It's 9pm!!!
Sab log hotel mein aa rahe the!!!
Mahir aur Nia hamesha ki trah ek sath aate hain.. media mein rumors the ke vo dono ek-doosre ko date kar rahe hain!!
Par Nia ne iss bare mein kabhi kuch nahi kaha tha.. vo Mahir ko hamesha apna friend hi claim karti thi..
Issi Matter ke chakkar mein yeh dono surkhiyon mein bane rehte the!!
Bela bhi aaye din news mein inke spot hone ki khabrien dekhti thi... par usse pta tha Mahir aur Nia mein kuch nahi hai..
Agar hota toh dikh hi jata!!!
Mahir ki aankhein hamesha kaale chashme ke peeche hoti thi!!
So, there's nothing like that!!Mahir aur Nia boht stunning lag rahe the.. vo party mein sabse milte hain!!
It was amazing party!!!
Par Mahir ko isse kya?? Vo seedha bar table par aakar baith jata hai!!
Nia usse baar-baar keh rahi thi ke peena mat!!!
Par Mahir..... woh uski kyu sune???
Nia uske paas aakar dobara usse bolti hai "Mahir don't drink!! Please "Mahir - okay.... okay... ab tum meri maa mat bano yaar!!!
Nia - aur kya karoon?? Pichle 3 saal se yahi job toh hai meri!!
Mahir - okay Am sorry..
Nia - good, ab mere sath chalo, Vaani kapoor tumahari baat kar rahi thi!!!
Mahir uske peeche-peeche aa jata hai.. aur vo b'town ke stars se milta hai...
Tabhi Rakesh Roshan Nia aur Mahir ko apne sath press ke paas le jata hai!!!
Mahir ko nahi pta tha ke vo kahan jaa raha tha!!!
This was his first time, with press!!!
Aur vo sab unse sawaal poochne lag jate hain!!!
Pehla sawaal Mahir ko hi aata hai "Mahir, aap hamesha Nia ke sath hi dikhte hain... kya hum isse aapka pyar samjhein ya dosti??"Mahir uss reporter ki or ghoor ke dekhta hai 'Aap se mtlb??"
Nia - please no personal question..Mahir don't like it!!
Next reporter - why are you so protective for Mahir??
Nia - As I told before.. he is my best friend!!!
Another reporter - par hamein toh sunne mein aaya hai ke Aap dono sath mein, ek hi ghar mein rehte hain!!!
Yeh kaisa rishta hai... do best friend ek ghar mein?? This is called live in!!!Yeh sunte hi Nia ko paseena aa jata hai, yeh baat inke tak kaise aayi??
Nia - this is a rumour!! Hum ek building mein rehte hain.. na ke ek ghar mein!!!Baat ab kafi bigad gyi thi, Nia ko boht embarrassed feel ho raha tha!! Woh wahan se chali jati hai..
Mahir - that's why I don't do interviews!!!
Aur woh bhi wahan se chala jata hai!!!Nia washroom mein chali gyi thi, usse boht hurt ho raha tha.. Mahir bhi wahin aa jata hai.. "kya huya Nia?? Tum ro kyu rahi ho?? Make up kharaab ho jayega!!"
Nia - ab sab mere character par sawaal karenge!!! Kya jawaab doongi??
Mahir - kya jawaab dena hai?? Ignore this shit!!!
Nia - tum ignore kar sakte ho Mahir, main nahi!!!
Aur Nia apna chehra theek karne mein lag jati hai...
Jaise hi vo bahar aati hai, sab ussi ko dekh rahe the!!!Bhoomi - so is it true?? You and Mahir!!!
Nia uski or ajeeb se dekhti hai, Mahir bhi peeche se aa jata hai!!!
Neha - ohhh, washroom mein!!! Wow you guys are!!!
Nia palat kar Mahir ki or dekhti hai, jisse Mahir ko kafi bura lagta hai.. vo kuch der toh sabko dekhta hai.. aur phir Nia ka hath pakad ke media mein le jata hai!!
"Yes We are in relationships.. and yes we
stay together!!... any questions???"Nia ekdum hadbadi se Mahir ko dekhti hai..
Reporter - aap log shadi kab kar rahe hain??
Mahir - kya karoge jaan ke?? Am not gonna invite you!!
Aur vo dono andar aa jate hain...Yeh khabar Jungle ki aag trah fail jati hai.. har news channel par yahi breaking news thi!!!
Nia ko iski umeed nahi thi... aaj ki party ruin ho gyi...
Par bakiyon ko toh masaala mil gya!!!
Sab Nia aur Mahir ko congratulate kar rahe the!!!
This is wierd!!!12 bjje hi Woh dono wapis aa jate hain!!
Ghar aate hi Nia, Mahir pe chillane lag jati hai 'Wtf was that??? We are in live in??? Relationship?? Are you mad?? Main tumse pyar nahi karti Mahir!!"Mahir - han toh main bhi nahi karta!!!
Nia - what did you do??? Ab mera kya hoga?? Main tumahari so called girlfriend ban ke reh jaaoongi Mahir!!!
Meri khud ki image kya??? Sab log tumahare naam se yaad karenge mujhe!!! That's fucking shit!!!Mahir - don't worry, bol dena break up ho gya!!!
Nia - ab ek baar toh kalank lag gya na???
Isse pehle Nia kuch aur bolti, Mahir just grab her close and start kissing her!!!
There lips collided!!!
And in the seconds they forget about what people gonna think?? And all!!!
They were just find each-other's body comfy place!!! By making love.Bela jaise hi subah uth ke T.V on karti hai toh har jagah Mahir ka confession dikha rahe the!!!
Bela ko naa chahte huye bhi yeh hurt ho raha tha!!! Uska Mahir ki life par koi control nahi tha.. par yeh sab jaan-ne ke baad!!! Usse boht bura lag raha tha.. she felt a betrayal!!!Vo t.v off kar deti hai, aur apne office ke liye ready hone lag jati hai...
Tabhi usse Raghu ka call aa jata hai..
Raghu ke liye yeh khabar vardaan ban ke aayi thi.. ab uske aur Bela ke milne ke chances aur bhi zyada badh gye the!!!
Uska kaam bas dukhti rag par hath rakhna tha...
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??