Agle hi din Mahir seedha Bela ke paas uske according paper work karwa leta hai...
Aur phir Nia ke paas aa jata hai.. vo aaj shoot mein kafi busy thi, Mahir uski vanity van mein 1 ghanta intezaar karta hai...
Aaj se pehle aisa kabhi nahi huya tha ke usse Nia ke liye wait karna pade!!!
Ab chahe vo kuch bhi kahein.... differences toh un dono mein aa hi gye the!!Nia jaise hi Van mein Mahir ko baithe dekhti hai toh thodi hairaani jataati hai "mujhe laga tum chale gye!!"
Mahir khda ho jata hai aur uski or hath badhata hai 'aise kaise chala gya???"
Nia uska hath hta kar, usse gale milti hai "how are you???"
Mahir smile karte huye "theek-thaak... tum batao.. badi busy lag rahi ho!!!"
Nia relax hokar baith jati hai "han.. yaar...!!"
Mahir bhi uske paas hi baith jata hai "sab sahi toh chal raha hai na??"
Nia - han... han.. fantastic...
Tum batao, kaise aana huya?? Kal hi toh mile the??Mahir usse papers dikhata hai aur sign karne ko bolta hai..
Nia ko isse bhi hairaani hoti hai.. ke Mahir ko itni jaldi kis baat ki hai?? Vo sab kuch fast-fast kyu kar raha hai?? "Kya huya?? Desh chod rahe ho kya??"Mahir ko uski baat samjh nahi aati "mtlb??"
Nia - aur kya.... tum toh aaj hi aa gye?? Itni jaldi kya hai??
Mahir - hai....
Warna yaar yeh beech mein latka rahega.. abhi ke abhi iss tension ko khatam kar do!!!Nia usse gaur se dekhti hai "tum mujhse dosti bhi khatam kar rahe ho naa???"
Mahir ab jaakar uski shakal dekhta hai "no.... tum baar-baar galat kyu sochti ho??? Isse dosti kaise khatam hogi??"
Nia - I don't know... ask yourself...
Mahir - no way...
Rishtey toh dil se hote hain na?? Papers se thodi!!!Nia - par aaj toh aisa hi lag raha hai!!!
Sach-sach bta do....
Warna mujhe baad mein pta chala na, toh tumhari band baja doongi!!!Mahir - kya bataoon???
Nia - yahi.... tumahara aur Bela ka!!!
Mahir ek lambi saans leta hai aur bolta hai "listen Nia... tum jaisa soch rahi ho, vaisa kuch bhi nahi hai!!! At least abhi toh bilkul bhi nahi...
And yes..
I still love Bela...
I can't help it.. yeh tum bhi pichle 3 saalon se samjh gyi hogi...
Vo kisi aur ke sath hai, aur main unke beech mein nahi aa sakta, han.. agar Bela.. aa khud se mere paas aayegi.. toh main peeche nahi hatoonga!!!"Nia bina kuch bole, papers par sign kar deti hai aur bina koi baat kiye hi wapis apne shoot par chali jati hai!!!
Mahir ke liye yeh weird tha!!!
Par ab vo kya kare?? Nia usse control karne ki koshish kar rahi thi... Mahir ko yeh ab pasand nahi tha...
Par ek baat ki usse khushi thi ke usne Sign kar diye!!!Vo agle din khud Bela ke paas jata hai aur uski help se.. cash withdraw ho jata hai!!!
Sari problem solve....Iske baad Mahir, Bela ke sath wahin office mein chai peene baith jata hai!!!
Bela ke dimaag mein boht time se yeh sawaal tha.. ab jab Mahir phirse uske kaafi hadd tak dost ban gya tha "Mahir...."Mahir uski or dekhta hai - han...
Bela - tumahare aur Nia ke beech pakka sab sahi hai na???
Mahir yeh sun kar thoda uncomfortable ho jata hai.. vo usse kuch bhi nahi batana chahta tha... par ab jab.. Bela ki sui wahin atki huyi thi, toh vo kya karta "nahi...."
Bela mann mein hi sochti hai ke "I knew it!!"
Aur un dono mein khamoshi chaa jati hai...
Mahir hi bolta hai "wajah nahi poochni???"
Bela haste huye "han.. par agar tum okay ho, toh hi batana!!!!"
Mahir smile karta hai "actually hum dono ka kuch thaa hi nahi!!!!
We're just friends......"Bela - seriously???
Mahir - han...
Hum dono ek-doosre ki help se yahan tak pauhnche hain!!!
Media uske baare mein bolne lagi toh maine jaan-boojh kar tukka chala diya!!!!
But honestly... hum dono kabhi kuch nahi tha...
No Romance...
(Yahan par Mahir apni image kharaab nahi karna chahta tha.. iss liye vo Benefits wali baat nahi batata!!!)Bela - ohhhh, ab main samjhi...
Toh jhooth kyu bol rahe the???Mahir - ab jab maine dekha... tum single nahi ho....
Toh main kyu kahoon ke main single hoon!!Bela haste huye "hum dono mein competition chal raha tha kya???"
Mahir - han... main toh gusse tha na tumse iss liye!!!
Bela - ab nahi ho??
Mahir - Nahi.. ab nahi...
Bela - wow ... you've grown up Mahir!!!
Mahir - you too!!!!
Vo ek-doosre ki or smile karte hain..
Iss baar kuch awkward nahi tha... apnapan sa mehsoos ho raha tha!!!
Jaise dono ke dil halke ho gye, aur vishwaas ho gya.. ke we can be together like old days!!!!
Bela ka toh pta nahi... par Mahir sure tha!!!After all this time... ALWAYS
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??