Chapter 8

692 80 10
                                    

Bela boht der sochne ke baad Mahir se sawaal poochti hai "are you happy?? With this marriage??"

Mahir Bela ki or dekhta hai, aur ek fake si smile karta hai "tum apna batao??"

Bela - sawaal maine pehle poocha hai, toh jawaab tum pehle do!!

Mahir - ohh.... aisa hai??
Bela han mein sir hilaati hai...
"Main iss shaadi se naa khush hoon, aur naa hi dukhi!!!"

Bela - mtlb??

Mahir - okay.. toh ab tumse toh kya hi chupana!!!
Listen.....
Meri ek girlfriend hai.. main ussi se pyar karta hoon,

Bela beech mein hi tok deti hai - toh mujhse shadi kyu????

Mahir - han... suno toh sahi...
Toh maine usko Shaadi ke liye poocha!!! Par she rejects me!!! Usko abhi shaadi nahi karni....
Mtlb she want to do so much in her life!! Usko lagta hai ke shaadi ke baad sab khatam ho jayega!!! Ooper se vo model bnna chahti hai... toh No Shaadi!!!

Bela - usse pta hai?? Tumahari shaadi ka??

Mahir haste huye - nahi..agar bataya toh vo mujhe chod degi!!! Main usse khona nahi chahta!!!

Bela - toh ab??

Mahir - ab kya?? Hum dono sirf doston ki trah rahenge!! Mujhse pyar ki ya Whatever....
Umeed mat rakhna!!!

Bela - han.. mujhse bhi!!

Mahir khush hote huye - tumahara bhi boyfriend hai??

Bela - nahi... aise hi...

Mahir - sach sach batao??

Bela - arre sachi...

Mahir - toh tumahari bhi marzi nahi thi kya??

Bela - han.. zabardasti shaadi ki hai!!

Mahir hairaani se- tumne mujhe bataya kyu nahi??

Mahir hairaani se- tumne mujhe bataya kyu nahi??

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Bela - tumne poocha hi nahi!!

Mahir - anyway....
So sirf naam ke liye tum meri wife ho, par hum dono mein aisa kuch nahi hoga!!
Meri Daadi ki death ke baad hum divorce le lenge.... okay??

Bela uski or dekhti hai par koi jawaab nahi deti...

Mahir continues - toh tab tak ke liye yeh drama karna padega!!! Theek hai??

Bela haan mein sir hilaati hai...

Mahir - toh kya hum dost ban sakte hain??

Bela haan mein jawaab deti hai...

Mahir - meri or se tum par koi paabandi nahi.. jo mann mein aaye karo... jisko date karna hai karo, jiske sath ghoomna hai ghoomo!!!
Feel free...
Aur badle mein mujhe mat rokna please!!

Bela iss par smile karti hai, ab vo aur bhi zyada relax feel kar rahi thi, "bhagwaan aisa pati sabko de!!!"😂 she thinks...

Poora din drive karne ke baad Mahir aur Bela Delhi aa jate hain... vo dono ek hotel mein do alg room lete hain!!!
Mahir toh bas dinner karke, apne room mein so jata hai...
Bela ko khushi ke maare neend hi nahi aa rahi thi...
Vo toh bas nach rahi thi, aisi freedom usko mayke mein bhi nahi mili thi, jitni  yahan mil rahi thi...😂

Subah hote hi Mahir Bela ke room mein aata hai jo baithi kapde dekh rahi thi!!

Mahir - kya huya??

Bela - yeh toh sab sari aur suit hain!!

Mahir - toh??

Bela - main yeh sab pehan kar college nahi jaana chahti!!

Mahir - theek hai, chalo mere sath... shopping par chalte hain!!!

Bela - kya tum mujhe apni koi t-shirt aur pant de sakte ho??

Mahir pehle usko ghoor ke dekhta hai, phir apne kuch kapde usko laakar deta hai...
Bela apni marzi se kuch chose karke pehan leti hai... aur dikhne mein bilkul bhi nahi lag raha tha ke yeh Mahir ke kapde hain!!
Bela apni baahon se chooda, utaar deti hai...
Aur then vo shopping ke liye jaate hain!!

Bela - tum yahan aaye ho pehle??

Mahir - han...

Bela - kaise??

Mahir - ghoomne ke liye!!!

Aur aise hi vo Mall mein aa jate hain... jahan par Bela apne pasandeeda kapde khareedti hai... Mahir toh bas apne phone mein laga huya tha!!!
Poore 3 ghanton ke baad shopping khatam hoti hai, aur un dono ko bhookh bhi lag gyi thi...
Vo mall ke beech bane ek chote se restaurant mein chale jaate hain...
Vo abhi khana order karte hi hain ke wahan Bela ka best friend Karan aa jata hai "Bela??? Tum yahan???"

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now