Chapter 10

701 80 14
                                    

Bela phone side par rakh deti hai, aur ek umeed se Mahir ki or dekhti hai..
Mahir - toh... phone use kar liya!! Thank you.

Bela - han.. vo... tohfe ko wapis nahi kiya jata!!

Mahir - tum 2 baar kar chuki ho!!

Bela iss par kuch nahi bolti..

Mahir smile karta hai...
Bela - khana khaya??

Mahir - han.. aate hi khaa liya tha!! Aur tumahara dost?

Bela - han.. vo.... actually!!!

Mahir - no need!! Of explanation!!!

Bela sirf smile karti hai "tum kab jaa rahe ho??"

Mahir - aaj shaam ko!!!

Bela hairaani se - itni jaldi???

Mahir - han vo... mera bhi college start hona hai!!

Bela - tum kahan padhte ho??

Mahir - chandigarh mein!!! CU

Bela - ohh!!! Main DU mein!!

Mahir smile karta hai...
Bela - aaj jana zaroori hai kya??

Mahir - kyu rukna zaroori hai??

Bela - nahi, aisa toh kuch nahi hai!!!

Mahir - toh phir??

Bela iss par koi jawaab nahi deti, aur apne kapde pack karne lag jati hai, usko apne PG mein jo jana tha... hamesha yahin toh nahi rahegi!!
Mahir bhi wapis apne room mein jaakar kapde pack kar leta hai, kyon ke shaam hone wali thi...

Mahir, Bela ko uski location par chod deta hai... aur usko bye bol kar chala jata hai, pta nahi kyu?? Bela ka dil nahi maan raha tha.. vo nahi chahti thi ke vo jaaye!!! Par khair.....
Vo chala gya!!

Back to basic!!
Bela apna room theek karti hai, sab kuch normal hai... yeh pretend karti hai.. phir se wahi normal, simple si life!!

1 din baad Vishakha aa jati hai, aur vo ek-doosre ko sab kuch batati hain!! Un dono ko ek-doosre ke liye bura lag raha tha.. par khair!!! Sab theek ho jayega.... iske naam par life phir se continue rehti hai..

Doosri or Mahir ko professional photographer banna tha!! Jiski vo study kar raha tha!!
Mahir boht respected aur achi family se tha.. Uske papa normal kisaan the!! Mahir ki bhabhi Roohi aur Sahir IAS officer the... un dono ko college mein pyar huya tha, aur shaadi kar li thi...
Mahir ki life easy thi.. bas uski girlfriend ko chod kar!!
Hely!!!
Hely thode nakhre wali thi, par vo Mahir se pyar karti thi... hamesha uske liye caring thi.. Hely bhi Mahir ko college ke first year mein mili thi, vo dost bane... phir boyfriend and girlfriend!!!
Last month usne Mahir ko shaadi ke liye mana kar diya!!!
Jis baat se Mahir boht gusse tha!! Usne pichle 1 mahine se Hely se baat bhi nahi ki thi...
Bechare Mahir ko majboori mein shaadi karni pad gyi!!!
Vo bhi uss ladki se jisko vo jaanta tak nahi!!
par khair ab jo hona tha, so ho gya!!!
Vo flow ke sath aage badh raha tha!!
Mahir ne Hely ko kuch nahi bataya tha, agar batayega toh uska rishta toot jayega!!
Iss liye vo ghar pe bhi kisi ko nahi batata!! Kya kahenge??
Ke girlfriend toh hai, par shaadi nahi karna chahti???

 Bechare Mahir ko majboori mein shaadi karni pad gyi!!!Vo bhi uss ladki se jisko vo jaanta tak nahi!!par khair ab jo hona tha, so ho gya!!!Vo flow ke sath aage badh raha tha!!Mahir ne Hely ko kuch nahi bataya tha, agar batayega toh uska rishta too...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir ab Chandigarh aa gya tha, vo Hely se boht gusse tha... ke pichle ek mahine se usne koi call, koi text ka reply nahi diya tha!!!
Aur abhi college mein uska pehla din hi tha, Hely uske aage-peeche ghoom kar usko convince karne ki koshish kar rahi thi...
Ab usse kya pta?? Ke Mahir ne kisi aur se shaadi kar li!!!
Mahir abhi bhi nahi maan raha tha!!
Hely ko bhi chid thi, ke itna roothne wali baat toh nahi thi... phir bhi mooh bana rakha hai...
Par itna loyal boyfriend vo khona nahi chahti thi... iss liye usko manane mein lagi huyi thi...
Kar-kara ke Mahir teesre din maan jata hai..
Aur unki life bhi normal ho jati hai!!!
Mahir ko Bela ka dheyaan tha, par vo usko roz phone karke cheap nahi dikhna chahta tha!! Iss liye vo apna distance maintain karta hai...
Vo aur Hely ab sath the... hamesha ki trah...
Ghoomna, mazze karna, photos click karna, shopping and all!!! Thoda boht romance bhi😉
Sab sahi tha!!

Bela ki life bhi sahi thi, Vish aur Karan ke sath roz ka ghoomna, padhna... aur apne crush ko stalk karna!!
Bela ke crush ka naam Raghu tha!!!
Vo ips officer banna chahta tha... Raghu dikhne mein boht acha tha.. saanwla rang, bhoori-bhoori aankhein!!!
Bela ko aise ladke ache lagte the... vo normal B.A kar raha tha!!
Tanke phir UPSC ka exam de sake....
Bela usko kafi time se pasand karti thi...
Ab uski baat honi bhi shuru ho gyi thi..
Raghu kabhi-kabhi Bela ko canteen mein milta tha!!!
Bela ki life bhi sahi chal rahi thi...
Shaadi ke baad na vo apne ghar gyi, naa hi kisi se dhang se baat ki thi... kyon ke vo gusse thi!!!

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now