Bela aur Mahir poore interest se movie dekhte hain, jo vaise bhi boht achi thi...
Bela baithe-baithe soch rahi thi.. ke usse toh ab koi connection banana hi nahi hai toh naa chahte huye bhi Mahir se movie ke liye kyu poocha???
Vo jaanti thi ke vo abhi bhi Mahir ko pasand karti hai.. par Mahir ka kya??? Vo toh ab Nia ke sath hai!!!
Vaise bhi jo family mein differences aaye hain... un sab ka kya???
Ab vo chahte huye bhi Mahir ke sath dobara nahi reh payegi!!
Cheezein pehle se hi boht bigad chuki hain!! Par ab Mahir ke sath kyu rehna??? 3 saal pehle sab khatam toh ho gya tha..
Par dil nahi maan raha...
Kya karoon??? Kisse poochoon??? Kuch samjh nahi aa raha!!!!Movie khatam hote hi vo dono bahar aa jate hain..
Mahir - coffee peene chalein??Bela - abhi to mhujhe bhookh lag rahi hai..
Mahir - iss waqt???
Bela - han... aaj lunch ni kiya maine, movie ke chakkar mein!!
Mahir - okay... koi ni.... Maggie khaogi??
Bela - han...
Aur vo thoda aage chal kar ek thele par aa jate hain.. wahan as a street food, Maggie ban rahi thi!!!
Mahir - achi movie thi na!!!Bela - han... I loved that.
Mahir - kal phir se chalein???
Bela inside her head "no.... no.... no Bela!!!"
Han.... zaroor...Mahir smile karta hai aur unki plate aa jati hai.. vo dono khane lag jate hain!!!
Aaj ka din sahi tha, Mahir ko itne ache gesture ki umeed nahi thi... but!!!
It happened!!!
Vo khushi-khushi apne ghar ki or badhta hai...
And boom🌞🌞🌞
Nia.....Mahir usse apne ghar ke bahar khade dekh kar hairaan ho jata hai 'Nia tum??'
Nia kafi gusse mein lag rahi thi "han.. andar nahi leke jaoge mujhe???"
Mahir tabhi apna door unlock karta hai aur vo dono andar aa jate hain..
Nia uske ghar ko dekhti hai, jo khas bda nahi tha.. simple!!!
Mahir usse peene ke liye paani deta hai..
Nia - kahan gye the??Mahir - kisi dost ke sath movie!!
Nia - ohhh, kaun hai yeh tumahara nya dost??
Mahir - hai.... koi....
Nia tabhi gusse mein pani Mahir ke chehre par fenk deti hai!!!
This was shocking for Mahir.. "WTF???"Nia almost chillate huye "tum kisi ke sage nahi ho sakte Mahir.....
Kisi ke bhi nahi!!!!
Kitne jhoothe ho tum.... mujhe tumse yeh umeed nahi thi Mahir...
Honestly ....
You broke my trust!!!
Mujhe toh tum par bharosa karna hi nahi chahiye tha!!
Main jaanti hoon, tumahare special dost ko...
Aaj dekha sath mein!!!!
Boht khoob Mahir.... boht khoob!!!!
You did it"
Aur yeh keh kar Nia wahan se jaldi mein nikal jati hai.. isse pehle Mahir usse baat kar pata!!!Mahir ko ab buralag raha tha... iss trah end nahi chahta tha vo.... ya phir Nia ke saamne aise baat aaye....
Ab Nia ko kaise manayega??? Kaise samjhayega???
Aur Bela ka kya??
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??