Subah hote hi Mahir aur Bela mil kar breakfast banate hain.. Bela usko baar-baar mana kar rahi thi.. ke tum rehne do..
Par Mahir toh Mahir hai....
Vo Bela ke paas rehne ka koi chance chod hi nahi sakta... chahe kuch bhi ho jaye!!!!!
Vo kaam toh kam hi kar raha tha, ulta Bela ka kaam bigaad raha tha!!!
Aaj jaise hi uska bukhar utra tha, uske sir pe pyar ka bhoor sawaar ho gya tha!!!
Vo Bela ko chod hi nahi raha tha... peeche se aise pakad rakha tha ke Bela abhi bhaag jayegi!!!!
Bela bechari, khud ko kaise na kaise manage karke aata goondh rahi thi....Bela - Mahir.......
Mahir - Belaaaaaaa
Bela - 5 mintue ke chod do......
Mahir - nahiiiiiii
Bela - toh main khana kaise banaoon???
Mahir - mat banao......
Bela - toh kya khaoge???
Mahir - bahar se order kar lenge!!!!
Aur Bela wahin rukk jati hai, apne hath saaf karke vo hall mein chali jati hai.. aur Mahir uske peeche-peeche.......
Bela - chalo, ab karo order!!!
Mahir - yeh huyi na baat!!!!
Aur vo dono couch par baith jate hain...
Couch par toh Mahir hi baith-ta hai... Bela was in his lap!!!!Mahir jaldi se khana order kar leta hai...
Bela - tumhe aaj kya ho gya??? Kahin bukhaar sir ko toh nahi????Mahir - tumhe itne romantic mood mein bukhaar yaad aa raha hai???
Bela - toh aur kya karoon???
Mahir - thoda romance karte hain yaar, holiday hai aaj!!!
Bela - kya romance karoon?? Tum chod hi nahi rahe, aise pakad ke baithe ho, jaise main koi chota bacha hoon!!!!
Mahir haste huye finally chod deta hai....
Aur Bela bhi couch par lait jati hai.....Mahir - toh karo ab romance!!!!
Bela usko ghoor ke dekhti hai......
Aur uth kar wahan se chali jati hai!!!Mahir - kahan chali????
Bela - nahaane!!!!
Mahir 1 mintue toh baith-ta hai!!!!
Aur phir vo bhi uth kar andar chala jata hai.
"Am coming Bela...."And then he enters in the bathroom!!!!
Bela bath tub mein paani bhar rahi thi....
Ke Mahir usse utha kar andar hi fenk deta hai... aur phir khud andar chala jata hai....
Aur khud se bubble bath ready karta hai....Bela - han.. kal bukhar huya tha, aaj thande paani mein naha rahe ho... boht ache!!!!
Mahir usko apni or kheench leta hai "ab agar tumne ek aur baar bukhaar ka naam liya na toh, tumnhe pneumonia karwa doonga!!!
Bela haste uske gaal par kiss karti hai....
And then their love just start.....
By kissing each other gently..... softly touches...
And the bubbles were just touching their skin... it feels like magic!!! And tickling of course 🦋🦋
He kissed on her neck, her cheek, her thin, her forehead... on her eyes...... the Nose!!!!!
Bela just kissed his right cheek!!!......And they just began to love making!!!!!
They finish their bathe..... and love too!!!!!
Aur bahar aate they dressed....
Aur tabhi door bell bajti hai.....
Jo khana unhone order kiya tha, vo aa chuka tha...
Aur vo dono neeche baith kar khana shuru kar dete hain!!!!
Mahir har bite ke sath, just giving Bela sloppy kisses!!!!Bela - mujhe nahi pta tha, tum itne romantic ho...
Mahir - abhi tumhe, mere bare pta hi kya hai????
Bela - han.. han.. dekh rahi hoon tumahare rang!!! Aur dhang!!!
Mahir haste huye agli bite Bela ke mooh mein daal deta hai....
Bela toh zabardasti usko full kar deti hai ke Mahir bol hi na paaye!!!!!
Aur tabhi Bela ko cheenk aa jati hai.....Mahir mushkil se vo khana chabaata hai...
Aur haste huye bolta hai "yeh lo.. ho gya tumhe bhi zukaam!!!"Bela - tumahari meharbaani se....
Maine bola tha, ke mat paas aao... lo... ab hum dono hi bimaar ho gye!!!Mahir - koi ni.... we'll take care of each-other!!!❤
Bela - hmm hmmm
Aur vo khana finsh karke T.V on kar lete hain!!!Ek channel par Haseen dilruba chal rahi thi, aur doosre par Avengers Endgame!!!!
Aur un dono mein hi jhagda ho jata hai...
Mahir ko Haseen Dilruba dekhni thi!!!Bela usko pillow se maarti hai aur dhokhe se remote le leti hai!!!
Mahir usse kamar se pakad kar couch par gira deta hai aur apne pasand wale channel par laga leta hai!!!Bela emotional hote huye "Mahir......
Faisla tumahara hai....
Main ya remote???"Mahir haste huye usko dekhta hai "of course You!!!!"
Bela jaise hi remote lene lagti hai, toh Mahir uss remote ko hi tod deta hai....
Bela hairaani se "yeh kya kar diya??"
Mahir - iss remote ka tum se koi competition nahi, toh tod diya!!!!
Aur T.V par Mahir wali movie chal rahi thi!!!Bela - hn... samjh gyi.... tum boht smart bante ho na!!!!!
Main chali andar....
Tum hi dekho!!!!Aur Bela jaise hi jaane lagti hai, Mahir usko peeche se kheench kar apne ooper hi gira leta hai...
"Acha theek hai.. Avengers hi dekhte hain!!!"Bela khush hote huye Mahir ke maathe par kiss karti hai
Mahir - han.. bas har mintue ke baad, aise hi kiss karte rehna!
Bela haste huye uske poore chehre par kiss kar deti hai...
Aur Mahir ke chehre par red red lipstick saaf saaf dikh rahi thi!!!🤣💋Mahir - I love you Bela....
Bela - I love you too Mahir❤
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??