Agli subah, Mahir Bela ko uske college drop kar deta hai aur phir apne college ho leta hai...
Bela ka college acha tha, saaf tha... friendly mahaul tha... par uski class mein aisa nahi tha..
Kal se sab Bela ko ghoor rahe the, Bela ko bhi pta nahi chala ke kyu ghoor rahe hain??
Uska koi dost banna toh door, kisi se normal hello/Hi bhi nahi huyi thi...
Vo class mein chup-chap baith jati hai, aur aaj bhi almost sab usko baar-baar dekh rahe the...
Bela iska koi response nahi deti, vo mar jayegi par khud kisi se baat nahi karegi😂2 lecture ke baad usko break milti hai.. sab canteen ki taraf ho lete hain.. except Bela...
Vo library mein jati hai... aur wahan se ek book (Rich Dad & Poor Dad) uthaa kar padhne ke liye baith jati hai...
Tabhi uske saamne wali seat par ek ladki aakar baith jati hai...
Kuch der baad vo ladki khud se baat shuru kar deti hai - new student??
Bela apna sir utha ke usse dekhti hai... vo dikhne mein saanwle rang ki thi, mtlb Bela ke favorite log!! #brown
Uski aankhein boht attractive thi, shyed eye-makeup ki wajah se...
Punjab mein hone ke baawjood bhi usne kafi hot I mean cool kapde pehan rakhe the... normally ladkiyan yahan aise kapde nahi pehanti thi..
Bela apne mind se bahar aati hai aur haan mein sir hilaati hai!!!Vo ladki apna ek hath aage badhaati hai "Hi, my name is Nia"💙💙
Bela bhi apna hath aage karke Hello karti hai "I am Bela"
Nia - I know... hum same class mein hain!!
Bela - ohhh...
Nia - so kahan ki rehne wali ho tum??
Bela ke mooh se hareyana niklne hi wala tha ke vo punjab bol deti hai..
Nia - toh tum punjabi kyu nahi bolti??
Bela - kyon ke tum hindi mein baat kar rahi ho, iss liye!!!
Nia - ohhh... main toh Delhi se hoon iss liye!!
Bela - ohh... punjabi samjh aati hai tumhe??
Nia - haan... 3 saal se yahin hoon, seekh li.. mera mtlb samjh aane lag gyi...
Bela - good...
Nia - so!!! Coffee peene chalien??
Bela, time dekhti hai aur phir book... kuch sochne ke baad vo uth jati hai...
Aur vo dono college ki canteen ki taraf ho leti hain!!!
Sath mein baith ke coffee order karti hain!!!Nia - ek baat poochoon??
Bela - hmm
Nia - tumhe jo ladka drop karke jata hai... vo kaun hai??
Bela usko ek tough look deti hai ke isko kya mtlb?? Yeh kyu pooch rahi hai?? Kya yeh mujhe notice karti hai??
Then uski nazar poori canteen mein ghoomti hai... toh usko suddenly realize hota hai almost aadhi canteen ussi ko ghoor rahi thi...
Par kyu??
Bela kya dikhne mein joker lag rahi thi???Bela - iska jawaab mein de doongi, par pehle tum mere sawaal ka jawaab do!!!
Nia usko dekhti hai aur haan mein sir hilaati hai..
Bela - sab log mujhe ghoorte kyu hain?? 2 din se dekh rahi hoon...
Nia apne chaaron or nazar ghumaati hai, aur sab unko hi dekh rahe the!!
Nia haste huye - No.1 tum nyi ho!!
No.2 ladke tumhe impress karna chahte hain..
No.3 jis ladke ke sath tum aati ho, vo CU ka president hai...
No.4 sab uss ladke mein interested mein.. meri trah!!!
Aur No.5Bela haste huye - ohhhh myyyy Godddd itne sare reason!!!😂😂
Nia bhi smile karti hai...
Bela - thank God.... mujhe laga pta nahi kya chakkar hai!!!
Nia - tumahare sawaal ka jawaab mil gya, ab mere sawaal ka jawaab??
Bela kuch der usko dekhti hai phir jawaab deti hai "vo mera childhood best friend hai"
Nia - oooooooooo bestest friend.... vo bhi childhood!!!!
Bela haste huye - nahi aisa kuch nahi hai... tum galat soch rahi ho....
Nia - okay, usko kaise impress karoon??
Bela haste huye - tum nahi kar sakti...
Nia - why??
Bela - vo already relationship mein hai..
Nia hi nahi balke Bela ke peeche baithi 4 ladkiyan aur sath mein bolti hain - what???????
Yeh dekh kar Bela thoda darr jati hai... mtlb sab uski baatein sun rahe the????
Nia - kiske sath????
Bela - well uski ek girlfriend hai...
Nia apne maathe par hath rakh leti hai, aur peeche baithi ladkiyan bhi uth ke chali jati hain....
Aur yeh baat 6 seconds mein poori canteen mein fail jati hai!!!!
Bela toh bas sabke reaction dekh rahi thi... mtlb itna craze??? Kisi ladke ka??? Usne pehli baar dekha tha!!!Mahir toh celebrity nikla😂😂😎
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??