Chapter 14

567 78 22
                                    

Raat ko Mahir khana banata hai, Bela bas usse dekh rahi thi... kyon ke Mahir har cheez itni safayi se kar raha tha!!
Bela kuch der usko dekhne ke baad - ek baat poochoon??

Mahir - hmm

Bela - tumahari girlfriend ka naam kya hai??

Mahir - Hely..

Bela - oh... agar usse tumahari shadi ke bare mein pta chal gya toh??

Mahir khana, banate-babate ruk jata hai aur Bela ko dekhta hai - main usse pta chalne hi nahi doonga!!

Bela haste huye - phir bhi!!!

Mahir - tumne ek hi baat poochni thi, 3 kyu pooch li??
Yeh keh kar vo phir se khana bnane lag jata hai...
Bela usko dekhti hai, aur phir apne room mein chali jati hai...
Mahir usko jaate huye dekhta hai, par kuch nahi kehta!!!

Dinner karke vo dono sone chale jate hain, apne-apne rooms mein!!

Par Mahir ko neend nahi aa rahi thi, vo chup-chap deewar ko dekh raha tha... kuch der intezaar karne ke baad vo uth ke Bela ke room ka door knock karta hai!!
Thodi der mein Bela door khol deti hai, vo Mahir ko yoon, achanak dekh ke hairaan thi.

Mahir - andar aa sakta hoon??

Bela side par ho jati hai... Mahir dheyaan se uska room dekhne lag jata hai.. sab kuch almost blue tha!!!

Mahir - yeh itna neela kyu hai??

Bela ki hasi nikal jati hai - room mein blue paint kiya hai, toh maine curtains aur bedsheets bhi blue le li... aur mujhe poore andhere mein neend nahi aati toh, kuch roshni ke liye blue light le aayi!!.

Mahir - why blue??

Bela - for matching!! Kyu? Koi problem hai?

Mahir - nahi, Maine toh aise hi poocha!!

Bela - well, 11 bjje yahan kaise??

Mahir - oh han, vo mujhe neend nahi aa rahi thi, toh socha tumahare sath baatein kar loon...

Bela - kyu??

Mahir - vo tumhe baatein poochne ka boht shaunk hai na!!

Bela usko dekh ke smile karti hai, aur Mahir room ki light on kar deta hai.. vo bed par baith jata hai... "poocho, kya poochna hai?"

Bela kuch der usko dekhti hai, phir paas lage couch par baith jati hai "so, kitne saal ka relationship hai tumahara??"

Mahir haste huye - why are you so interested in my love life??

Bela - main aisi hi hoon, mujhe sabki love story jaan-ne mein boht dilchaspi hai..

Bela - main aisi hi hoon, mujhe sabki love story jaan-ne mein boht dilchaspi hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir haste huye - han, jinki apni nahi hoti.. vo doosron mein interest rakhte hain...

Bela usko thode gusse se dekhti hai, par kuch nahi kehti...

Mahir - okay am sorry, boht ganda joke tha... I know...😂
So, main usko first year mein mila tha...
Pehli nazar mein pehla pyar ho gya!!

Bela - kaise??

Mahir - yaar vo sundar dikh rahi thi, ekdum snow white jaise!!! And specially her brown hair!!!

Bela - tumko uski beauty dekh ke pyar ho gya??

Mahir - han... phir maine usse dosti kar li, vo mujhe nature ki boht achi lagi, haste rehna, mazzak karna...
Phir dheere-dheere usko bhi mujhse pyar ho gya!!!
And then I proposed, she said yes!!!

Bela - kitne time mein pta liya usko??

Mahir haste huye - well, 1 saal toh lag gya!!!

Bela - so tum 2 saal se relationship mein ho??

Mahir haan mein sir hilaata hai..

Bela - how boring 🥱 mujhe neend aane lag gyi...

Mahir usko dekhta hai "itni bhi kharaab nahi hai!!"

Bela - exactly... kharaab hi nahi hai.. sab kuch itna perfect hai!!

Mahir - aur kya chahiye??

Bela - thoda suspense, thriller... drama.. kuch toh ho!!!

Mahir - aisa filmon mein hota hai!!

Bela - asal mein bhi hota hai... movies basic life par hi toh banti hain...

Mahir - theek hai, tumahari love story dekhoonga

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir - theek hai, tumahari love story dekhoonga... kitni drame wali hogi!!!
Yeh keh kar vo chala jata hai, Bela usko rukne ko bhi nahi kehti....

Uske jaate hi Bela to herself "meri love story toh shuru hote hi khatam ho gyi... Raghu se baat honi shuru huyi thi, college aur city hi change ho gya!!! Online kya khaak baat karoon??"
Aur vo bed pe gir jati hai... sone ke liye...

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now