Bela is upset, kyon ke uski marzi ke bagair uski shaadi fix kar di hai.. vo abhi padhna chahti thi, life mein aage badhna chahti thi.. just because her parents wants to get rid of her... so they fixed her marriage, without even asking!!!
Bela ek normal family se belong karti hai, jiska ek chota bhai hai... as normal indian parents, uske mummy papa apne bete ko zyada pyar karte hain...
Bela Delhi mein padhti hai uski b.com ka 3rd year chal raha hai... par unfortunately ab uski shaadi fix ho gyi... yeh cheez usko aaj hi ghar aakar pta chali hai!!!
Bela boht hi zyada normal aur simple ladki hai, she's an introvert. Uske kehne ko toh kyi dost hain, par best friend ek hi hai!! KARAN
Vo usko 11th mein mili thi, jab school change kiya gya tha.. and it's been like 5 years... Karan ke bare mein Bela ke parents ko kuch nahi pta... par uski cousin Vish ko pta hai!!!
Bela apni cousin se 2 saal choti hai, vo dono hamesha se hi sath padhi hain!!! Bas Vish uski 1 saal senior rahi hai!! Ab bhi vo dono same college mein padhte hain.. jahan Karan bhi hai...
Vo teeno ache dost hain... we can say, like best friends.😊3rd year ki mid-semester break par Bela ghar aayi thi, par yahan aate hi usko ek alg surprise mil gya!!!
Kisi ladke ki family ne usko pasand kar liya hai, aur vo immediately shaadi karwana chahte hain!!! Bela ko ladke ki family toh door, ladke ka naam bhi nahi pta!!
Vish toh Delhi mein hi thi, toh usko koi information nahi thi!!! Agar usko koi bta de, toh shyed vo shaadi rok sakti hai.. kyon ke vo Bela ke bade papa ki beti hai... toh vo kuch kar sakti hai!!!
Par life itni easy kaise?????
Bela se uska phone cheen liya gya hai!!!
Tan ke vo kisi se baat na kare, usko ghar par completely emotional blackmail kiya jaa raha hai... ke vo Haan kar de!!!
Aur shadi Next week tak ho jayegi!!!Bela in anger - yr kyu mummy?? Kyu ??
Bela's Mom - tere bhale ke liye kar rahe hain!! Free mein shaadi ho rahi hai.. ladke walon ko 1 rupya bhi nahi chahiye!!! Tere papa ke sir se bojh utar jayega!! Unko karza nahi lena padega!
Tu bas haan kar de... sab theek ho jayega, padhayi ki chinta mat kar.. hum unse baat karenge... shaadi teri padhayi mein baadha nahi banegi!!!Bela - hadd hai.. aapne mujhse pooche bina sab fix kar liya?? Aur mujhe literally pta chal raha hai ke ek hafte baad meri shaadi hai??? Ooper se phone rakh liya aap ne??? Koi sharam hai aap ko??
Bela ke papa - sharam ki kya baat hai?? Ladkiyan shaadi karti hain!!! Aur teri bhi ho rahi hai!!! Kismat wali hai... jo itna acha ladka mila hai... itne raees hain vo!!! Tum aish karogi!!!!
Bela - nahi karni mujhe aish!!!! Shaadi ke baad main kya karoongi?? Mujhe toh khana bhi banana nahi aata??
Bela ki maa - arre unke ghar boht naukar hain!! Tu chinta mat kar!!
Bela ke papa - dekh beta... yeh meri izzat ka sawaal hai.. agar tumne naa kar di, toh meri naak kat jayegi!!! Biraadri mein hasi bnegi!!!
Aur vo main jhel nahi paaoonga!!! Isse acha ke main aatamhatya kar loon!!!Bela ki maa almost emotional hote huye - yeh kya keh rahe hain aap?? Mar jayenge?? Hum sab ka kya hoga??? Agar aap aisi baatein karenge toh......
Bela ke papa - toh kya karoon?? Yeh ladki toh mooh pe kaalikh lagwa kar chodegi!!! Isse acha toh mar jayein!!!
Bela - papa yr... yeh kya drama hai.? Naa kar do simply!!!
Bela ke papa - maaf karna beta.. maine zabaan di hai, vo wapis nahi le sakta!!! Toh isse achi maut hi hai!!!
Aur aise hi 10-12 aur bhari-bharkam dialogue bole jaate hain, Bela ko completely emotional kar dete hain..
Bela preshaan hote huye - theek hai...
Uski aankhon mein Paani tha, sapne choor ho gye the!! Just in 1 hour!!!! Vo kuch kar bhi nahi saki... apne liye lad bhi nahi paayi... aur kisi ko apna dard bta bhi nahi saki!!! Ke kaise uske apne Maa Baap uske dushman ban gye!!!
Bachpan se bhed-bhaaw hota tha, vo kabhi kuch nahi boli... par aaj yeh... itna bda faisla!!! Usko pooche bagair hi le liya!!! Vo kuch nahi kar saki!!!Bela dheemi awaz mein poochti hai - ladke ka naam kya hai??
Bela ki Maa - shaadi ke baad sab pta chal jayega... naam bhi, khaandaan bhi!!!
Seriously!!! Aise ladke se shaadi ho rahi hai, jiski shakal toh door, naam bhi nahi pta!!
How unfair is this!!!
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??