Same day in evening at khanna mansion 🌼
So Nani kabir ki aarti or uski Nazar utar ti hai fir kabir Ram or Harsh ke sahare dheere dheere andar aata hai......
Nani : haye mera laal*tear* mera Kittu kya haal ho gaya hai tera... (Nani rote hue kabir ke face par hath ferte hue bolti hai)....
Kabir : aree Nani *weak voice* main theek hu....
Than nani ik serious look se Kabir ko neeche se upar dekhti hai or bolti hai....
Nani : ohho dekho to khud ke pero pe khada bhi nahi ho paa Raha hai dhang se!!
Than beech me k/m bolti hai...
K/m : aree ye sab baate abhi chodo or ram, Harsh tum dono Kabir ko iske room me leke jao....
Wo dono nod karte hai or Kabir ko room tak leke jate hai......
Ram : smbhal ke chal.....
Kabir : Bhai me pregnant nahi hu itni care mat kar 🙂.......
( Author ; dekho to hosh aye hue 2 ghante nahi hue ke par nikal aaye is machar ke)🤧.....
Ram and harsh be like 🙂 : ruk beta tu ruk ab tu gaya *in puneet superstars voice*.....
Ram Harsh ko ik ishara karta hai jo dono samajh jate hai ki kya karna hai.....
Harsh ; bhay fir chod de tujhe tu khud chala ja apne room main......
Ram : haa yrr humari kaha zarurat hai tujhe.....
Kabir be like 👇
Kabir : eeeee Bhai log me to mazak kar raha hu heheh.....
Ram/ harsh : lekin hum nahi kar rahe hai 🙂.....
आप पढ़ रहे हैं
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)
FanfictionJEON JUNGKOOK'S masaledar "spicy" romantic!! Hindi (indian) love story🌚..... Rangrasiya ❤️...........