33

535 44 0
                                    

Other side ✨

Yn apne gar aajati hai or door bell bajati hai veer aake door kholta hai or wo yn and Krish ko dekh ke surprise ho jata hai ....

Veer : OMG......

Lekin veer tabhi notice karta hai ki yn or Krish roo rahe hai wo serious or confused ho jata hai.....

Yn rote hue apne room me bhgg ke chali jati hai veer yn ko awaaz deta hai but wo nahi sunati yn ka Nam sunke uske parents or Jain bhi hall me aajate hai.....

Then veer Krish ki tarf dekhta hai jo roo raha tha veer Krish ko apni god me leta hai or krish zor se veer ko hug kar leta hai....

Krish : ma...mu *cry*......

Veer : shh chup kya hua champ aap roo kyu rahe ho....

Veer Krish ke back ko sehlata hai Then krish veer ko bolta hai....

Krish : monster ne mumma ko mara...

Veer ko kuch samaj nahi aata.But wo itna samaj jata hai ki yn ko kisi ne mara then veer yn ke room me jata hai or baki sab bhi tension se yn ke room me jate hai....

Sab log yn ke room me aate hai or yn ko bed pe rote hue dekh te hai or wo sab tension me aajate hai...

Then veer yn ke pass jata hai or use hug kar leta hai yn bhi veer ko tight hug karke rone lagti hai...

Veer : shh yn kya hua *back ko sehlata hai yn k*

Then yn unhe sab bata deti hai ki kya hua or sab log bahut gusse me aajate hai....

Y/m : I'm sorry yn hum tere liye ik achaa jivan sathi nahi dhundh sake....

Veer : uski himmat kese hui meri behan ko itna sab kuch kehne ki use me nahi chorunga *angrily* ....

Jain : haa *angry*....

Veer or Jain dono gusse me the or yn ko shaant karne ki koshish kar rahe the jo subak Subak ke roo rahi thi......

After 2 days ✨

In do dino me yn apne room se jyada baahr nahi nikalti thi wo bas Krish ke liye happy rehne ki acting kar rahi thi na kisi se jyada baat karti thi...

Is se yn ki family or uske bhai yn ko leke bahut tension me the bcz unhe pata tha ki yn sirf Krish ke liye khush hai lekin andar se wo tuti or kamzor hai abhi bhi.....

In afternoon at Arora Mansion ✨

Yn ki mom kitchen me thi Jain or veer Krish ke sath khel rahe the or yn apne room me thi and yn ke dad jo living room me Bethe the

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yn ki mom kitchen me thi Jain or veer Krish ke sath khel rahe the or yn apne room me thi and yn ke dad jo living room me Bethe the....

Tabhi unhe door bell sunayi deti hai or veer darwaza kholne chalaa jata hai...

Darwaze pe khade insan ko dekh ke uska khoon kholne lagataa hai or wo us insan ki collar pakd leta hai....

Veer : TUMHARI HIMMAT KESE HUI YAHA AANE KI *angry*...

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें