Part - 69

469 46 0
                                    

In previous part Yuvraj warn Mariya to stay away from Aashita...

Next day...(it was gaye holud day) uv was bit tensed for Aashi... Anirudh come back from kalkata

Anirudh :- Bihari pani lao jara..(bondita come with water)

Bondita :- biristra babu kya hua kya kaha journal ne...

Anirudh :- woh bondita journal (in sad tone) woh humari madad ke kiye.☹️......tyar hai bondita 😄

Bondita :- shottiiii.....

Anirudh :- shotti.... Aab sirf hum hi nahi police bhi tara bai ke khilaf saboot dhundegi....

UV :- ye bhout aachi baat hai...(he hug Anirudh)

Kaka :- dugga maa tum logo ke saath hai..dekhna jit tumlogo ki hi hogi....

Binoy :- abb gaye holud ke tayariya karo jao...abb jo hoga sab thik hoga...

In heera mandi...

Muchad :- abb kya karenge aab to police bhi unlogo ke saath hai...

John baton :- tum dono dare hue kyu hai ...jab tumdono ka background clear hai to kis baat ka dar..tara bai karne do search police ko...ok now i have to leave....

Tara bai :- sarre raaz to atit main hi chupe hai jahan sahib...jo agar khul gaye...to barbad ho jiyege hum...kuch to sochna padega..rokna to hoga Choudhury sahab ko...(smile evily)
In RC mention....
Preparation is going on...

Bondita :- bhari babu... Uss turan ko thoda upar lagiye na... Sajawat aachi honi chaiye...(Bihari is still doing it wrong) bhari babu aap na rehne hi digye...main kar lungi....

Bihari :- arre bahu rani ji... aap kese lagiyengi ...

Bondita :- kyu nahi laga sakti main ye turan....

Bihari :- aap thodi chottiii...(by lowering his hand up to down) main laga dunga... Kahi aab gir wir gayi to bade Malik mujhe nahi chhodenge...

Bondita :- aap jakar dusra kaam kigye main kar lungi....

Anirudh :- arre bondita sahi to keh raha hai bihari gir wir gayi to nuksan to mera ho jayega na isliye rehne do main hu na...

Bondita :- aap lagyenge aapko aata hai

Anirudh :- koi shaq...

Bondita :- nahi mujhe laga aapko sirf shelf par kitabe lagani aati hai...

Anirudh :- jada mat bolo tum abb to main tumhe laga ke dikhuga...(he stand on stool) kaha lagana hai...

Bondita :- mujhe kya pta..sab aata hai to khud kar ligye...

Anirudh :- bonditaaa.....jaldi batao..

Bondita :- (laugh) aacha ...waha upar laga digye..(Anirudh tuck the turan there)

Anirudh :- dekha...humesa tikhi mirchi underestimate karti ho mujhe... Tum aage se.aaaaaa(he lost his balance ...he was about to fell when bondita hold his hand

he was about to fell when bondita hold his hand

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Till Eternity जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें