Bela phir se nervous ho jati hai, usse samjh hi nahi aata ke kya jawaab de??
Tabhi peeche se Sahir aur Roohi aa jate hain!!!
Roohi - kya huya??Mahir Bela ki or dekhta hai aur "kuch nahi bhabhi... shyed Bela ko neend aa rahi hai!!"
Sahir - han.. of course.... Good night Bela and Mahir!!
Yeh keh kar vo dono wahan se chale jate hain!!
Mahir abhi bhi darwaze ke paas khda tha, Bela ke sath!!! Vo thodi der usko dekhta hai then "uh... tum so jao, main thodi der baad aaoonga!!!"
Aur Mahir bhi wahan se chala jata hai!!Bela room mein aa jati hai, vo apni packing shuru kar deti hai, vo ab kaafi khush thi... kal ka usse intezaar hi nahi ho raha tha!!
Aur aise hi subah ho jati hai, aaj Bela 6 bjje hi uth jati hai, apne bagal mein dekhti hai toh Mahir wahan nahi tha!!!
(Bela to herself... yeh kahan gya??)Aur vo naha kar ready ho jati hai, bahar aate hi vo dekhti hai, Mahir ki mom yani sasu maa me khana pack kar diya tha!!
Roohi bhi idhar-udhar ka kaam kar rahi thi...Mahir ki Maa - arre, packing ho gyi sab??
Bela han mein sir hilaa deti hai!!!
Sahir - Mahir jaa, samaam le aa!!!
Mahir jo side par baitha chai pee raha tha, uth kar andar chala jata hai!!Bela ko ek baat boht ajeeb lagti hai ke yeh sab log jaldi uth jaate hain, par usse kyu nahi uthaa-te??
Aur sabko Bye bol kar vo dono car mein baith kar chale jaate hain!!
Mahir ki mom to Roohi - tum log kab jaaoge??
Roohi - relax... abhi ek hafta aur yahan hain!!!
Mahir & Bela in car....
Vo dono chup-chap baithe the, Mahir drive kar raha tha.... Bela chup-chap sadak ko dekh rahi thi...
Tabhi achanak se Mahir uski god mein ek box rakh deta hai!!
It's an iPhone!!!!Bela hairaani se Mahir ko dekhti hai, phir uss box ko!!!
"Yeh kyu???"Mahir - tumahara phone toot gya na!!
Bela - nahi, main ab repair karwa loongi!!
Mahir - han.. par yeh meri taraf se gift hai!!
Bela - kyu??
Mahir - nahi chahiye??
Bela iss par koi jawaab nahi deti, aur uss box ko Mahir ki god mein rakh deti hai!!
Kuch der vo aise hi chup-chap rehte hain.. then Mahir bolta hai "okay listen, am sorry!!
Vo first night par gift vgera dete hain na!! Toh ussi ke liye laya tha!!
Vaise bhi acha phone hai!!! Rakh lo...."
Aur vo Phone phir se Bela ki or kar deta hai!!!Bela dobara se uss phone ko Mahir ki or rakh deti hai "thank you, but I don't like iPhone!!!"
Mahir hairaani se usko dekhta hai "why??"
Bela - bas aise hi!!!
Mahir phir se phone ko uski or kar deta hai "theek hai, jab tak tumahara phone repair nahi ho jata... tab tak isse use kar lo!!
Aur ab lautana mat please!!!"Bela iss par kuch nahi kehti aur uss box ko peeche wali seat par rakh deti hai!!
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??