Chapter 6

834 91 16
                                    

Subah, Bela 9 bjje uth-ti hai.. usko yaad hi nahi tha ke vo sasuraal mein hai...
Aur raat late sone ke kaaran usse pta hi nahi chala!!!
Uth-te hi vo pehle naha kar aati hai, tabhi Roohi uske kamre mein aa jati hai.. vo Bela ki help karti hai ready hone mein!!
Then vo dono sare ghar ke members ke pair choohti hai except Mahir!!
Aaj uski pehli rasoyi thi...
Par Bela ko toh kuch banana hi nahi aata tha!!
Vo bina kuch bole kitchen mein chali jati hai, ek baar toh phone se dekh kar bhi bana sakti thi, par kaise??
Uska phone toot chuka tha!!!
Bela ki aankhon mein phir se paani bhar jata hai ke ab kya kare?? Kahin yeh log issue na bana dein??
Vo yeh sab soch hi rahi thi ke wahan Roohi aa jati hai!! "Kya huya??"
Bela ki aankhon se aansu girne lag jate hain!!
Roohi thodi hairaani se - kya huya?? Relax.... you can tell me!!Bela - mujhe khana banana nahi aata!!Yeh sunte hi Roohi ki hasi nikal jati hai - toh ismein rone wali kya baat hai?? Pehle kyu nahi bataya?? Chill mujhe bhi nahi aata!! Tha!!!
Chalo main tumahari help karti hoon...

 you can tell me!!Bela - mujhe khana banana nahi aata!!Yeh sunte hi Roohi ki hasi nikal jati hai - toh ismein rone wali kya baat hai?? Pehle kyu nahi bataya?? Chill mujhe bhi nahi aata!! Tha!!!Chalo main tumahari help karti hoon

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Aur Bela, Roohi ki help se gaajar ka halwa banati hai!!
Sab log baith kar khaate hain... sabko acha lagta hai!!!
Vo sab khana finish kar Hall mein ek sath baith jate hain!!

Mahir ke papa - dekho beta, tum iss ghar ko sasuraal toh samjho hi mat, yeh tumahara apna hi ghar hai...
Hum sab behad dukhi hain, ke yeh sab achanak se karna pda, tumse mila bhi nahi gya!! Par khair..... jo hota hai ache ke liye hi hota hai...
Tum bilkul bhi mat daro... yahan sab apne hi log hain!!
Agar Mahir ne tumhe tang kiya, toh sabse pehle mujhe batana!!

 yahan sab apne hi log hain!!Agar Mahir ne tumhe tang kiya, toh sabse pehle mujhe batana!!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mahir chidte huye - main kyu tang karoonga??

Roohi aur Sahir sath mein haste hain!!!

Mahir ke papa - toh, ab tum iss ghar ki choti bahu ho, par tumhe aisa kuch mehsoos karne ki koi zaroorat nahi hai!!
Pehle tum yeh batao, kaun si degree chal rahi hai tumahari??

Bela ko yeh sun kar jhatka sa feel hota hai, yeh log sach mein ache hain!! "B.com"

Mahir ke papa - toh tumhe padhayi jaari rakhni hai??

Bela han mein sir hilaati hai..

Mahir ke papa haste huye - boht badhiya!!
Toh kab se jana hai??

Bela - parso ko exam hain!!! Toh....

Mahir ke papa - theek hai, kal ko chale jana!! Packing kar lo, Mahir tumhe chod kar aayega!!

Bela ke chehre par smile aa jati hai, thank God vo wapis jaa rahi hai... parso exam hai yeh jhooth bola tha usne!!!

Iske baad vo sab Bela ke paas baith kar baatein karte hain, ghar ki baatein share karte hain...
Vo koi normal family nahi thi, they were United like America's states😂😂
Sab mein itna pyar, itni understanding!!
Sab boht ache the....
Isko dekh kar Bela ko Shaadi word se ab aur darr nahi lag raha tha... par still vo dukhi thi, uska mann love marriage ka tha!!
Usse jis ladke par itne time se crush tha!! Uska kya??
Abhi toh uski chat start huyi thi, aur ab yeh shaadi???
Bela ko ab sab kharaab sa lag raha tha, jaise sab kuch peeche choot gya!!!
Secret Crush se bhi ab toh mooh modna padega!!!
Vo itni chaalu nahi thi, ke pati ke sath ek boyfriend bana le!!!
Khair....
Aaj ka din uska acha guzra.... sab ache se behave kar rahe the... sab theek tha!!!

Raat hote hi Bela apne kamre mein jaane hi lagti hai ke, usko andar se kuch awazein aati hain...
Yeh Sahir, Roohi aur Mahir ki thi!!
Bela bahar khadi thi, na chahte huye bhi vo sunne lag jati hai...

Roohi - tum pakka keh rahe ho??

Mahir - kya yar bhabhi, aapko yakeen nahi hai kya mujh par???

Sahir - kya bharosa?? Sundar ladki dekh kar koi bhi pighal sakta hai!!

Roohi - Bela toh already itni sundar hai!!

Mahir - han... par main itna harami nahi hoon!!

Roohi - vo toh pta chal hi jayega!!!

Sahir - pta kya chalna hai?? Tum usko touch bhi nahi karoge!! Atleast 6 mahine!!

Mahir preshaani mein  - oh bhai.... yr.... main 6 mahine toh kya poori zindagi touch nahi karoonga!!! Kya karna hai touch karke!!! Mujhe koi interest nahi hai.. aap dono lecture mat do bas!!!

Yeh keh kar Mahir bahar aata hi hai, ke saamne Bela ko khade dekh kar thoda pause ho jata hai "tum??? Baatein sun rahi thi???"

Yr story ko share krna agge bhi

Tanhaiyan (Behir)Where stories live. Discover now