57

362 25 18
                                    

Yn room me aati hai idhar udhar dekhati hai lekin use Kabir nahi dikhata than usko bathroom se shower ki awaaz aati hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Yn room me aati hai idhar udhar dekhati hai lekin use Kabir nahi dikhata than usko bathroom se shower ki awaaz aati hai....

Y/n : shower le rahe hai yahi sahi moka he ynee so jaa chup chap Jake.....

After 5 mint....

Kabir bathroom se bahar aata hai without shirt with towel on his waist and wo yn ko dekhta hai jo bed pe leti hui thi usko back face karke....

Kabir be like :

Kabir apne thought se bahar aata hai or ik smirk ke sath dheere dheere bed ke kareeb i'mean yn ke kareeb jata hai uske piche se

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Kabir apne thought se bahar aata hai or ik smirk ke sath dheere dheere bed ke kareeb i'mean yn ke kareeb jata hai uske piche se.....

Meanwhile yn ko pata tha ki kabir bahar aagya wo bas apni aankhe tight band karke bhgwan ko yaad kar rahi thi.....

Y/n : bhgwan ji bacha liyo aaj plzzz.....

(Author : sorry my ynee darling lekin aaj bhgwan ji bhi kuch nahi kar payege 🌚😩👍🏻)

And finally kabir yn ke pass aajata hai thoda jyada hi kareeb jiske karan yn apne back pe kabir ki breath mehasoos karne lagi......

And finally kabir yn ke pass aajata hai thoda jyada hi kareeb jiske karan yn apne back pe kabir ki breath mehasoos karne lagi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

And kabir yn ke bare back waist par apni cold fingers gumane lagata hai jis se yn ko goosebumps aane lagte hai.....

Kabir yn ke blouse ki knot khol deta hai and yn ko apni taraf turn karta hai.....

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें