In previous Anirudh warn mariya..
Next day...
Aashita wake up last night she slept on floor..due to excess crying her eyes were swollen..her face turn pale...Aashita :- aap mere saath essa nahi kar sakte vaidh babu... Bondita kehti hai jo galat hai so galat hai... Mariya humare bich nahi aa sakti (she wipe her tears and go to get fresh)
In study...uv wakeup...UV :- aaahhhhh...mera sir itna ghum kyu raha hai...
Anirudh :- tu uth gaya...
UV :- tujhe soya hua dikh raha hu Anirudh kyu esse sawal puch raha hai subha subha Kya hua tha kal raat....main tere pass aaya tha fir mujhe kuch yaad nahi..
Anirudh :- arre UV jane de na kal bhout kaam kiya tha fir thakan ke karan tujhe nind aa gayi...bus..
UV :- thik hai..(confusingly he get-up and go)
Anirudh :- main janta tha tujhe kuch yaad nahi rahega.. (he smile a bit)
In hall...
Bondita :- koyli didi aaj koi rasam nahi hai vivah parso hai par tayariya puri rakhni hai hume...koi kami nahi rehni chiye...thik hai..(aashi come) aashi sun to woh..(she still lost in her thoughts) aashi... Aashitaaaaa....
Aashita :- hhh...haaa...kya..kya..hua..
Bondita :- tujhe kya hua ye kya haal bna rakha hai tune... Chehra kyu utra hai tera bol...(Aashita hug bondita) Aashi tu thik hai na...(Aashi broke the hug)
Aashita :- haa bondita bus thodi tabyat thik nahi...
UV :- tumhari tabyat kaharab hai tumne mujhe bataya kyu nahi...
Aashita :- samay hai...aapke pass...(she look at him) matlab phele hi ghar main vivah ki tayariya ho rahi hai dher sara kaam hai iss bich main aapko pareshan nahi karna chahti thi (she leave)
UV :- esse kya ho gaya...
Bondita :- aap donon ka jhagda hua hai kya...(uv nod in no Anirudh also come)
Kaka :- bahu tum humare liye chai lekar aao..
Bondita :- jii kaka sasurji...
Kaka :- hum batate hai kya baat hai hum tumhe samjhdar mante the tum bhi mandbuddhi hi ho...
UV :- par maine kiya kya kaka...
Kaka :- tum study main kyu soye arre kisi patni ko aacha lagega kya ki usska pati kisi or kamre main jakar so jaye... Jao or shama mango bahu se (he leave)
Anirudh :- aashi tujhse iss baat pe naraz hai...?
Uv :- ho hi nahi sakta...tu aachi tarah se janta hai ki humara kya or kesa rishta to uss hisab se aashi mujhse iss baat pe kabhi naraz nahi ho sakti koi or baat hai...(he leave)
Bondita :- kaka sasurji aapki chai (look around) kaka sasurji kaha gaye..
Anirudh :- tumhari darawni chai ki se sahid hone se bachne ke liye chale gaye...
Bondita :- aacha..aapki jankari ke liye bta du ye jo aap roz subha coffee pite hai na woh bhi main hi banati hu.. kal se khud bana ligyega thik hai...
Anirudh :- arre bondita tum to mazak ko serious le leti ho.. wese ek cup coffee bana do na please....(bondita go to kitchen) jo bhi hai meri tikhi mirchi hai badi pyari...
In terrace...
Aashita chhat par kapde sukha rahi thi..
UV :- kam se kam bta to do..kya hua hai..Aashita :- aap mere piche piche kyu ghum rahe hai aapko or koi kaam nahi hai kya...
UV :- haa par sabse Jarruri to tum ho na....(His words eco in her ears but then she remember mariya's words...)
Aashita :- aapko hospital nahi jana hai
UV :- jana hai par...
