Part - 58

490 39 0
                                    

In previous part Bondita and Aashita got a friend in school...

In cantine...

Jodan :- to batao kya khaogi tum dono main lekar aata hu....

Bondita :- isski jarrut nahi hai hum tiffin lekar aaye hai...

Aashita :- tum nahi laye ( while opening the tiffin)

Jodan :- no.. actually meri mom nahi hai...

Bondita :- i'm sorry...

Jodan :- no..no she is alive but humare saath nahi hai... My dad cook horrible so I don't take any risk.... Tum dono continue karo main aapna khana lekar aata hu... ( Bondita and Aashita look each other)

Bondita :- rukoo jodan...( They keep there tiffin in front of him) aaj se tum humare saath khana khaoge...

Aashita :- ghar ka khana (all three laugh) ( batuk was looking all this from distance he was quite tensed)
School get over....
At gate..

Batuk :- bodhi aap dono uss jodan se kyu baat kar rahi thi..he is a bad boy aacha nahi hai woh sabse ladta rehta hai...

Bondita :- nahi batuk woh aacha hai

Aashita :- haa... Bad boy nahi hai ho...

Batuk( in mind) :- (ye dono dada ki hi baat manegi ) aacha ghar chale der ho rahi hai...( They all leave for home)

At RC mention....(they enter )

Ramaiya :- bondita.... Aashita didi kesa tha aap dono ka vidhyalay ka phela din...

Suraiya :- haa batao na kesa hai vidhyalay ...

All girls :- haa batao na batao na...

Bondita :- arre arre kuch bolne to do...

Aashita :- bhout aacha hai humara vidhyalay... Khub bhalo...

Kaka :- arre bahu aa gayi tum dono.. kesa tha vidhyalay ka phela din...

Both :- bhout aacha kaka sasurji...(bondita and aashita look around because they are looking for someone)
Kaka :- bondita Bahu tumhare biristra babu Adalat gaye hai or Aashita babu tumhare vaidh babu haspatal..( the both nod their head) aacha jao or thoda aaram kar lo...( They both leave)
(Bondita and Aashita change their uniforms and keep it gently in almirah)
Bondita wear a yellow saree and Aashita wear blue saree

At evening Anirudh and yuvraj come back...they just go and sit in study..

Yuvraj :- chee ghate ka operation back main bhout dard ho raha hai yaar....

Anirudh :- aaj case bhout lamba chala. Mere bhi paon main Bhout dard hai...

Yuvraj :- usska school ka first day kesa tha...

Anirudh :- haa chal pta karte hai ( they just stand up and go toward their rooms)

In bondita's room
Anirudh reach at door

Bondita :- koi bhi vaykti tbbhi hi gunahgar hota hai jab usska gunha sabit ho jaye... Bina saboot ke liya gaya faisla anyay or pakhpaat kehlata hai ( Anirudh smile)

Anirudh :- bondita..( he come in ) kesa tha school ka phela din...

Bondita :- bhout aacha... Bhout maza aaya (she told him everything) itne sarre baccho ke bich padh kar or pta hai aapko ek dost bhi banaya humne kya naam tha...jo..

Anirudh :- kamal hai bondita dost banya or dost ka naam bhul gayi...

Bondita :- arre rukiya na chup rahiye thodi der...(hii i'm jodan baton ) haa yaad aaya jodan...

Anirudh :- hmm... Finally tikhi mirchi ko kuch to yaad aaya...( Slowly)

Bondita :- kya kaha aapne aap phir suru ho gaye mujhe bina lade pait nahi bharta na aapna...

Anirudh :- kash essa hota fir to mujhe kabhi bhuk hi nahi lagti..tum ho na thodi thodi der main khurak dene ke liye hai na...

Bondita :- thik hai aap tention mat ligye mr.barrister bondita aapko ye khurak jindagi bhar deti rahegi....( Smile) aacha aab main jati hu bhojan ki tayari karni hai...( She leave)

Anirudh :- jindagi bhar ( smile)

In Yusita's room
Uv stop at door...

Aashita :- lion ka scientific naam homo sapiens... Or insani sarrir ka naam panthera leo..
( Uv keep hand on his head )
Nahi nahi.. buddhu insani sarrir ka naam homo sapiens or sher ka naam panthera leo... Haa ye sahi hai.. ooo dugga ma.. insaan ka insaan or sher ko sher rehne deti na ye homo sapiens or panthera leo banna jarrui thi kya... ( Uv can't control his laughter Aashita look at him he come inside and sit beside her on floor)

Uv :- ye kya kar rahi ho tum haha.😆.. seriously Aashita durga maa 😆😆 ye naam insano ne rakhe hai durga maa ne nahi😆...

Aashita :- haa to thik hai na isme itna kyu hans rahe hai aap....

UV :- lo khud mirchi khila ki puch rahi ho tikha kyu lag raha hai hai...😂

Aashita :- vaidh babu..agar abb aapne hansna band nahi kiya na to...

UV :- too kya...

Aashita :- too.. main..main.. haa main.. aapko bilkul nahi bataugi aaj school main kya hua....

UV :- arre arre tum to gussa ho gayi batao na aaj kya hua....

Aashita :- aapko pta hai aaj bhout maza aaya bhout aacha hai school( told him everything ) to iss tarah se humari jodan se dosti ho gayi...

UV :- arre wah... Not bad.. dost bhi bna liya.. Khub bhalo...

Kaka :- arre bahu...

Aashita :- jii kaka sasurji.. main jati hu aap baith kar padhiye ye homo sapiens or panthera leo hmmm..

UV :- arre main kyu padhu..mujhe to aata hai (she leave he laugh)

After dinner

Batuk :- dada mujhe aap dono se kuch baat karni hai... darasal bodhi ne jis ladke se dosti ki hai woh aacha nahi hai sabse ladai karta hai.. ek baar to ussne ek ladke ke sir pe geometry box mar diya tha...

Anirudh :- kyaa....

Batuk :- haa dada agar bodhi unke saath rahengi to un dono par bhi to usski sangati ka asar hoga...

UV :- ye to bhout galat hai... Agar woh aacha ladka nahi hai to aashi or bondita ko usse dosti nahi rakhni chahiye....( Aashita and Bondita enter)

Bondita :- humne sab sunna ... Woh bura nahi hai... Woh bhout aacha hai..

Anirudh :- nahi bondita batuk waha phele se hai woh waha sabko janta hai agar woh keh raha hai to kuch to baat jarrur hogi na...

UV :- tum dono jodan se dosti nahi rakhogi...

Batuk :- bodhi woh sach main aacha nahi hai... Please baat samjhiye.... ( They both leave)

Anirudh :arre...

UV :- (keep hand on his shoulder) samjh jayengi.. aacha tu ye bta ye heera mandi case ki sunwai kab se hai...

Anirudh :- parso se... Abhi ke liye heera mandi ki ladkiyon ka Statement bhout hai par agge ke liye kafi nahi hai hume puktha sabut dhundna hoga...

To be continued...








Till Eternity जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें