Next day
At Rc mention
Kaka :- binoy hume lagta hai abb samay ho gaya hai Anirudh ko vivah kar lena chaiye... (He look towards his brother)
Binoy :- aap thik keh rahe hai da hum jald hi saudamini ke ghar jakar baat karte hai ( he keep his spoon down yuvraj came and took his sit)
Yuvraj :- kiske vivah ke baat ho rahi hai kaka
Kaka :- Anirudh ke vivah ki baat ho rahi hai ( he said casually)
Yuvraj :- kya Anirudh ka vivah (he was shocked)
Batuk :- dada ke vivah main bhout maza aayega..baba abb jaldi se saudamini didi ke ghar jiye .. ( he clap his hands)
Anirudh :- kiske vivah ki baat hone wali hai batuk... ( He came adjusting his shirt)
Som :- aapka vivah.... woh bhi puchiye kisse.... ( He smiled teasingly) soudamini bodhi se .....
Anirudh :- mera vivah... Par kaka itni kya jaldi hai vivah ki ( he confusingly asked)
Kaka :- jaldi kya hota hai 20 saal ke ho gaye ho tum abb waat hai ki tumhari patni is ghar main aaye ghar sambhale tumhe sambhale kab tak ye ghar hum Sambhalte rahenge .....
Anirudh :- kaka ... Kaka ... Kaka ( he call multiple time to stop his blabbering) please main abhi vivah nahi kar sakta jab tak main badlav...
Kaka :- busss badlav.. badlav ..badlav samaaj main badlav lana chate ho par khud ke jiwan main badlav swikar nahi hai tumhe ( he stand from his sit)
Binoy :- haa Anirudh .... Tumhe vivah kar lena chiye ye faltu ki zid kyu pakde baithe ho tum..
Anirudh :- baba na to mini kahi bhagi ja rahi hai or na hi main ..... aap log samjhne ke kosis kariye ....
Yuvraj :- kaka jab Anirudh keh reha hai to man ligye na iski baat please
(dramatically):- aapne to wada kiya tha na kaka aap Anirudh ka humesa saath denge to trilochan roy choudhury aapne wade aapni juban se puche haat jayenge kya...Batuk also understand the situation
Batuk :- haa kaka zamindar hai aap ....
Kaka :-thik hai humne to kuch kehna hi chod diya hai ..... (Kaka and Binoy leave)
Anirudh :- kaka ajib si zid kyu pakad lete hai (he went in his study and yuvraj goes out and saw saudamini was talking with her friend )
Payal :- aab to teri shadi ho hi jayegi saudamini ...( She tease her)
Saudamini :- haa to bachpan se intazaar kiya hai maine ... Main or anirudh ishhh... ( She hide her face with her plams)
Yuvraj (in his mind) :- bhout pyar karti hai soudamini Anirudh se ... humse usska saath degi .... Anirudh bekar hi pareshan hai ..
( he shook in his head and turn to leave but his steps came to halt with he heard her next words)Saudamini :- par ek hi pareshani hai anirudh ka woh faltu fitoor samaj main badlav... Aab ye bhi koi baat hui bhala... In chote logo ke liye woh samaj main badlav lana chahta hai arre jarrut kya hai... Itna bada ghar hai itni achi nokri ... ( Yuvraj couldn't trust his ears he came close and hide behind a wall)
Payal :- to phir tu kyu parshan ho rahi hai itne sunder ladke hai bangal main or maine suna kuch waqt phele ek angrej afsar ne tujhe vivah ka prastav diya tha...
Saudamini :- haa or ek baar to man kiya ki haa kardu bhout sunder tha woh par... Ye Roy Chowdhury haveli... ( She said dreamingly) bhout kuch hai kaka ke uss chabhi ke tale ke piche... Roy Chowdhury ki bahu banna koi aam baat nahi hai payal... Aaj nahi to kal angrez bharat chhod denge ... Par Choudhary to kahi nahi jaynge na... ( She laugh) or rahi baat anirudh ke faltu fitoor ki to ek baar vivah ho jane do phir dekhna mera jadu .. ( payal and saudamini start laughing)
आप पढ़ रहे हैं
Till Eternity
Lãng mạnLove....., sounds cool rain , butterflies, bubble etc right but in The era of 1920s ... British era... four people they have their own free world... Different paths but same Destination CHANGE .... they want to change the society but get binded in...