Bela - aaj ki toh baat hai... Nia kaun sa roz-roz aayegi??
Nia smile karte ho "awwww....
C'mon Mahir...."Mahir chidte huye "one second.... yeh dost tumahari hai na Bela?? Toh mujhe kyu involve kar rahe ho?? I am out of here...."
Itna keh kar vo wahan se uth kar bahar chala jata hai...
Nia hairaani se "isse kya huya??"
Bela - pta nahi....
Nia - aur kahan gya????
Bela - I don't know, isne promise liya tha ke main iski personal life mein interfare nahi karoongi!!!
Nia - ohhhhh
Ab kya karoon?? Mahir ko kaise impress karoon?? Yeh toh bhao hi nahi de raha!!Bela - dega...
Par abhi vo tumhe zyada jaanta nahi na... iss liye aisa behave kar raha hai..Nia - let's see!!!
Aur raat ke 10 bjj jate hain.. Mahir abhi tak nahi aaya tha!!!
Nia toh so gyi thi!!! Par Bela ko bura lag raha tha.. kyon ke yeh ussi ka plan tha.. aur Mahir chid gya😂😂
Nia itni bhi irritating nahi thi......Aur tabhi Mahir aa jata hai.. vo Bela ko couch par dekh kar, bina kuch bole... apne room mein chala jata hai...
Bela uske peeche-peeche jaati hai "kya huya??"
Mahir uski or badhta hai "wow... finally... tumhe main dikha!!! Mujhe laga main invisible ho gya hoon!!!"
Bela - kya huya Mahir??
Mahir - kuch nahi... tum bas yeh bta do.. yeh tumahari dost ka kya scene hai?? Tum isse, mujhse pooche bina yahan kyu laayi?? Main toh apne kisi dost ko laata nahi... sirf tumahare liye... ke tum uncomfortable naa ho!!!!
What is this Bela???Bela - vo aane ki zid kar rahi thi.. toh....
Mahir - just quiet... Go and sleep!!!
Bela kuch der usse dekhti hai, aur phir.. wapis jaane hi lagti hai ke Mahir usse peeche se gale laga leta hai...
"Am not goofing around you.... I am in
seriously love"Bela iska koi jawaab nahi deti... aur vo bahar chali jati hai!!!
Subah hote hi, Mahir aur Bela sath mein breakfast banaate hain...
Nia bhi uth kar aa gyi thi, toh vo teeno sath mein khaate hain...
Nia - am sorry Mahir, main kuch zyada hi frank ho gyi!!!
Par tum mera photoshoot toh cancel nahi karoge na??Mahir haste huye "not at all!!! In fact... tum mere sath hi chalna aaj!!!"
Nia khush ho jati hai "thank you Mahir"
Bela un dono ko dekhti hai.. aur jaldi se khana finish karke chali jaati hai!!!
Aaj Mahir, Bela ko college tak chodne nahi gya!!! Vo Nia ke sath tha!!!
Toh Bela ko akele jana pda!!!
Usse ab bura lag raha tha!!!Bela ke jaate hi... Nia, Mahir ke gale mein baahein daalti hai.. "so, kya plan hai??"
Mahir usse door hta deta hai "listen Nia.. am sorry!!!
But I love Bela!!!!
Ussi ke liye maine Hely se break up kiya hai..
I was just trying to make her jealous.. if she loves me!!!"Nia hairaani se "I was knew... ke kuch toh gadbad hai... main hi pagal thi.. jo time waste kar rahi thi"
Mahir - no... aisa mat kaho...
Please kya tum meri help karogi?? I swear.. main tumahare liye mujhse bhi handsome ladka dhoondh doonga!!!Nia - what?? Are you kidding me??
Mahir - nahi... am serious!!!
Nia wahan se jaane hi lagti hai ke vo uski help kyu kare?? Par Mahir apni cuteness se usse mana hi leta hai!!!
Jis Nia ko Bela use kar rahi thi.. ab Mahir apna haath saaf kar raha tha.. Bela ko jealous karwane ke liye😂😂😂
Mahir aur Nia bhi chale jate hain!!!
Bela apni class mein baithi thi.. par uska mann kahin aur tha!!!
Mahir ki or!!!!!
Ke ab vo kya kar raha hoga???
Kya Nia ne sach mein usko ptaa liya??
Par raat toh usne kaha ke vo mujhse pyar karta hai!!!Bela boht preshaan thi....
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??