Chapter 54

407 87 12
                                    

Subah hote hi vo apni flight pakad lete hain.. yeh pehli baar tha jab Bela aeroplane mein travel kar rahi thi.. usse uchayi se thoda darr lag raha tha.. but Mahir hold her hand!!!💖

Aur kuch ghanton mein vo Goa ki pavitar bhoomi the!!!
Aur jis palace mein vo destination wedding thi.. "The Royals" mein vo pauhnch jaate hain!!!

Bela palace ko bahar se dekh rahi thi "woahhhh, boht paisa chahiye iske liye toh!!"

Mahir - yeah... that's why we call this destination wedding!!!!

Jaise hi vo andar aate hain, un dono ke gale mein phoolon ke haar daalte hain.. Bela un almost murjhane wale phoolon ko dekh rahi thi "it's sad, shadi kisi aur ki hai aur band tum logon ka baja diya!!!"

Vo aage jaate hain toh Kabir apne kuch doston ke sath khada tha!!!
Mahir ko aate dekh vo bhaag kar usko gale lagaata hai "after long time huhhh"

Mahir bhi usse mil kar boht khush hota hai..
Aur tabhi peeche se Aisha aa jati hai.. vo un dono se milti hai!!!
Mahir, Bela ko as his wife hi introduce karwata hai.. par Bela as a Girlfriend/boyfriend chahti thi..
Kyon ke jo bhi un dono ko dekhta tha toh shock hota tha ke "itni kam age mein shadi??"
Anyway....
Vo dono apne room mein aate hain, fresh hone ke liye!!!
Kyon ke 5 bjje shagan ki rasam thi!!! So Behir has to ready!!!!

Aur shaam ko sab log ek boht sundar chat jo.... phoolon se bani thi!!! Ke neeche ikkathe hote hain...
Bela boht zyada sundar lag rahi thi💙

Bela boht zyada sundar lag rahi thi💙

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir ki nazrien toh ussi par thi... par Bela ki doosri ladkiyon ke kapdon par😂

Bela - meri dress cheap toh nahi lag rahi na??

Mahir haste huye "you are looking bomb!!! The bigger one!!"

Bela - pump nahi dene.. sachayi batao...

Mahir - nahi Bela, tum aur tumahari dress AMAZING hai...

Bela - aur make up toh theek hai na??

Mahir usko gaur se dekhta hai "tumne make up kiya hai???"

Bela - han.. kyu?? Boht kharaab hai??

Mahir - no.... you are looking so natural.. lag hi nahi raha ke make up vgera kiya hai!!!

Bela - pakka na???

Mahir - han.. signature karwalo!!!
You are looking Fab!!!!

 signature karwalo!!!You are looking Fab!!!!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Bela - hmmm, dekhte hain.. kitne compliments milte hain...
Aur yeh keh kar Bela ladkiyon ke group mein shaamil ho jati hai!!!!

Mahir usse door se dekh kar smile kar raha tha!!! Because he really love her!!!
Vo abhi enjoy kar hi raha tha ke tabhi uske side par Hely aakar khadi ho jati hai..
Mahir dekhta hai toh uska mooh khula ka khula reh jata hai ke 'yeh yahan kya kar rahi hai??")'

Hely hath aage badhaati hai "hello, Mahir!!!"

Mahir namaste kar deta hai...

Hely ladkiyon mein khadi Bela ko dekhti hai aur ussi ki or badh jati hai!!!
Mahir apni dono aankhein band kar leta hai aur wahan se gayab ho jata hai...

Mahir to Kabir - Hely???? Vo yahan kaise??

Kabir - dekh... I didn't know that ke tune shaadi kar li hai...
Last year tu aur Hely sath the, aur vo mere contact mein bhi thi.. so I invited her!!!
She's my friend too!!!

Mahir - gadha hai tu!!!!

Kabir - han... ab koi fayda nahi, vo aa gyi na!!!

Mahir - ab kya karoon????

Kabir - karna kya hai?? Sabke Ex hote hain.. just have fun!!! And ignore her!!!
That's it.

Mahir - han.. han...
Itna easy hai kya???
Aur Mahir wahan se bhi chala jata hai.. ab usse smjh nahi aa raha tha ke kya kare?? Bela se kya kahega?? Bela kya sochegi?? Sab kuch wierd nahi ho jayega?? Uski Wife and Ex?? Sath mein???
Mahir ko boht zyada sharam aa rahi thi ke vo khud bathroom mein band kar leta hai..

Shagan shuru ho gya tha, par Mahir gayab tha!!! Bela usko dhoondhne ke liye idhar-udhar ghoom rahi thi!!!
Vo apne room mein bhi 1-2 baar check karti hai par Mahir ki awaz naa paakar... vo wapis chali jati hai...

Aur raat ko finally Mahir bahar nikalta hai kyon ke usse zor ki bhookh lagi thi...
Bela usko aate dekh "kahan the??? Time dekha hai??? Kitne call kiye maine?? 4 ghante se tumhe dhoondh rahi hoon Mahir!!!!"

Mahir - tumhe dhoondhna hi nahi aata!!!

Bela - yahan hum lukka chupi khel rahe hain kya???

Mahir - nahi!!!!

Bela - toh?? Yeh bakwaas dialogue kyu bola!!!

Mahir - vo sab chodo....
Hely ne tumse kuch kaha???

Bela - ohhhhh, now I get it!!!
Tum chup gye the na!!

Mahir - pehle sawaal maine kiya hai...

Bela - acha theek hai...
Nahi, usne mujhe kuch nahi kaha... everything is fine between us!!!

Mahir hairaan hote huye "are you sure??"

Bela haan mein sir hilaati hai "vo mere paas aayi, hath milaya!!! Aur sab sort kar liya, ke koi dikkat nahi hai..."

Mahir ko yakeen nahi ho raha tha ke yeh sach hai "kuch bhi awkward nahi hai???"

Bela - nahi....
Aur vo usse gale laga leti hai, iss faith se ke usse ajeeb na lage!!!
Mahir ko thoda relief milta hai... vo ab thoda theek tha!!!

And then vo dono sath mein, milkar khana khaate hain...
Hely door se unko dekh rahi thi!!!

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now