Chapter 4

839 87 12
                                    

Vish ghar par thi, usko dil se boht hi zyada dukh ho raha tha ke vo kuch nahi kar paayi, even uski himmat badhaane ke liye bhi nahi jaa payi...
Raat wali conversation Bela ki mummy ne sun li thi, toh uss bechari ko ghar pe hi band kar jaate hain...

6 bjje Vish ka darwaza khola jata hai, aur phir shuru hota hai taandav!!!
Vish ke papa toh vish se bhar gye the, vo Usko itna zyada daante hain ke... Vish ka rona hi nikal jaata hai... ke vo apni behan ki dushman hai, uski shaadi tudwana chahti hai... extra extra!!!

 extra extra!!!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Yahan... Bela apne sasuraal mein aa gyi thi.. sab log bas geet gaa rahe the, videos ban rahi thi, kuch toh selfie click kar rahe the!!!
Bela ko yeh sab ek dhong lag raha tha.. ooper se dj laga diya gya!!!
Toh Bela ko usse bhi chid ho rahi thi... uski poori zindagi barbaad ho gyi thi, aur yahan sab usko naachnevke liye keh rahe the!! Vo bhi uss Ladke ke hath mein hath rakh kar!!
Kuch toh couple dance ki bhi demand kar rahe the!!!
Ooper se yeh ghoonghat!!!
Usse toh kuch dikh hi nahi raha tha!!!
Issi sab mein 1 ghanta beet jata hai... kisi koi parwaah hi nahi thi, ke yeh ladki apni poori zindagi peeche chod kar aayi hai, aur tum sab celebrate kar rahe ho???
Mtlb kyu???

Bela ki aankhon mein phir se paani aa jata hai... isse pehle vo roye...
Achanak se vo ek lady ki awaz sunti hai "arre, tum sab pagal ho kya?? Bahu thakk gyi hogi.. usko araam chahiye hoga!! Aur tum log kya kar rahe ho?? Chalo bas...
Boht nach- gana ho gya...ab sab band karo..
Aur yeh kya???
Bahu abhi bhi ghoonghat mein hai??"
Aur yeh kehte hi vo uske chehre se ghoonghat hata deti hai...
Bela ko jaise ek chain ki saans aati hai....

It's the time, jab vo dhang se sab dekhti hai, unka ghar boht bada tha, wahan par itni sari lights thi... itni decoration!!! Sab log itne chamak rahe the...
Bagal mein dj wale khade the... saamne camera wale!!
Aur phir vo uss lady ko dekhti hai... jo dikhne mein middle aged woman thi...
Uski chehre par kitni shaanti thi... ek sakoon!!!

(Bela in her mind... aise log itne kam kyu hote hain?)

Aur jaise hi Bela apna chehra right side ghoomaane lagti hai, vo lady uska hath pakad kar andar le jaati hai...
Vo ek room mein aa jate hain.. yahan par already ek ladki khadi thi, jo Bela se lagbhag 4 saal badi hogi!!!

Vo bolti hai - thank God Maa!! Aap le aaye... main toh unko bol-bol kar thakk gyi thi..

That Lady - arre, tum jaanti ho, punjabi mtlb sharaabi!!!
Aur vo apni nazrien Bela ki or ghoomati hai "we are really sorry beta... tumhe itni
taqleef huyi... "
(Bela in her mind... English??)

Tabhi vo ladki bolti hai - han.. yrr sorry.... tum yeh kapde lo, aur change kar lo...
Vo bathroom ki or ishara karti hai...

That lady - kitna bhari lehanga pehnaa diya,, kaise manage kiya?? Chalo ab change kar lo..
Agar main wahan hoti, tabhi change karwa deti...

Bela bathroom mein jaati hai, ab usko thoda better feel ho raha tha... ke thank God kuch ache log mile... jinko thodi boht fikar hai!!!
Vo ek halka sa salwar suit tha... shower lekar Bela bahar aa jati hai...
Vo lady toh chali gyi thi, par vo ladki thi...
"Bela... Right??"

Bela usko dekh kar han me jawaab deti hai..

"Nice name"

Bela Iss par kuch nahi bolti...

"Well mera naam.... Roohi hai.... main tumahari jethaani hoon... iss ghar ke bade bete ki wife!!!
Mtlb Sahir!!!! He's my husband!!
Aur jo vo lady thi, vo hum dono ki saas thi!!
Achi thi na???
Tum chinta mat karo..."

Bela ko toh yakeen hi nahi ho raha tha, ke vo saas thi... mtlb saas toh sabhi itni rude hoti hain na!! Aur ooper se vo English bolti thi?? Amazing!!!

Roohi continues - iss ghar me hum 4 log the... par ab tum aa gyi ho toh 5 ho gye!!
Mummy,  papa.. Dadi....
You know... Dadi ke kehne par hi shaadi huyi hai... vo mtlb almost marne wali hain...
Uh.... I mean... she's I'll!!!
Unki aakhir wish thi ke chote pote ki shaadi ho jaye, bahi ko dekh ke bas!!
Aur Shaadi immediately karni padi...

(Bela in her mind.. isse achi wish nahi sochi gyi kya??)

Roohi - well.. aaj raat tum yahin sone wali ho, mere sath...
Aur mummy abhi khana lekar aayengi!! So relax!! Everything gonna be cool!!

Yeh keh kar Roohi bhi chali jaati hai.. Bela uss kamre ko dhang se dekhti.. kafi huge tha!! Paintings lagi huyi thi... ek almira thi, jo khaali thi!!

Tabhi Roohi aur Uski Saas aa jati hain!!
Unke hath mein khane ki plate thi..
Vo teeno sath mein khana khaate hain...
Yeh acha tha!!❤❤

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now