3

759 32 0
                                    

Next morning ✨....

Sab log Araam se so rahe hote hai tabhi harsh sabko jgaata hai...

Harsh : mom bhaiyo aree uthoo Aaj meri shaadi hai uthooo

Smeer neend me bolta hai...

Smeer : abee abhi subhah ke 4 baj rahe hai soja Bhai Teri Dulhan kahi Nahi Jayegi soja😪...

Sab log harsh ko galiya Dene lagte hai or Harsh bhi bechara sad hoke fir se so jata hai.....

Time skip ✨


( Aap sabko ik baat clear kar du jiske bhi mom dad hoge except yn or kabir ke kyuki un logo ke name bta diye hai mene baki logo ke mom dad ka name ese likhugi Mee jese Nancy ki mom to n/m and harsh ki mom to h/m ok ab koi confusion nahi hoga😌👍)...........

At Afternoon !!

N/d : aree jaldi jaldi hath chlao Bhai barat aati hi hogi...

N/m : aree aap Aram kijiye thoda tbiyat bigad jayegi...

N/d : esi situation me araam kaha se Karu or tum Jake dekho Nancy tyar hue ke nahi ha .

N/m : ji

Nancy ki mom fir Nancy ke room me jati hai or idhr nancy ke room me yn or roshni Nancy ko tyar kar rahi thi or use teasing karti ja rahi thi...

Y/n : Aaye Haye jiju to flat hi ho jayege🌚

Roshni : becahra kahi mandap me hi isko dekh ke behosh na ho jaye...

Nancy : chup Karo yrr...

Tabhi waha n/m aajati hai...

N/m : areee tum log tyar hue ke nahi👀

N/m ki mom teeno ko dekhti hai or Nancy ko dekh ke unki ankh me aasu aajate hai or wo kehti hai...

N/m : haye meri beti kisi ki nazar na lage *kala tika lgate hue*

Tabhi yn or roshni bhi bolte hai..

Yn/roshni : or hume aunty*pout*

N/m : aree tum dono ko bhi tum bhi to meri betiya ho😚

Then wo charo ik sath hug karti hai tabhi neeche se n/d ki awaj aati hai ....

N/d : aree barat aagyi jaldi aao...

N/m : me jati hu yn roshni jab me bulaugi tab Nancy ko mandap pe Lana ok👍

Yn/roshni : ok aunty 😊...

Time skip ✨

Pura gar flowers se saja hua hota hai...

Or barat bhi aagyi thi harsh Jo mandap me beth ke apne dulhan ko dekhne ke liye besbari se wait kar raha tha or pandit ji bhi apna kam shuru kar chuke the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Or barat bhi aagyi thi harsh Jo mandap me beth ke apne dulhan ko dekhne ke liye besbari se wait kar raha tha or pandit ji bhi apna kam shuru kar chuke the....

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें