grand child ko lekar aao.
manik _ yes papa aap sath ho to sab dekh longa main. tab hi.
" aur hum sab bhi tumhare sath hai yar "
manik turn karke dekhta hai to cabir mukti dhurav aalia khade hote hai smile face par liye manik bhag kar sab ko ek sath group hug karta hai aur.
manik _ sorry.
cabir _ it's ok yar ab aage kya.
manik _ tumhari bhabhi ko lene jaa raha hon menglore.
mukti _ wow that's great manik just go away yar I am so happy for you.
dhurav _ han buddy jaa aur nandani ko lekar aa jald se jald dekh Sach main majnu lag raha hai oske jane ke baad.
cabir4_ yes majnu manik malhotra hai hi ye ab dikhai bhi de raha hai aise hi jana oske samne jaldi melt ho jayegi mairi sister tumhe aise dekh kar.
manik _ aise dekh kar kya matlab han kya bora laga raha hon main.
aalia _ nahi bahut handsome lag rahe ho yar ab jane kar soucho ok.
manik _ han bas abhi nikal ta hon main.idhar nandani amms ke pass chup chap bethi hoti hai aur.
chachi _ nandu kya baat hai bachcha kya manik se fight karke aayi hai tu.
nandani _ nahi to chachi kisne kaha.
chachi _ Teri shakal ne jab se aayi hai chup chap bethi rehti hai koi baat hi nahi karti apni chachi amms se.
nandani _ sorry chachi woh jab se pregnancy ka pata chala hai tab se man ajeeb sa rehta hai dil kisi se baat karne ki permission hi nahi deta hai basic hup chup rehna achha lagta hai mughe.
amms _ it's ok kanna jaao aaram karo jakar room main dinner ke waqt bola longi tumhe thik hai na.
nandani _ Ji amms
oth kar apne aanson chhupati apne room main chali jati hai aur.
amms _ iski fight hui hai manik ke sath par bata nahi rahi Hume jab dil karega tab bata degi ab kuchh mat kehna bahu ose stress legi bachche ke liye sahi nahi hoga.
chachi _ Ji amms sahi kaha aapne.e.nandani apne room main bethi hoti hai roti hui tab hi gate par knok hoti hai aur.nandani pov aisa kyu lag raha hai gate par manik hai par woh kyu aaye nge main kya mayne rakhti hon on ke liye kuchh bhi to nahi bhol gaye mughe aur maire pyar ko pov end.nandani chup chap bed par let jati hai gate par phir knok hoti hai aur nandani gusse main oth kar gate kholdeti hai.nandani _ kya hai aur samne manik ko khade dekh aage kuchh nahi bol pati hai aur gusse main gate bandkarne lagti hai par manik gate band karne nahi deta haiaur gate ko push karta ander a jata hai aur.nandani _how dare you Mr manik malhotra why you come my room I said just gate out my room aur ho koun aap jo maire room main enter kar gaye I don't know you wese bhi staranger se main baat nahi karti hon so just gate out my house gusse main waha se chali jati hai aur balcony main khadi ho jati hai.manik dhere dhere chalta hua oske pass jakar khada ho jata hai.nandani _ ose dekh kar gaye nahi aap abhi tak Mr malhotra just get out my house right now plese.manik softly apna hath nandani ke hath par rakh kar.manik _ Sach keh rahi ho Sach main chala jaao yahan se.nandani _ apna hath kharch kar han isme jhot kya hai jaao yahan se I don't know who are you.manik _ main woh staranger hon jise yad karke abhi tum aanson baha rahi thi Mrs nandani manik malhotra kya koi aur introduction do aapko