Bela ke mann mein baar-baar Raghu ki baat aa rahi thi..
Kya usse jaana chahiye?? Par kyu?? Because of wierd thing?? Par Mahir ka kya?? Vo dono toh ek-doosre se pyar karte hain!!!
Bela ke dimaag mein baar-baar yahin baatein aa rahi thi, toh vo baith jati hai.. aur Mahir ki or dekhti hai, jo uski side par leta huya tha!!!On the very next morning...
Mahir uth-ta hai aur apni side par dekhta hai toh usse Bela nahi milti...
Vo poore room mein apni nazrien ghumata hai..
Aur vo uth kar bathroom ke paas aa jata hai.. Mahir ka dil zor-zor se dhadak raha tha..
Uske dimaag mein wahi kheyaal aa rahe the, par vo still pray kar raha tha ke Bela andar hi ho...
Isse pehle ke vo awaz lagaata..
Bela bahar se aa jati hai "wahan kya kar rahe ho Mahir??"Aur yeh shabad sun kar Mahir ki jaan mein jaan aa jati hai.. vo palat kar Bela ko dekhta hai..
Aur usse zor se gale laga leta hai...
Bela - kya huya??Mahir - kuch nahi...
Bela - tumhe aisa laga na, ke main tumhe chod kar chali jaaoongi??
Mahir - han...
Bela haste huye "han.. ek baar toh maine bhi aisa hi socha tha.. par phir maine tumahari shakal dekhi..
I mean.. whatever he was.. mujhse tumse acha koi mil hi nahi sakta!!
You remember our first night!!
Tumne meri privacy ki respect ki...
Aur kabhi koi choice nahi di....
Aur Raghu??? He's a dick!!
Aur isse pta chalta hai ke tum dono mein kya farak hai?? Aur kitna farak hai..
I love you Mahir...
Forever...Mahir smile karta hai "han han... mtlb tumne ek baar toh socha hi na.. ke tum chali jao??"
Bela - nahi.. yeh socha ke kyu jaaoon??
Mahir - chal jhoothi...
Bela - acha, tum so kyu gye the?? Nazar rakhte na!!!
Mahir - main bas dekhna chahta tha.. iss liye aankhein moond kar so gya!!!
Bela - acha???
Mahir - yeah.. now I've no doubts..
I love you!!Bela - yeah...
Loyalty is Royalty!!!
Aur vo dono smile karte hain!!!Breakfast finish karne ke baad Bela aur Mahir airport par chale jate hain...
It was good experience..
Sab ache se ho gya.. and they face their bitter truth!!!Ab unka plan.. Gaao mein jane ka tha.. kyon ke it's been 12 months...
Bela ko apne parents se bhi patch up karna tha.. jaise ke Mahir ne usse samjhaya tha!!!Poore din ke safar ke baad vo dono finally apne ghar aa jate hain..
Home!!!
Mahir mom dad unko dekh kar boht khush hote hain!!!
Specially vo daadi!!!
Bela unse milne jati hai aur gale lagakar unko thank you bolti hai..
Kyon ke agar vo naa hoti.. toh uski Mulaqat Mahir se na hoti!!!Itne time baad wapis aakar un dono ko hi acha lag raha tha...
Par vo thakk gye the.. toh dinner karke seedha sone chale jate hain!!!Subah hote hi Mahir toh khet chala jata hai..
Bela abhi bhi so rahi thi, aur koi usse utha-ta bhi nahi...
Aaj ka din acha tha, peaceful...
No Hely, no Raghu..
Just peace!!!Shaam hote hi Mahir aur Bela ready hoke Bela ke mayke chale jate hain...
As decided...
Bela ko itne time baad dekh kar vo sab khush ho jate hain..
Specially Vish!!!
Vo toh boht zor se usko gale lagaati hai..
Bela ke maa baap bhi khush the, shaadi ke baad pehli baar vo aaye the..
Almost after one year!!!!
Bela sabse baatein karti hain..
Aur dinner tak toh unki baatein khatam hi nahi hoti..
Bela ke maa baap boht khush the, Bela ko khush dekh kar!!!
Unko bhi chinta thi, ke vo theek hogi bhi ya nahi??
Anyway everything is fine!!!
Aaj ki raat Bela, Vish ke sath soti hai.. vish toh boht excited thi.. sab kuch jaan-ne ke liye!!!
Mahir apne sasur ji ke bagal mein sota hai..
Vo Bela ko good night bolna chahta tha... par kaise??
Bela ki itni badi family.. usse gher ke baithi thi!!!
Sab log alg-alg sawaal kar rahe the...
Somehow vo phone par hi good night bolke kaam chalaate hain!!!Aur agli subah Bela aur Mahir wapis jane ki sochte hain.. par sab log zid kar rahe the..
Jis kaaran Bela kahin nahi jati.. par Mahir wapis chala jata hai...
Vo Bela ke sath kuch din bitana chahte the..
Mahir ko expected nahi tha..
Khair jo ho gya so ho gya!!!
Toh vo akela hi apne gaao wapis aa jata hai..
He was feeling low😔
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictieThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??