Chapter 73

305 62 22
                                    

Nia aur Mahir ke charche har jagah ho rahe the!! Sare brand un dono ke sath apni ads shoot karna chahte the!!! Nia ka toh theek hai par Mahir???
Woh khud photographer hai.... par yahan uska hi photoshoot hoga???
Ek taraf se toh Nia ka jackpot lag gya tha!! Isse pehle usne kabhi koi ad shoot nahi ki thi!!
Vo haan bol deti hai...
Mahir ko bhi zabardasti mana leti hai..
And within a week!!! Un dono ke poster poori Mumbai, Delhi mein lag gye the!!!
Everywhere...
Lux, pantene, l'oreal, olay, cornetto, mazza... every ad!!!!
Itne paise Nia ne 6 month mein nahi kamaye jo 1 mahine mein ban gye!!!
This is a big break!!!

Bela jahan bhi jaati, usss Nia aur Mahir hi nazar aate!!! Everywhere!!!
Ghar se lekar bank tak!!!
Aur Raghu ab har weekend UP usse visit karta tha!!! Vo dinner vgera karte!!!

Aur aaj finally result aa jata hai.. Bela ke exam ka!!!
And she make it!!!
Bela ab employee na hokar Bank manager ban gyi thi... but in Mumbai, maharashtra!!
Bela ko agle hafte hi join karna tha!!!
Toh ismein Raghu boht khush tha... pune aur Mumbai paas hain!!!
Aur vo Bela ki poori help karta hai!!!
Vo dono uske liye flat dekh lete hain!! And shifting shuru ho gyi thi!!!
New city, new journey!!!

Raghu uske liye boht khush tha!!! Even Bela bhi apne liye khush thi!!

Uski sab setting ho gyi thi, aur joining ka pehla din bhi acha tha.. sab log cooperative the!!! Bela ko aur kya chahiye!!!

On the next weak!! Nia ki birthday party thi!!!
Mahir ko uske liye surprise plan karna tha!! Aur surprise ke liye vo sab arrangements karwa leta hai, ab bari hai payments ki!!!
Mahir jaise hi apna card use karta hai.. usse invalid karaar kiya jata hai!!!
Vo Nia se baat karta hai toh usse pta chalta hai ke usse ab nya card banwana padega!!! Yeh expire ho gya hai...

Nia apni shooting mein busy thi, Mahir ko apna kaam immediately karna tha.. toh vo tabhi ke tabhi... Bank chala jata hai!!!
Jaise hi vo bank mein aata hai, ek halbali si mach jati hai.. log autograph aur photograph ke liye Mahir par gir rahe the!!! Somehow Mahir ke security guard usse protect karte hain!!
Vo apni problem unko bata deta hai!!! Jiske liye usse ek firm bharna padta hai!!!
Manager ke sign ke liye Mahir ko manager ke office mein bhej diya jata hai..
Exactly..
Bela ke paas..

Jo ek-doosre ke liye bane hote hain, vo apni raah dhoondh gmhi lete hain... ya phir kudrat toh hai hi, aise kaam mein expert!!!
Thoda time lag gya, par ho gya!!

Mahir jaise hi andar jata hai, Bela ko dekh kar numb ho jata hai!!!
Yeh yahan kaise?? Kyu??
Bela laptop par kuch kaam kar rahi thi.. tabhi uski nazar gate par khade kise ladke par jati hai.. jab vo sir utha ke usse dekhti hai...
It's Mahir!!!!

Bela ke dil ki dhadkan achanak se badh jati hai!!! Mahir ka shock hona banta hai.. vo 3 saal baad usse dekh raha tha!!!
Par Bela???
Vo toh roz hi usse dekhti hai... toh aaj kareeb se dekhne par yeh bechaini kyu??

Vo dono kitni hi der ik doosre ko dekhte rehte hain.. bina kuch baat kiye!!!
Mahir ko reality ka hosh aata hai.. toh vo jhijhkte huye aage badhta hai..
Aur form table par rakh deta hai.. "s...sign..!!!"

Bela uske form ko dekhti hai aur utha kar baki forms mein mila deti hai "please wait outside!!"

Bela uske form ko dekhti hai aur utha kar baki forms mein mila deti hai "please wait outside!!"

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir - mujhe jaldi jana hai, time nahi hai!!

Bela - baki log bhi toh wait kar rahe hain na??

Mahir - main nahi kar sakta!!!

Bela - toh chale jao, kal aana!!!

Mahir - jane mein toh aap expert hain!!!

Bela - toh chup-chap intezaar karo!!

Mahir - 2 second bhi nahi lagenge!!!

Bela - actually 5 mintue ka kaam hai.. aapka form poora dekhna padega!! Am busy!!!

Mahir - dikh raha hai!!!
Aur vo bahar aa jata hai..
Uske jaate hi Bela bina saans liye ek glass pani ka pee jati hai aur lambi saans leti hai!!
"It's tough!!!"

Mahir apni car mein jakar baith jata hai...
Usse kuch feel nahi ho raha tha, poori body numb ho gyi thi!!!
Vo 10 mintue baad phir wahan jata hai..
Aur Bela uska form nikaal ke saamne kar deti hai!! "Aapka nya card banne mein time lagega!!"

Mahir - kyu???

Bela - cards meri jeb mein nahi hain, jo main de doongi!!!

Mahir - mujhe paise chahiye... immediately!!

Bela - toh cashier se nikalwa lo!!!

Mahir - bina card ke???

Bela - ji...

Aur Mahir bahar chala jata hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Aur Mahir bahar chala jata hai..
Bela ko yeh baat boht ajeeb lagti hai, Mahir ko kya ho gya hai?? Itna weird?? Usse yeh bhi nahi pta ke bina card ke paise nikal sakte hain!!!
Ya phir......
Bela kuch aur sochna nahi chahti thi, vo apne kaam mein lag jati hai!!!
Mahir apne paise niklwa kar ek baar Bela ke office ki or dekhta hai.. uska mann tha ke vo usse mil le... ache se!!!
Thodi tameez se!!!
Pyar se.... gale laga le!!!
Par kyu?? Bela bhi toh ache se mil sakti thi?? After all wahi toh chod ke gyi thi!!!
Yeh soch kar Mahir wahan se chala jata hai!!

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now