Aashita :- to kisi muhrat ka intzaar kar rahe hai aap...jakar aapna kaam kigye or mujhe bhi karne digye..(mariya come)
Mariya :- Aashita can i get a cup of coffee
Aashita (frustrating look at her) :- khud bna lo haath hai na (uv get shockly look at Aashi mariya also stunned) ghar ki rasoi par koi board nahi laga hai ki waha main or bondita hi jayenge jao or khud banao..(mariye make a face and go)
UV (in mind) :- lagta hai aaj mausam kuch jada hi garam hai yaha se Nikalne main hi bhalayi hai..(Aashi look at him) main ja raha hu..der .der ho rahi hai... Kahi meri late hone se kisi ke naam ke aage late na lag jaye hmm (he leave Aashi set on ground and again tear start flowing from her eyes)
(In mariya's room)
Mariya :- mujhe laga tha ki aaj woh Aashita khud buddy ko chhod kar chli jayegi par...kitni dhit hai woh... Bluddy hell.... But don't worry dear Aashita i have one more weapon.... london dairies....😈 Main janti thi buddy tum iss dairy ko abhi nahi fekoge..or abb yahi mere kaam aayega....In hall...
Jodan :- itni kosis karne ke baad bhi kuch nahi mil raha...Bondita :- kuch to essa hai jo hum miss kar rahe hai...
Aashita :- hum heera mandi ke talashi nahi le sakte...
Anirudh :- not possible bina legal notice possible nahi hai..
UV :- or notice banne main hi bhout waqt chala jayega..
Kaka :- tara bai ko kya pagal kukur ne kata hai jo woh aapne khilaf saboot heera mandi main chupayegi...
Bondita :- aap sab to itne waqt se heera handi main thi kabhi kuch essa dekha jo ajib ho...
All heera mandi girls :- nahi.... (Mariya come searching something)
Batuk :- mariya didi aap kya dhund rahi hai....
Mariya :- my diamond earring...woh thoda loose tha to lagta kahi gir gaya hai.. please merai help kar do...
Binoy :- heera hai to kafi expensive hoga usska milna Jarrui hai thik se yaad karo tum kaha gayi thi aakhri baar...
Mariya :- last time jab maine usse pehen rakha tha to main store room main gayi thi...(she was talking about yesterday incident with uv ..he look at her angerly Aashita eyes filled with tears but she look at other side to avoid anyone's notice)
Som :- ek minute aap store main kya kar rahi thi....(mariya get shocked everyone look at her)
Mariya :- maine bataya tha na mujhe indian cheeso ka bhout shock hai or waha bhout kuch tha to main tasweer kichne gayi thi... Aashita please woh kisi ne gift kiya tha mere help kar do...tum store room main dekh lo ek baar jakar...tab tak main yaha dhund lungi..
UV :- tum har kaam Aashita ko kyu bolti hi bihari hai na koyli hai unse bolo...
Mariya :- how can i trust servents.. Aashita marai dost ki tarah hai isliye maine usse kaha but never mind tum gussa mat ho..main khud dhund lungi....
Kaka :- herre ka mamla hai yuvraj koi baat nahi bahu zara jakar dekh do aaj tak koi bhi cheese iss ghar se gayab nahi hui aaj bhi nahi hogi.. bondita bahu tum bhi jao..or thik se dekhna..
Aashita :- jii kaka sasurji...
Bondita :- par aapka jhumka dikhta kesa hai..
Mariya :- woh chota se hai ek diamond hi laga hai ussme nothing else..
Bondita :- thik hai hum dekhte hai chal Aashi..(both go to Store room)
Mariya (in mind) :- jao Aashita jao ek bhout bada shock waha tumhara intazar kar raha hai....
To be continued...
आप पढ़ रहे हैं
Till Eternity
RomanceLove....., sounds cool rain , butterflies, bubble etc right but in The era of 1920s ... British era... four people they have their own free world... Different paths but same Destination CHANGE .... they want to change the society but get binded in...