Chapter 87

366 65 16
                                    

Bela ko Mahir aur Nia ke kaam mein baithne ki koi dilchaspi nahi thi.. par Mahir ne uska hath pakad rakha tha!!! Toh vo kuch nahi kehti.. aur chup-chap Laptop ki or dekhne lag jati hai!!!
Nia baari-baari se apni photos dekh rahi thi.. aur select karne mein 5 mintue leti thi!!!

Mahir ke paas jab tak Bela baithi thi, usse koi preshaani nahi thi..
Aur finally... 50 photos mein se Nia 20 ko select kar leti hai.. aur apne phone mein store kar leti hai..
Ab vo jaane ke liye ready thi...

Bela bhi khdi ho jati hai aur Nia se bolti hai "I am so happy for you Nia!! Congratulations 🥳"

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Bela bhi khdi ho jati hai aur Nia se bolti hai "I am so happy for you Nia!! Congratulations 🥳"

Nia pehle toh Mahir ko dekhti hai.. aur phir Bela ko "but Am sad for you Bela!!!!
Bad luck!!!"

Bela - why???

Mahir apne sir pe hath rakh leta hai...

"Mahir tumhe cheat karega!!! Likh ke lelo.. uski pehle koi girlfriend thi... phir bhi tumse shadi ki.... divorce ke baad.. mera use kiya!!! Aur ab jab mujhse mann bhar gya.. toh back to you!!!
All the best Bela!!"

Bela - use mtlb???

Nia - ohhhh shit!!!!!
Mahir, tumne usse bataya nahi???

Bela - kya nahi bataya???

Bela - kya nahi bataya???

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Nia - ke... main aur Mahir... more than friends something the!!

Mahir - no... we're just friends Nia!!!

Nia - really Mahir???? Friends... Sex nhi karte!!! Vo bhi 3 saal!!!
Anyway.... I don't give a shit!!!
Aur vo wahan se chali jati hai...

Nia ke chehre par badi si smile thi, uske dil ko thandak mil gyi thi!!!
Aakhir kaar...usne kuch toh kiya!!!
Aur vo haste huye chali jati hai...

Bela hairaani se Mahir ko dekh rahi thi... "really????"

Mahir ko ab afsos ho raha tha ke usne kyu chupaya?? "Han..... I am sorry Bela!!!!! But usmein koi feeling nahi thi!!!!"

Bela - mujhe usse koi lena dena nahi hai Mahir!!!!
The thing is why didn't you tell me????

Aur vo bhi wahan se chali jati hai!!!!
Mahir ab buri trah se phas gya tha!!!

Khabar poori media mein faill jati hai ke Nia aur Mahir ka break up ho gya hai...
Har TV channel unki hi news dikha raha tha!!!
Everywhere...

Mahir ko yakeen nahi ho raha tha

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir ko yakeen nahi ho raha tha.. ke Nia ne iss baat ko poori jgah bta diya!!!
Why??,,

Bela ko boht hurt huya tha... usse ab jaakar laga tha ke shyed sab theek ho gya hai... par nahi!!!!
Kuch theek kaise ho sakta hai????

Nia se sare reporters pooch rahe the.. par Nia unko kuch khaas nahi batati.. aur mutual break up bol kar.. disclose kar deti hai..

Ek baat phir Nia charcha mein aa jati hai.. Mahir se zyada ussi ke charche ho rahe the!!!
Bela ne ab Mahir se baat karna band kar diya tha, usse Mahir se yeh umeed nahi thi..
Ek baar phir Mahir ne Bela ko hurt kar diya!! Intentionally....

Mahir ko khud par gussa tha, ab vo Nia ko bhi kya kahe??? Usne jo kiya tha.. shyed theek bhi tha, kyon ke vo bhi toh hurt thi!!!
Par ab vo Bela ka kya kare??? Bela ko kaise manaaye?? Itni mushkil se wapis mili thi... aur ab kya???
Sab kuch wapis vaise hi ho gya!!!

1 hafta issi silsile mein nikal jata hai.. Mahir himmat karke Bela se milne bank chala jata hai!!
Aur jaise hi door se Bela usse dekhti hai toh vo usse andar aana allow nahi karti!!!
Sabhi log Mahir ko ghoor rahe the!!! Pichle 1 week se vo charcha mein tha!!!
Uske aur Nia ke break up ka taandav chal raha tha!!!
Mahir kafi der bahar baitha rehta hai, ke shyed Bela.... ko pyar aa jaye!!!

Nia ab jab surkhiyon mein thi, uss par kaam ka itna load ho jata hai ke usse kisi doosre ke bina, sochne ka samay hi nahi mila!!!

Shaam ke 5 bjje jab Bela apna kaam khatam karke bahar aati hai toh Mahir wahin baitha tha!!!!
Aur Bela ko Mahir pe toh gussa thaa hi.... ab khud par bhi aa raha tha!!! Ke vo aisa kyu kar rahi hai????

Mahir usse dekh ke khda ho jata hai "Bela...."

Bela - kya hai??

Mahir - ek baar baat bhi nahi karogi???

Bela - kya baat karoon???

Mahir - just listen me!!!

Bela - pichle 3 mahine se sun hi rahi hoon!!

Mahir - please Bela!!!!!

Bela uski aankhon mein dekhti hai... wahi cuteness.... wahi innocence!!!!
"Okay..... 10 mintue hain tumahare paas!!!"

Mahir - chai peete huye baat karein???

Bela han mein jawaab deti hai, aur vo dono bahar aa jate hain!!!

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now