Chapter 3

865 90 19
                                    

Vish boht hi dukhi hokar wapis aati hai... it's like koi aur raasta hi nahi hai?? Ab karein toh kya karein??
Bela ko jan Vish ke unsuccessfull mission ke bare mein pta chalta hai toh vo toh bilkul hi toot jati hai, last hope jo toot gyi thi!!
Ab kya??
Kal ko shaadi hai!!!
Kuch nahi ho sakta!!!

Aise hi raat ho jaati hai... Bela aur Vishakha chatt par baith kar soch rahe the, par kuch nahi soojh raha tha!!

Vish haste huye - kal ko tum yahan nahi hogi!!

Bela preshaani mein  - toh??

Vish - apne husband ke sath hogi!!

Bela - toh??

Vish - suhaag raat hogi!!

Bela yeh sun kar chup kar jati hai.. vo kisi anjaan ke sath kaise raat bitaa sakti hai?? Kaise usko choohne de sakti hai?? It's a mess!!!! Uska darr aur bhi badh jata hai!!

Bela almost dheere se bolti hai - yr tum college mein kisi ko mat batana!!

Vish - kya??

Bela - meri shadi ke bare mein!! Sab mera mazzak batayenge!!

Vish - toh aur kya boloon??

Bela - bol dena, tabiyat kharaab hai!!

Vish - kya pta vo ache log hon?? Tumhe padhne dein!!! Papa bol rahe the ke baat karenge padhayi ko lekar!!!

Bela - ab karenge???
Pehle kyu nahi ki??
Sab drama chal raha hai!!!

Vish - still!!!

Bela - mujhe toh bas apna future roti belte huye nazar aa raha hai!!
Kya khaak ache log hain?? Itni choti umar mein apne ladke ko beyah rahe hain.. pakka imram hashmi hoga!!

Vish haste huye - han... aur kal tum uski hawas ka shikaar banogi!!!

Bela dukh se - aise mat bol yaar... this is so tough!!! Agar aisa kuch huya, I swear main hi suicide kar loongi...

Vish - relax... tum mana kar dena! Ya phor periods ka bahana laga dena!!

Bela - kab tak???

Vish - phir kuch aur soch lenge!! Kuch toh escape plan banana hi padega!!

Bela - han.. jab mere bache ho jayenge??

Vish - tum itni tension mat karo, mere paas kal ke liye ek idea hai...

Bela - main bhaagne walon mein se nahi hoon!!

Vish - bola na!!! Chinta mat kar!!

Bela - theek hai, agar tera plan kaam nahi kiya, toh please... college mein kisi ko meri shaadi ke bare mein mat batana!!
Promise kar pehle???

Vish usko promise karti hai, aur issi tension mein vo dono so jaati hain... khair 4 ghante ki neend hi aayi!!

Subah jaldi utha diya... haldi laga di... aur pta nahi kaun-kaun si rasmein ki gyi...
Aur karte-karaate.... finally moment aa gya... shaadi ka!!!
Punjabi family hone ke kaaran.. sab log guru-dawara Sahib mein ikkathe hote hain...
Bela ka dheyaan Vish par tha,
Par pta nahi vo kahan thi???
Yahan Laawan(phere) start hone wale the!!

Bela still uss ladke ko dekh nahi paa rahi thi... sehra jo bandha tha!!!
Aur Lawaan ho jati hain....
Vish kuch nahi kar payi....
Vo toh dikh hi nahi rahi thi, ke gyi kahan???
Aur ab sab log palace mein aa jate hain... khane-peene ke liye!!!
Shadi bina kisi adchan ke ho gyi thi!!!
Bela ki aankhon mein boht sara paani tha, jisko vo pichle 7 din se control kar rahi thi, issi hope mein ke koi magic ho jayega!! But nothing!!
Toh ab toh uske aansu bhi control nahi ho rahe the.... sare ke sare... dheere-dheere karke baahar aa rahe the!!!
Vo bechari bina kisi ko bataye... aansu paunch rahi thi...
Vo ladke ke bagal mein hi baithi thi, ghoonghat odhe!!!!

Bela ka ek aansu ladke ke hath par gir jaata hai, jab vo side se gift lene ke liye hath badhata hai!!!Vo ekdum Bela ki or dekhta hai, par ghoonghat ke bina kuch nahi dikhta!!Vo kuch der toh dekhta hai, par phir se logon se baaton mein lag jata hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Bela ka ek aansu ladke ke hath par gir jaata hai, jab vo side se gift lene ke liye hath badhata hai!!!
Vo ekdum Bela ki or dekhta hai, par ghoonghat ke bina kuch nahi dikhta!!
Vo kuch der toh dekhta hai, par phir se logon se baaton mein lag jata hai...
Un dono ko alg-alg se khana khilaya jata hai.. Bela ko toh kuch hazam hi nahi ho raha tha... ooper se Vish bhi nahi thi, jo uski help kare!!!

Aur Doli ka waqt aa jata hai, still Vish nahi aayi thi.. Bela ko apne parivaar par itna gussa tha ke vo unke liye ek bhi aansu nahi bahati... usse rona toh apni kismat par aa raha tha!!!
Aur aise hi vo Vidaa ho jati hai....

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now