9

614 38 5
                                    

After 1½ weak ✨


Kabir yn ne us conversation ke baad ik dusre se abhi tak baat nahi ki yaha tak ki kabir us din se yn ko dekhna tak nahi chahta hai.....

Afternoon time ✨

Yn living room me beth ke tv dekh rahi thi or tabhi door bell bajati hai or wo door kholne chali jati hai....

?? : YNNNNNN*shouting*

Yn un logo ko dekh ke shock hoti hai par baad me unko gale laga ti hai...

Yn : kuttiyo tum dono ko finally meri yaad aa hi gayi🙂...

Yn ki Friends Nancy or roshni aayi thi..

Roshni : abee andar to bula bahar hi khda rkhegi kya? 😒

Yn un dono ko andar betha ti hai or chai nashta deti hai or wo log baate karne lag jate hai..

Nancy : vese kesi ja rahi hai married life 🌚

Yn esa sunati hai tabhi uske face ka rang badal jata hai ye Nancy or roshni dono badee ache se notice karti hai....

Yn : ik dam mast *topic change karte hue* vese yaha kese aana hu aaj .....

Nancy : aree ha hum yaha jis Kam ke liye aaye the wo to btana hi bhul gayi....

Y/n : to bol na ...

Nancy : kal roshni ke gar party hai tuje or kabir dono ko aana hai ok....

Y/n : party kis baat ki ...

Roshni : offo sab sawal yahi puchegi kya kal aajana pata chal jaEga or time se pehle aana ok hum jate hai abb....

Y/n : aree lekin....

Roshni or Nancy yn ki baat bina sune chali jati hai...

At night ✨

Yn kitchen me kam kar rahi thi or kabir ke bare me soch rahi thi ki use kese btau then yn ko apni waist me kuch feel hota hai or wo jor se chilane wali hoti hai ki koi uska muh band kar leta hai apne hatho se.....

Kabir : shhh don't shouting it's me*baby voice*.......

Yn ki heart beat bahut tez thi bcz kabir uske bahut kareeb tha lekin yn ko kuch smell aati hai or wo notice karti hai ki Kabir ne drunk kiya hai or uski ankhe puri nashe me thi......

Kabir : i want to say somethi...

Yn ki breath bahut fast ho chuki thi or kabir yn ko kuch kehne wala tha lekin drunk ke karan nahi ke paya or wo yn ke upar gir gaya...

Yn jese tese kabir ko uske room me leke jati hai or use bed pe leta deti hai or jese hi wo jane wali hoti hai kabir uska hath pakad leta hai...

Kabir : stay..

Yn kabir ko dekhti hai or Kabir ke side me beth jati hai or kabir ke balo ko sehlane lagti hai...

Kabir apna sir yn ki god me rakh leta hai or apna muh yn ki waist ke pallo me chupa leta hai..

Yn shocked ho jati hai jab use feel hota hai ki kabir ro raha hai....

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें