41

582 39 11
                                    

After 2 days ✨

Sab log subah subah apne apne room me ready ho rahe the bcz aaj haldi ki rashm hai....

Payal bhi apne room me ready ho rahi thi tabhi piche se yn aati hai...

Payal : yn achaa hua tu aagyi yrr ye pin laga de mujse nahi lag raha *wo apne hair ko theek karte hue bolti hai* ...

Yn khud preshan hoke bolti hai...

Y/n : pyyu I'm sorry me khud ready nahi hui abhi dono baap bete sir kha gaye mera *😩..

Payal : ok me khud kar lugi ...

Then yn mirror ke samne aajati hai fir payal ko mirror me dekhne ke liye problem hota hai or Payal apna room se apna makeup ka saman leke chali jati hai...

Payal : kiske room me jau...

Payal ese sochti hai or use veer ka room yaad aata hai payal veer ke room ke bahar khadi thi or usne door knock kiya or veer jo so raha tha usne apni sleepy face se darwaza khola or payal ko dekha....

Veer apni ankhe achee se kholta hai wo kuch bolta us se pehle payal bol deti hai jaldi jaldi...

Payal : actually mere room me yn ready ho rahi hai kya me sirf 5 min. apka room use kar skati hu imean mirror...

Veer ik nod karta hai or payal thank you bolte hue room me aati hai or veer fir door lock kar deta hai or sofe pe beth ke payal ko or uske back ko goorne lagta hai ...

Veer ik nod karta hai or payal thank you bolte hue room me aati hai or veer fir door lock kar deta hai or sofe pe beth ke payal ko or uske back ko goorne lagta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

payal apne sajne sawrne me itni busy thi ki use ye nahi pata tha ki koi use badi gehrayi me jake goor raha tha veer payal ko stare karte karte fir so jata hai...

payal apne sajne sawrne me itni busy thi ki use ye nahi pata tha ki koi use badi gehrayi me jake goor raha tha veer payal ko stare karte karte fir so jata hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

After some time payal ka Sara Kam ho jata hai or wo mudke veer ko dekhti hai jo so gaya tha fir se then payal veer ke pass jati hai or use awaaz lagati hai...

Bahut bar awaaz dene ke baad bhi veer nahi uth ta then payal veer ko।zor zor se hilane lagti hai finally veer jaag jata hai...

Payal : aapko ready ni hona ka aaj haldi hai...

Veer sirf ik nod karta hai or bathroom me chala jata hai...

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें