Aaj ke din shuruaat thodi rough thi.. par baad mein sab sahi ho gya..
Mahir khush tha, Bela bhi!!Ab jab vo dono dost ban hi gye the toh dosti ko maintain karna bhi toh zaroori hota hai!!
Aur yahin se ek nyi shuruaat ka silsila shuru ho gya.. thoda samay laga par ho gya!!
Bela aur Mahir ab achi position par the, as in relationship.
Woh dono ache doston ki trah.. milne lag gye!!!
Kabhi movie, kabhi mall, kabhi samandar, kabhi restaurants exploring.
It was good.
Mahir ko boht samay ke baad yeh achi wali feeling aa rahi thi, Inner happiness.Wahin doosri or Bela ka bhi yahi scene tha, vo khush thi.. 3 saalon mein usmein aur Mahir mein kitna change aa gya tha, as in good way.
Ab Bela ko thoda bura lagta tha ke kash yeh samay vo shadi ke pehle spend karte toh acha hota!!!
Bina soche-samjhe shadi ho gyi... things were good but not that good!!!
Aur end up on broke up.
Par yeh bhi sahi tha.. ek achi aur behtar shuruaat.
Woh dono kitna badal gye the.. vo ek-doosre mein observe kar rahe the!!!
Aur yeh jo time spend karne ka mauka mil raha tha, they were grateful for that.Things are back on track.
Pyar toh pehle se hi tha... bas pyar ka izhaar karna baaki tha.. phir se!!!
Mahir ko Bela ke sath 3 mahine spend karne par realize hone lag gya tha ke.. Bela is totally into him...
Aur shyed ab sahi waqt hai... purpose karne ka!!
Iss dauraan Mahir, Bela mein itna busy ho gya tha ke.. vo Nia ko toh bhool hi gya tha!!
But who cares about Nia???
Woh ab matter nahi karti...
So... let's focus on Behir❤Anyway... its 14th February ❤️
according to the plan..
Mahir aur Bela aaj Mall mein shopping karne chale jate hain!!
vo kapde dekh hi rahe the ke tabhi Bela ke paas ek bda sa teddy bear aata hai..
Bela usko surprisingly dekhti hai..
vo Bela ke hath mein ek red balloon pakda kar bhaag jata hai!!!
Bela hairaani se Mahir ko dekhti hai.. aur Mahir aise pretend karta hai.. maano,usse kuch pta hi naa ho...
Bela uss balloon ko fod deti hai...
aur tabhi achanak se Bela ke theek ooper ek bda sa balloon tha... vo bhi phoot jata hai.. aur usmein se sparkle papers neeche gir jate hain...
Bela uss cheej ko dekh hi rahi thi ke ek letter bhi Bela ke ooper girta hai.. vo usse pakad kar kholti hai..
uss par likha tha "Dear Bela....
I want to say you that is I love you,more than anyone else. we've made so many mistakes in the past... but it's always like fix it, make it, work it.
if you love me.. please say it."yeh padh kar Bela ke chehre par smile aa jati hai.. aur vo paas khade Mahir ko dekh kar smile karti hai.. and then she hugged her.
'I love you Mahir'
yeh sunte hi Mahir ki khushi ka koi thikana nahi rehta aur vo Bela ko bahon mein uthaa kar ghoomne lag jata hai!!Bela haste huye 'yeh tum normally bhi bta sakte the... itna drama karne ki kya zaroorat thi??'
Mahir - ab itna paisa hai... toh kahin toh use karna tha na!!
vo dono ek doosre ki or smile karte hain.. hathon mein hath daal kar mall ke neeche bane cafeteria mein chale jate hain!!!
Vo continually ek-doosre ko dekh rahe the!!
Bela - kitna ajeeb sa lag raha hai na??Mahir - kya??
Bela - ke pehle hamari shadi, pyar aur divorce ho chuka hai.. aur hum aaj phir sath ho gye!!!
Mahir - ajeeb kya hai?? It's cool!!
We are made for each other..
Tabhi toh dekho... naa chahte huye bhi shadi mein stuck ho gye!!!
Aur alg hokar bhi phir mil gye...Bela - han.. it's a miracle..
Mahir - no... yeh already decided tha!!!
God sahi khelta hai!!!Bela - han.. keh sakte hain!!!
Mahir - this is for forever Bela.
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??