Bela aur Mahir ke dinner se ek baat toh pakki thi ke ab vo dono dushman toh bilkul nahi the!!
Cheezein ab ek behtar jagah par aa gyi thi.. yeh Bela ke liye unexpected tha!!
Mahir aur Bela dinner start kar dete hain..
Mahir - toh... kaisi chal rahi hai life Raghu ke sath??Bela khate-khate rukk jati hai "achi.. chal rahi hai... par tum apni batao.. tum aur Nia toh mtlb chaaye huye ho...."
Mahir, Nia ke bare mein koi baat nahi karna chahta tha!!! Par ab Bela itne interest ke sath pooch rahi thi toh vo thoda masaala lagakar bataane lag jata hai "han... vo toh hai!! Nia is such a sweetheart..
Vo mera boht kheyaal rakhti hai, ussi ki wajah se toh iss mukaam par hoon!!!
I mean agar 50% tumahara contribution hai... toh 50% uska bhi hai!!!"Bela smile karti hai "absolutely!!!
Toh shadi vgera kab kar rahe ho??"Mahir haste huye "ab koi shadi nahi karni... yakeen uth gya shadi se!!
Live in hi sahi hai...."Bela ko yeh baat samjh aa gyi thi ke vo sarcastically usse bol raha tha 'okay.... jaisa tumhe theek lage!!"
Mahir - and what about you???
Bela - Abhi 5 saal tak koi plan nahi!!!
Baad mein dekhoongi!!!Mahir - 5 saal kyu???
Bela - han.. am 25 only....
Agar shadi karoongi toh family vgera ka poora soch ke karoongi...
Uske liye abhi mujhe time chahiye...
Basically am not ready yet.Mahir - ohhhh, Raghu ko bolna!!!
Bela - han... usse pta hai!!!
Toh... no hurry...Mahir jale huye dil se smile karta hai!!!
Bela - Nia kab aayegi???
Mahir - 5-6 din mein aa jayegi?? Par kyu?? Kya huya?
Bela - aise hi...
Am just happy for her...Ispar Mahir kuch nahi kehta. Usne itne jhooth toh kabhi nahi bole honge!! Mtlb vo aur Nia??? Shaadi??? Shadi kis baat ki, jab pyar hi nahi hai!!!
Bela ko jealous feel karaane ke chakkar mein usse depression ho raha tha kyon ke Bela koi react hi nahi kar rahi thi...Dinner khatam karte hi, Bela wapis jane ke liye ready ho jaati hai..
Mahir nahi chahta tha ke vo itni jaldi jaye!!! "Itni jaldi kya hai???"Bela ko wahan rukna ab sahi nahi lag raha tha, Mahir usse gussa nahi hai, He is happy with Nia!!! bas ab aur kya chahiye... toh Bela bahana bana deti hai "han.. par vo Raghu meri wait kar raha hoga..."
Mahir - tum dono bhi live in mein ho???
Bela - nahi.... par aaj hamein movie dekhni thi toh...
Promise kiya hai usse....Mahir ab kya kahe usse samjh nahi aata.. aur vo side par ho jata hai...
Bela usse good night bol ke chali jati hai..
Abhi toh Mahir ka task poora hi nahi huya tha!!!Vo wapis se couch par aakar lait jata hai.. aur Bela ke bare mein sochta hai 'vo usse jealous feel kyu karwana chahta hai??? Kya milega??? Woh toh ab milne wali nahi hai!!! Par vo ab kyu chahiye??? Why????
Par I love her..... toh kya haraz hai???
Woh toh Raghu ke sath hai!!!! Usse kya farak padta hai!!!!
Nahi.... ab nahi...
Itna sab kuch hone ke baad vo wapis kyu aayegi?? Usse kya zaroorat hai??"
Yeh sab sochte-sochte Mahir ussi couch par so jata hai...Bela ko poore raaste bechaini si lagi rahi... Mahir ne aise achanak itna special gesture kyu diya?? Achanak se thanks...
Aur vo hath par hath rakhna???
Kya vo mujhe abhi bhi pyar.... nahi.... vo ab aisa kyu karega?? Nia jo hai uski life mein....
Par agar 1% bhi aisa hai, toh...... toh kya hoga????Bela ghar pauhnchi hi thi ke... Raghu uske saamne khda tha!!!
Bela ko ismein koi hairaani nahi huyi.. kyon ke uska jab mann karta tha, vo aa jata tha!!! Bela usse kuch kehna bhi nahi chahti thi, usne itna kuch jo kiya tha!!!
Raghu - kahan gyi thi??Bela usse Mahir ke bare mein batakar upset nahi karna chahti thi "aise hi dost ke sath dinner!!!"
Raghu - kaun dost???
Bela smile manage karte huye 'yeh sab chodo... tumhe koi IPS officer pasand ni kya abhi tak?? 4 saal ho gye...
Logon ko dekho..."Raghu ko thodi chid hoti hai ke Bela jaanti hai vo usse pasand karta hai.. phir bhi!!! "Nahi....."
Bela - tumhe koi ladki dekh leni chahiye... warna umar nikal jayegi!!!
Raghu - tumahara kya??
Bela - meri setting toh kisi se bhi ho jayegi...
Even Ex husband se bhi ho jayegi... par tum apna dekho...
Mere bharose mat rehna!!!Itna sunne ke baad Raghu ko ishara samjh aa jata hai... halanke deep down usse pta hi tha... par......
Vo bye bol kar wahan se chala jata hai...Bela bhi sone ke liye chali jati hai, vo Raghu ko koi jhootha laara nahi dena chahti thi... jab ke vo 3 saal se uske sath tha!!!!
Toh insaniyat ke naate vo usse samjhana chaah rahi thi ke mere sath kuch nahi hoga..
Ab Bela ko kisi partner ki talaash nahi hai!!!
YOU ARE READING
Tanhaiyan (Behir)
FanfictionThis story about two different person's Bela & Mahir. They are each-other's opposite.. and some how get caught in unwanted marriage.. so how are they going to fix this all??