Chapter 86

323 61 19
                                    

Nia ko Mahir ki baat boht buri lagi thi, usse tab se aisa mehsoos ho raha tha ke Mahir ne aaj tak uska use kiya hai!!!
Industry mein aane ke liye, fame ke liye, har ek cheez ke liye!!!
Haan... vo dono ek-doosre se pyar nahi karte the!!! Par Mahir ko atleast vo jo bhi rishtey mein the.. uski respect toh karni chahiye thi!!!
4 saal pehle Nia, Mahir ke liye pagal thi...
Par Bela already Mahir ke mind mein thi.
Jaise-taise karke Nia uss cheez se move on hi huyi thi.. ke Mahir wapis uski life mein aa gya!!!
Woh dono sahi the 3 saal tak all good!!
Nia bhale hi boht ladkon ko date karti rehti thi.. par at the end usko hope, trust tha.. ke vo aur Mahir sath rahenge!!!
Koi naa mila toh kya?? Vo dono sath honge!!!
Par phir se Bela aa gyi...
Aur Mahir pagalon ki trah wapis uske paas chala gya!!!
Nia ko itna embarrassed kabhi feel nahi huya tha...
It feels like she is some kind of tissue paper!!! Jisko jab mann chahe use karo.. aur jab need poori ho gyi toh fenk do!!!

It's always Bela??? Why????

Ab jab Mahir aur Bela... Behir ho chuke the.. toh Mahir, Bela ko apne office dikhaane ke liye le jata hai..
Bela ko dil se boht khushi thi, Mahir ka itna acha progress dekh kar!!!
"Tumhe excitement hoti hogi na??

 Bela ko dil se boht khushi thi, Mahir ka itna acha progress dekh kar!!!"Tumhe excitement hoti hogi na??

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir - kis cheez ki??

Bela - roz-roz actors se milte ho!! It's so cool!!!

Mahir haste huye "nahi.. mujhe aisa kuch ni hota!!!"

Bela - kyu???

Mahir - arre vo aam log hi hain!!! Koi special nahi hota unmein!!!

Bela - han... tum toh bologe hi...

Mahir - arre sachi... bigg boss mein nahi dekha kya?? Jo itne bade celebrity hote hain!!!! Unmein koi dum nahi hota!!!

Bela - han.. yeh baat toh hai!!!

Mahir ke office mein sab log Bela ko ghoor rahe the!!! Nyi ladki!!!😂

Yeh sab chal hi raha tha.. ke tabhi wahan Nia aa jati hai.. uske aas-paas 2-3 log aur the!!!

Aur uska encounter finally.. Bela se ho hi jata hai..
Mahir usse aaj achanak dekh kar kafi hairaan ho jata hai "hi...... Nia????"

Nia jo Bela ko completely ignore karti hai "han.... appointment hai na aaj ki???"

Mahir ko jaise kuch yaad hi nahi aa raha tha.. vo apne PA ki or ishara karta hai... and it's true!!!!
Usse aaj Nia ka teesra photoshoot karna tha!!! Aur vo bhool gya tha!!!
"Ohhhhh..... okay....."
Aur vo Bela ki or dekhta hai...

Bela samjhate huye "koi ni... tum log kaam karo, main vaise bhi jaa hi rahi thi!!!" Bela ko vaise bhi Nia ka attitude acha nahi lagta.. toh vo jaane mein hi bhalayi samjhti hai!!!

Mahir usse rokte huye "no... problem!!! Tum mere office mein wait karo... okay!!!"
Aur vo usse wahan tak chod aata hai.

Nia ka photoshoot 1 ghante mein khatam ho jata hai!!!
Nia ki PA kafi shock thi 'aaj itni jaldi kaise???'

Nia ispar koi react nahi karti...
Mahir - aise hi...

Nia ke sath jo doosra bnda aaya tha vo manager something tha "Mahir, vo ladki kaun thi?? Newcomer???"

Mahir - no.... a friend of mine!!!

Nia - why are you lying???? Uss din toh bola tha you love her!!!

Aur Nia ke paas khde dono log shock ho jate hain!!! "Tum dono ka break up ho gya???."

Mahir ajeeb si nazar se Nia ko dekhta hai...
Nia ki PA - batao na???

Nia - han.... we are not together !!

Manager - vo ladki kaun hai???

Nia haste huye "Mahir se poocho!!!!"

Mahir - I am sorry Guys....
I don't want to discuss my personal life!!!

Aur yeh keh kar Mahir bahar chala jata hai!!!
Vo office mein Bela ke paas aakar baith jata hai.. jo Mahir ke year calendar dekh rahi thi!!!!
"Wow... Mahir!!! You are OP😂😂"

Vo abhi baat kar hi rahe the ke Nia wahin aa jati hai.. aur vo dono usse dekh kar uncomfortable ho jate hain!!!

 aur vo dono usse dekh kar uncomfortable ho jate hain!!!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Nia - Mahir... I want to select my pictures!!!!

Mahir - abhi????

Nia - yeah.... I've to post them on my Instagram!!!!

Bela - Hi Nia!!

Nia bina uski or dekhe "Hi....."

Mahir apne table par pade laptop ko camra se attach kar leta hai.. aur Nia uski doosri side aakar baith jati hai...

Bali ka bakra!!😂😂😂
Nia aur Bela ke beech mein

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now