Mahir, Bela ko aise dekh lights off karta hai aur vo bhi apna chehra uski or karke sone ki koshish karta hai!!!
Vo dono bina karwat badle kitni hi der lete rehte hain!!!
Aur dono ko neend nahi aa rahi thi!!!
Bela chupke se ek aankh khol kar dekhti hai, toh Mahir usse dekh leta hai...
Vo toh dono aankhon se Bela ko hi dekh raha rha!!!Mahir - yeh kya kar rahi ho?? Dono aankhein hi khol lo!!!
Bela chor ki trah dono aankhein kholti hai aur poochti hai "tumhe neend kyu nahi aayi??"
Mahir - tumhe kaun si aayi???
Bela - pehle maine sawaal kiya hai, toh jawaab bhi pehle mujhe do!!!
Mahir sochte huye - kya jawaab doon??
Bela - kuch bhi bahana bna do!!!
Mahir - han.. bahana hi banana padega, kyon ke asal wajah toh tum jaanti ho, aur vo boht bakwaas hai... koi bhi sunega toh mood kharaab ho jayega!!!
Ab tum bolo!!!Bela ke paas koi jawaab nahi tha!! Usko bas thoda sa bura lag raha tha, ke Mahir se alg bhi hona padega!!
Kyon ke vo boht acha hai...
Itna acha ladka kisi ko free mein mil jaye, toh dikkat kya!!!
Kaun nahi chahega???
Toh Bela bhi bas yahi soch rahi thi....Vo dono chup-chap ek-doosre ko dekh rahe the!!!!
Mahir - kya soch rahi ho??Bela - tumahare sawaal ka jawaab!!!
Mahir - itna time??.
Bela - hmm!!
Mahir - c'mon be honest!!!
Bela - okay, jab tumhe divorce wali baat kahi, mujhe hurt huya!!
Kyon ke tumse alg hona is sad!!!
Tum boht ache ho Mahir!!! Toh bas uska thoda sa bura laga!!Mahir usko dekh kar smile karta hai - ohh.. tum bhi boht achi ho Bela🦋
Bela - han.. par tumahare jitni nahi😊
Aur vo phir se ek-doosre ko dekhne lag jate hain!!!
Mahir - kya baat pochoon??
Bela - hmm
Mahir - Can I kiss you???
Bela uski aankhon mein dekhti hai, aur mann mein hi hasti hai...!!
"Han...."Mahir apna sir thoda aage lata hai, aur Bela bhi!!!
Then on the very moment... there lips collided!!!
It feels a vibrant in there body!!!
Romantic!!!There kiss was enough passionate... that their hand were moving around each-other!!!
And they just come closer and closer!!!Mahir's hand touch Bela's Bellybutton!!!
It felt like sweet thunder in her body!!!
And his hand start moving down..... and down..... and down!!!!Then just Bela stopped him!!!
Mahir suddenly realized!!! That what the hell was he doing??
He's just asked for a kiss!!!And he just push himself away from Bela!!
Feeling guilty and ashamed!!!!Mahir jaldi se uth kar bathroom mein chala jata hai!!
Bela bed par baith kar uske aane ka wait kar rahi thi...
Vo samjh gyi thi ke Mahir kya soch raha tha!! Bas uski confusion door karna chahti thi!!
10 mintue pass!!!
Mahir nahi aaya tha!!!
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??