Continue from previous part...
Whole day Aarohi Don't let Aashita to meet with bondita by saying she is sleeping or she keep her busy in work...
In night 10 pm....Bondita :- aaj aashi bhi nahi aayi... Mujhse milne..pta nahi sabko kya ho gaya hai...phele sab kitna aacha tha...
Flashback...Bondita and aashita was adjusting study's stuff..
Aashita :- bondita ye le ye takiya waha rakh..(Aashita throw the pillow towards bondita but she didn't turn and pillow hit her)
Bondita :- ayye rukhe balo wali dadi amma takiya kyu mara..
Aashita :- maine mara nahi..diya tha.. ek minute tune rukhe balo wali dadi amma kise kaha haa...
Bondita :- tujhse or kisse..
Aashita :- Chipkali ki Chachi...bewaja tu phir ladne lagi mujhse...
Bondita :- tu koi... Mandir ka ghanta hai jise main bewaja bajaugi... Shanti se kaam kar rahi thi na main tune mujhe takiya kyu mara..
Aashita :- bhout maza aaya mujhe phir se maru.. ye le..(she throw the pillow on her)
Bondita :- tu ruk..(she also throw pillow on her both start pillow fight)
Yuvraj :- arre krantikari viro shant ho jao..(both look at him)
Anirudh :- tum dono ne kaha tha aaj study ki safai karogi... Kamal hai...itni safayi maine iss bis saal ki zindagi main aaj tak nahi dekhi...(all the cushions blankets pillows and other stuff was lieing on floor)
Bondita :- ye sab iss Aashita ne kiya hai...
Aashita :- maine....nahi...ye sab isne kiya hai... Jhooti kahi ki..
Bondita :- tu jhooti...
Yuvraj :- arree chuppp......tum dono dost hi ho na..kahi kisi ne jabardasti haath to nahi milwaye tum dono ke
Both :- humari dosti ke barre main kuch bola na to...
Anirudh :- nahi.. nahi..kuch nahi bola..(slowly to yuvi) tujhe aag main ghee dalna Jarruri hai abhi kuch bola na to ye bulayengi kaka ko.. or phir tu soch le...) Aacha aacha thik hai.. sab chhodo aaj chuti hai na to dekho hum kya laye hai garam garam Jalebi... (He make Aashita to eat the jalebi with his hand) ye lo bondita..(he gave her jalebi)
Bondita :- pati babu aapko issko khilaya mujhe kyu nahi jaiye main nahi kha rahi...(she blow her mouth which make the trio laugh)
Yuvraj (slowly to bondita) :- bondita... (she didn't look him) arrr ooo bondita moshai chalo hum kulfi kha ke aate hai.. khane do in dono ko jalebi...
Bondita :- shotti dada..(she hold his hand and tease Aashita by showing tounge then yuvraj and Bondita leave both Anirudh and aashita again start laughing and cleaning the study)
Flashback ends...
Bondita laugh with teary eyesBondita :- na jane kab woh din wapas aayenge... (She take Anirudh's photoframe) mujhe pura bharosa hai jab aap wapas aayenge na to sab thik ho jayega... Pati babu..mana aap or dada thoda gusail babu bane hue hai par jab mr.frost ke barre main pta chalega ki unhone kyu kiya ye sab to pakka aap dono phir se phele jaise ho jaayenge... Shottiii..(she smile and wipe her tears)
In Aashita's room
Aashita was studying sitting on chair her eyes fell on yuvraj's photoframeAashita :- kya dekh rahe hai aap... or dekh hi rahe hai to dekh ligye padh hi rahi hu main akdu babu.. kitne shant dekh rahe hai na haste hue.. par jab samne ho to..ek dum...nariyal ki tarah fut te hai aap... Aashita tumne padhayi ki.. School jao Aashita...(she memic him then start laughing) galati meri hi hai..itni mehnat ki aapne mere liye mere sapne ke liye or main.... par dekhiyega jab aap wapas aayenge to sab thik ho jayega... Kyuki aab mr.frost.mujhe padha rahe hai na jaisa aap chahte the...par sach batau pati babu aapke jaise koi nahi padha sakta... Aacha aab distract mat kigye mujhe (she keep the frame on its place and about to write but her attention again go towards his wholeheartedly smiling picture.. she take a long breath and turn the picture to other side) aap na udhar hi dekhiye
Next day....
Bondita :- Koyli didi main kal se yaha hu aab to bahar jane digye...Koyli :- bus aaj ka din phir aap bahar chali jayega dekhiye aapke paon ki sujan bhi kam ho gayi hai..agar abhi chalengi to phir dard hone lagega...
(Aashita come)Aashita :- bondita...le nasta kar le phir dawai bhi to khani hai na..(she keep the plate on night stand but bondita look to other side and blow her mouth) arre kya hua...
Bondita :- mujhe tujhse koi baat nahi karni kaha thi tu kal se..mujhse milne bhi nahi aayi..
Aashita :- aacha sorry (she hold her ears) tujhe aaram ki jarrut thi kha le na bondita phir mujhe school bhi jana hai tu chahti hai mujhe phir se tere dada se dant pade...
Bondita :- nahi nahi... Main nahi hu gussa (Aashita make her eat with her hands) aacha sun tujhe ek bhout Jarruri baat batani hai woh mr.frost hai na unhone tere marks...(Aarohi interrupt them)
Aarohi :- Aashita bahu tumhe vidyalaya nahi jana samay dekho..(in mind) :- sahi samay par rok liya isse warna aaj bondita sab bta deti...)
Aashita :- main jati hu bondita aakar teri baat sun lungi... (She leave)
Bondita :- thik hai... (Aarohi also leave) dugga maa aab aap hi kuch kigye....
In hall
Kaka :- chalo batuk...Batuk :- haa... Kaka..
Aashita :- tum kaha ja rahe ho batuk...
Batuk :- main kaka ke saath unke mitra ke ghar ja raha hu bodhi...som dada hote to woh chale jate par mujhe jana pad raha hai sorry bodhi...
Kaka :- abb bondita bahu ghar par hai batuk bhi nahi ja raha to tum bhi mat jao Aashita bahu...
(Yuvraj :- kaka ne keh diya or tum school nahi gayi... Aab to mujhe pura yakeen ho gaya tumhe nahi karni hai padayi...)
Aashita :- nahiii..
Kaka :- kya nahi bahu... (Aashita look around she was again day dreaming) kk..kaka sasurji main chutti nahi mar sakti..aapko to pta hai na pati babu phele hi naraz hai or agar unhe pta chalega ki main school nahi gayi to woh or gussa karenge main ja rahi hu...(she leave)
Kaka :- kya kare hum aapne is nalayak bete ka aapni hi patni ke man main dar baitha diya hai bhout hua wapas aao tum dono aab hum batate hai hum kya kar sakte hai...(he leave with batuk)
Aashita went to school...
In school.... Perry Frost see her entering alone..Perry :- hm....she is alone... (Shocked) better for me ( he smile evily) haye why are you alone Today...
Aashita :- actually sir bondita and batuk are on leave.. (she was going he hold his hand she shockly turn and jerk her hand off) its enough sir you are my teacher and stay like that otherwise i'll complaint to principal sir...(her voice have a bit of anger and frustration students who was roaming nearby gather there Aashita leave)
Perry :- what's going here...go to your classes... (Everyone leave) that was something i like it....(he smirk)
In rc mention...
Bondita :- bondita agar tu aise hi baithi rahi na to do din or baithi rahegi....(she keep her foot on floor ) ahh... Come on bondita tu kar sakti hai..(she hold the corner of bed and start walking slowly she come out no one was there )Koyli :- arre bahu ji aap bahar...
Bondita :- mera paon thik ho gaya hai koyli didi abb thoda chalugi to baki ka bhi thik ho jayega par aap ye batiye sab gaye kaha..
Koyli :- Aashita bahu ji to vidhyalay gayi hai bade malik or batuk malik kisi kaam se bahar gaye hai or ...
Bondita :- pishi maa mandir..
Koyli :- haa.. aab main bhi jau.. darasal meri behna aa rahi hai gaon se ... aapki tabyat thik nahi thi to bade malik ne kaha tha yahi rahne ko..
Bondita :- aap jaiye... main bilkul thik hu koyli didi..(she nod and leave)
To be continued...
आप पढ़ रहे हैं
Till Eternity
RomanceLove....., sounds cool rain , butterflies, bubble etc right but in The era of 1920s ... British era... four people they have their own free world... Different paths but same Destination CHANGE .... they want to change the society but get binded in...