Raat ke 11 bjj jate hain, Roohi dobara se uske room mein aati hai.. aur Bela ko dekh kar hairaan reh jati hai "tum soi nahi??"
Bela - han... vo... bas...
Roohi - agar tumhe koi problem hai toh batana mujhe, am not really your jethaani and all!! Consider me as a Sister!!
Bela uski or smile karti hai aur vo dono Bed par lait jaati hain!!
Roohi - you know, main toh 1 ghanta pehle hi aa jati, par Sahir... vo aane hi nahi de raha tha!! You know, he loves me the most!!
Love marriage huyi thi hamari...Bela bas smile karti hai...
Roohi haste huye - Mahir ki bhi Love marriage ho jati par.. bechare ko itni jaldi hi sooli par taang diya..
Bela - Mahir??
Roohi - yes, your husband!!
Tum tension mat lo, Mahir duniya ka sabse acha ladka hai... Sahir se bhi zyada acha!!
Uski koi girlfriend hi nahi thi!! Warna ussi se shaadi karwa dete!!Bela - vo ready tha?? I mean the??
Roohi haste huye - koi ni... jo marzi kaho...
Han pehle vo ready nahi tha, phir jab Dadi ki tabiyat ekdum se kharaab ho gyi, toh usne haan kar di!!
He love his Family!!!Bela sirf smile karti hai... usse ab tak itna toh samjh aa gya tha, ke Mahir ki marzi nahi thi!!!
Khair yeh raat jaise-taise nikal jaati hai..
Subah hote hi Bela aur Mahir ko tyar kiya jata hai, poori family ke sath vo guru-dawara sahib jaate hain, blessing ke liye.. wahan par Bela uska chehra dekhti hai...
Finally....
Choti-choti aankhein, rabbit teeth, smile achi thi... dikhne mein toh bhola-bhala sa lag raha tha...
Bela ab tak theek feel kar rahi thi, jitni nervous vo thi... ab vo theek thi... yeh log sach mein kafi hadd tak ache the..
Vo sabhi ghar wapis aate hain...
Bela aur Mahir ko ek hi thaali mein khana parosa jata hai...
Vo dono ek-doosre ko bina dekhe, dheere-dheere khaa rahe the!!
Bela ko toh yeh boht hi ajeeb lag raha tha!!!Aise Dopehar hote Bela ko dobara tyar karke hall mein baithaya jata hai, sath mein Mahir baitha tha... aaj poore gaao ke log usko dekhne aa rahe the!!!
Sab log aate hain, blessings dete hain, paise bhi..😂😂
Aise hi shaam ho jati hai!!Ab time tha "kangana" khelne ka!!!
Bade se thaal mein dhoodh ke sath angoothi gira di jati hai.... Mahir aur Bela dhoondhne lag jate hain...
Yeh 7 baar karna tha!!!
Jismein 4 baar Mahir jeet-ta hai... aur 3 baar Bela!!!
Mtlb Mahir iss relationship ka head hoga😂Aur aise hi raat ho jati hai... par yeh koi normal raat nahi thi... it's suhaagraat!!!
Par usse pehle!!!!
Bela ko Dadi se milwaya jata hai...
Jo dikhne kafi bazurag thi!!! Dheere-dheere bol rahi thi...
Jaise hi Bela unke paas baithi, unhone ek bache ki demand kar di😂😂
Unko Sahir aur Poorvi se dikkat thi, ke 2 saal baad bhi bacha nahi kiya!!! Ab tumse hi umeed hai😂😂
Roohi side par khadi hass rahi thi...Roohi - unki baaton ko seriously mat lena!!
Vo aisi hi hain!!!Aur finally!!!
Sej lag chuka tha, har jagah red roses the!! Bela ko bed pe baitha diya gya....
Ab sirf Mahir ka intezaar tha!!
Vo dono first time ek-doosre ko personally milne wale the!!!
Bela ki dil ki dhadkan badh rahi thi... usse ab darr lag raha tha!!Thodi der baad Mahir andar aa jata hai.. pehle vo door se khda hokar Bela ko dekhta hai, jiska chehra covered tha!!!
Mahir uske side par jaakar baith jata hai aur poochta hai "so... Bela right??"
Bela aise hi haan mein sir hilaati hai... usne toh apni aankhein kass ke meech rakhi thi..Mahir - so, Listen Bela... you don't have to do this!!
Change kar lo... mujhe boht neend aa rahi hai...Yeh words Bela ko magical lag rahe the!! Uske dil mein thandak pad gyi!!!😂😂
Mahir... imran hashmi nahi tha!!!
She is happy!!
Vo uth kar chali jati hai, jaise hi vo change karke bahar aati hai... Mahir already Bed par leta huya tha!!
Bela side par jaakar baith-ti hi hai ke Mahir bolta hai "vaise toh main kuch nahi karoonga, par apni tassalli ke liye tum vo movies ki trah beech mein pillow rakh sakti ho..."(Bela mann mein hi sochti hai, kitna acha hai... itna samjhdaar!!!)
Aur vo bina pillow rakhe hi so jati hai... as promised..... Mahir ne uski or chehra bhi nahi ghumaya tha. He's so nice.
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??