Subah hote hi Mahir apne room se ek bag nikaal leta hai...
That was it....
3 saal se iss ghar mein jo tha.. bas yahi tha!! Poora ghar Nia ka tha... ussi ka sab kuch tha..
Par ab Mahir wahan se jaa raha tha!!
Vo ek do Baar Nia ke room par knock karta hai, par vo bahar nahi aati..
Toh vo bahar se hi Bye bol kar chala jata hai!!!Mahir nye ghar mein aa gya tha!!
It was not huge.. bas 2 rooms, kitchen, hall, balcony and all!!!
Mahir iss ghar ko dekh kar smile karta hai.. usse bade bade gharon ka koi shaunk nahi tha!!!
Vo apne room mein jakar khud se sab set karta hai!!!
Now everything is gonna be healthy and clean!!
Poora ek hafta laga kar vo sab set karta hai..
Ab yeh ghar lag raha tha uska ghar!!! Simple and sweet.Mahir sath-sath kaam bhi continue kar hi raha tha.. usne apne office se unneccessary cheezein hatwa di thi...
Aadhe se zyada jagah par Nia ki photos thi.. toh unko bhi remove karwa diya gya..
Yeh office ke logon ke liye shocking tha!!!
Pichle 18 din se Nia ek baar bhi office nahi aayi thi...
Sab log Mahir se jaan-na chahte the.. par poochne ki himmat kisi mein bhi nahi thi!!!Anyway...
Sab sahi jaa raha tha..
Mahir roz ki trah apne office mein baitha files check kar raha tha.. dates ko schedule karne ke liye..
Tabhi Mahir ko call aata hai, jo ke bank se tha!!! Uska credit card ban kar aa gya tha!!
Mahir ko achanak se yaad aata hai.. vo adress maang rahe the par vo batane mana kar deta hai...
Bela ko milne ka itna acha mauka kyu kho de??
Tabhi vo sab chod kar Bank ki or nikal padta hai!!!
Aur wahan jaate hi as usual sab usko taad rahe the!!!
Par Mahir seedha Bela ke office ki or badhta hai... par.... par....
Wahan already koi meeting chal rahi thi...
Mahir wahin kuch der Bela ko dekhta hai... vo kitni strong and confident lag rahi thi...
Usse khushi hoti ke Bela achieve that!!
Bela, Mahir ko bahar khade dekh leti hai.. aur jaldi se meeting nipta kar, usse andar aane ko bolti hai..
Mahir andar aate hi "Hello ma'am "Bela smile karte huye 'Hi' bolti hai..
Aur Mahir uske saamne baith jata hai..Bela - aaj kaise aana huya??
Mahir - credit card ban ke aa gya...
Bela - ohhh...
Congratulations... aane wale kuch saalon ka bandobast ho gya!!Mahir - han...
Bela - chai peeoge??
Mahir - han.. mngwao toh sahi..
Aur Bela chai ka order de deti hai...Mahir sochte huye "Bela... ek help chahiye thi.."
Bela - han.. bolo...
Mahir - mujhe finance ki zyada samjh nahi hai... aur 3 saal se mera aur Nia ka sath hi chal raha hai.. income, everything...
But now want mine!!!!
So.....Bela thoda confuse hote huye "kya huya??"
Mahir usko hint nahi dena chahta tha par "nhi.. kuch nahi huya... bas Now I just want
separately!!!"Bela - okay....
Well Mahir yeh toh jhol hai!!!
Mtlb tumahara aur Nia ka ek hi account hai kya???Mahir - no.....
Account separate hain... par jaise jin projects mein humne collab kiya hai... uska sab Nia ke paas hai... so now want mine!!!Bela - okay....
Toh tumne Nia se toh baat kar li na??Mahir ab phas gya tha!! Ab agar batayega, toh Bela ko sach batana hoga....
Aur jo la la land usne Bela ke saamne create kiya tha.. vo barbaad ho jayega!!!Mahir - han... uska kya??
Bela - uski permission hogi toh hi uske account se transaction hoga na!!!
Vaisa mera ismein koi role nahi hai.. par Papers vgera main ready karwa sakti hoon!!
Baki tumahari aur Nia ki sehmati is important.Mahir - okay.. done!!!
Bela smile karti hai "acha movie dekhne chaloge aaj??"
Mahir - han... kaunsi???
Bela - Mimi°°
Mahir - ohhhh.... han sure...
Aur vo dono ready ho jaate hain chalne ke liye!!! Bela break le leti hai..
Aur vo dono movie theater aa gye the..
Mahir ko yahi toh chahiye tha... ke vo Bela se nahi pooch sakta tha.. cheesy lagta!!
But now it's all good.Vo baith jate hain, movie start ho jati hai..
Mahir ke chehre par smile thi, Bela usse bhi ek smile karti hai..
And it make Mahir's heart fall for Bela❤
again.
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??