It's been 3 years!!!
Mahir ko na Bela mili... na Bela ko Mahir!!!
Mahir ke paas Bela ka koi pta nahi tha!!!
Par Bela ke paas toh tha!!Mahir is now in fame!!! He came in the best 10 photographer's list!!! His rank was 8th!!❤
Aur yeh 2 saal mein!! Such a big thing!!!
Nia bhi ek famous model ban gyi thi... Asian list mein uska 3rd rank tha!!! That's huge!!!
Nia ke hi help se Mahir aaj b'town mein tha!!
Boht sare actor's and actresses ussi se photoshoot karwati thi!!!
Mahir ne apne dream ko achieve kar kiya.. yeh dekh kar Bela boht khush thi!!!
Usse apne divorce wale decision par regret nahi tha..
Mahir ko jo chahiye tha.. vo mil gya tha!!
Isse achi baat aur kya ho sakti hai??Bela ki job lag gyi thi.. state bank of India!!
Uski posting pichle 2 saal se UP mein thi!!!
Ab usne manager ke liye apply kar diya tha!!!
Uske liye vo kadi mehnat kar rahi thi... kuch hi din pehle uska exam huya tha.. ab bas result aana baki tha!!
Bela ko poori umeed thi ke yeh clear ho jayega!!!
3 saal beetne par bhi Bela aur Raghu mein kuch nahi ho paya!!!
Bela ko job milte hi vo UP mein aa gyi aur Raghu pune mein hi tha!!!
Vo dono vacations par mil lete the!!!
Bela ki life set thi.. achi salary!! Vo apne ghar bhi paise bhej deti thi...
In pichle 2 saalon mein Bela ne aadha India toh ghoom hi liya tha.. she love traveling!!!
Vo kashmir, kanyakumari, Chennai, orissa, asam, meghalaya!!! Aur bhi boht ghoomi...
Yahi toh Bela ko chahiye tha!!!
Hamesha se!!!
Mahir ko chodne ke baad, ab vo free thi!! No tension!!!
Uske baad usne kabhi cooking nahi ki!!!
Bela roz alg-alg restaurant mein alg-alg khana trumy karti thi!!!
This life was amazing ❤No regrets... not at all!!!
Aaj Ashoka hotel ke hall mein boht badi party honi thi!! Jismein maximum 50 Bollywood star aane wale the!!!
Last night jo fashion show tha, vo boht bda success tha... har jagah se appreciation mil rahi thi!!!
Nia Sharma was the star!!!
Usse achi starter pichle 5 saal main koi bhi nahi thi...
Last night show was on fire...
And the outfits were awesome!!!
Sab kuch perfect tha... and the photographer was Mahir Sehgal!!!
It's huge!!!
Fashion week "Rakesh Roshan" ka tha!!!
So har jagah decoration ho rahi thi...
This is gonna be litt!!!Party raat ko 9 bjje shuru thi, par media 6 bjje se aani shuru ho gyi thi!!!
Sab log boht excited the!!!
Maybe aaj mauka mil jaye Mahir ka interview lene ka!!!
Kyon ke Mahir ka publicly koi bhi connection nahi tha.. vo na Twitter par tha aur na hi Instagram par!!!
Usne 2 saalon mein ek bhi interview nahi di thi!!!
Uski family kaun hai, woh kahan se aaya hai?? Kisi ko koi idea nahi tha!!! So sab log usse jaan-ne ke liye boht excited the!!!
Mahir kuch kare ya na kare, par camera's usse follow karte hi rehte the!!!Nia apne bade se apartment mein 2 designer's ke sath khadi dress chose kar rahi thi...
Tabhi wahan Mahir aa jata hai, uske hath mein beer ki bottle thi!!!Nia - Mahir???
In dono mein se kaun si achi lagegi??❤Mahir bina dekhe "left wali!!"
Nia haste huye uske paas aati hai aur uski bottle cheen leti hai.. "mere left hath mein koi dress nahi thi!! Ab chup-chap dekh ke batao!!!"
Designers Diana (jo thodi nayi hai) "Mahir sir aap aaj raat kya pehan-ne wale hain??"
Mahir - tum kaun ho??
Nia - yeh nyi hai Diana!! Right??
Diana haan mein sir hilaati hai, uska boy cut tha.. aur baalon ko red color kiya tha!!! Usne kapde bhi thode different se pehne the!!!
Mahir - main jo pehnoonga.. vo Nia ko pta hai!!!Nia - tum kab khud kuch karoge??
Mahir - jab tak tumahari shadi nahi ho jati!!
Diana - Nia mam ki shadi kisse???
Mahir - tum boht bolti ho, apne paas wali ko dekho... usne koi sawaal nahi kiya aaj tak!!!
Nia - yeh nyi hai.. dheere-dheere seekh jayegi!!
Nisha... tum isko bta isko.. Mahir ko faltu ki baatein aur sawaal pasand nahi hain!!!Diana to Nisha - yeh Mahir iske sath rehta hai kya???
Nisha - han.. yeh dono college friends hain..ek sath shuruaat ki thi!!
Diana - and what about marriage??
Nisha - vo mazzak tha!!! Nia hate marriage!! Iss liye vo taunt maar raha tha!!
Diana - aur iska sab kuch Nia karti hai kya??
Nisha - han, everything!!! Mahir ka kaam bas photos kheenchna hai..
Uskame accounts sab kuch Nia handle karti hai!!Diana - aur yeh khud kyu nahi karta kuch??
Nisha - vo mujhe nahi pta!!!
Tum bas chup-chap apna kaam kiya karo.. Mahir thoda aggressive hai.. agr usse gussa aa gya tumhe yahan se nikaal dega!!!Nia - Nisha... Mahir ke liye black suit ka stock nikal ke rakhdo.. mujhe jo acha lagega!! Vo main bta doongi!!!
Aur Nisha wahan se chali jati hai!!!Mahir bhi apne room mein chala jata hai!!!
Nia apni dress mein busy ho jati hai!!
Big nightI wanna say something.....if u don't like the story then don't read it simple......
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??