Haldi ki Rasam💛💛
Aaj ka dressing code Yellow tha!!!💙
Sab log peele-peele kapdon mein ghoom rahe the!!!
Shaam ko shaadi thi!!!
Toh aaj toh boht zyada kaam tha!!!Sab log pehle haldi ki rasam poori karte hain!!!
Aur dopehar hote-hote hall mein shaadi ki decorations start ho jati hain!!!
Bela ko boht acha lag raha tha..
Yeh ek dream wedding ki trah tha!!!
Bela ki apni shadi toh boht bekar thi... vo toh khush bhi nahi thi!!!Raat ko sab log ready ho gye the!!!
Bela ne lehanga choli dala tha..
And she was looking awesome!!!
Just awesome..
Aaj sabki nazrien pakka usko follow karne wali thi.. 💙Mahir - you are looking fantastic!!!💙
Bela smile karte huye "thank you!!!"
Mahir usko kiss karta hai, and then vo hall mein aa jate hain...
Sab kuch ready tha..
Dulha, dulhan ka wait kar raha tha!!!
Sab log boht sundar lag rahe the..
Most of logon ne red pehna tha!!!It was beautiful 🎊🎊
Tabhi wahan Raghu aa jata hai..
Vo Red Suit mein hadd se zyada handsome lag raha tha!!!💙💙And this was the first time...
Jab Raghu aur Bela ka eye contact hota hai...
Raghu apni nazrien usse hta hi nahi paa raha tha, aur Bela wait kar rahi thi ke vo apni nazrien hta le!!!
Kyon ke Raghu ki aankhon mein thoda sa paani, aur thoda sa dard dikh raha tha!!!Bela chahti toh apni nazrien usse hta sakti thi.. par pta nahi.. usne aisa kyu nahi kiya??
Vo ek-doosre ko dekh hi rahe the, ke tabhi peeche se dulhan aa jati hai aur Raghu apni nazrien hta kar, Aisha ka hath pakad kar usse mandap tak lekar jata hai.. aur Bela ke dheyaan spne side mein khade Mahir ki or jata hai!!!
Vo kuch der toh Mahir ko dekhti hai aur phir wahan se chali jati hai...
Raghu usse jaate huye dekh leta hai...
Mahir ka dheyaan toh shaadi mein hi tha!!!
Tabhi uske paas Hely aa jati hai..
Hely - looking good Mahir!!Mahir jab apne paas Hely ko dekhta hai toh uske mind mein Bela aati hai ke vo kahan chali gyi.. Hely ki taraf dheyaan dene ke bajaye... vo Bela ko idhar-udhar dhoondhne lag jata hai..
Hely - excuse me!!! Am talking to you!!💙
Mahir - hmmm
Hely - kise dhoondh rahe ho??
Mahir - Bela ko...
Hely - vo toh abhi Bathroom ki or gyi thi!!!
Mahir - ohhhh
Aur vo phir se araam se khda ho jata hai!!!Hely - mazzak kar rahi thi...
Bela ko abhi maine corner mein Raghu ke sath khade dekha!!Aur yeh sunte hi Mahir thoda ajeeb se usse dekhta hai...
Par vo kuch nahi bolta!!!Hely - tumhe bilkul farak nahi pad raha??
Mahir - kyu???
Hely - I mean agar tum mere husband hote, aur main tumhe aise corner mein kisi ke sath khade dekhti.. mujhe toh boht dikkat hoti...
Mahir - han.. because main, tum nahi hoon..
Hely - tum mujhse gusse ho kya?? Maine aisa kya kiya hai Mahir??
Mahir - kuch nahi!!!
Hely - you have to clear this!!
Mahir - sab kuch clear hai!!!
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??