Next day at evening ✨
Kabir sofe pe beth kar yn ke bare me soch raha tha tabhi use stairs se kisi ke aane ki Awaaj aati hai.....
Wo apni gardan ko thoda piche guma ke dekhta hai jaha uski gardan wahi ataki reh jati hai or muh ankhe fate ke fate reh jate hai...
Ji ha Kabir yn ko dekhta hai or dekhta hi reh jata hai....
Kabir thought's : Kitni beautiful lag rahi hai 😍
Yn stairs se aarahi hoti hai tabhi use door bell ring sunayi deti hai or wo excitement me bhg ke aati hai lekin bhgte hue uska per saree me ulaj jata hai or yn ko lagta hai ki wo gir jayegi isliye apni ankhe jor se band kar leti hai...
Lekin jab yn ko kuch or hi feel hota hai to wo dheer se apni ankhe kholti hai or apne samne Kabir ko dekhti hai jisne yn ki waist pakdi hui thi.....
Kabir yn ko girne se bacha leta hai or dono ik dusre ki ankho me kho jate hai lekin fir door bell bajati hai yn hosh me aati hai or door kholne chali jati hai ...
Yn door kholti hai or ik chikna ladka yn ko hug kar leta hai yn bhi usko hug back karti hai or ye sab dur khda kabir dekh raha tha 😌...
(Chaliye apko us chikne ki photo dikha te hai🌚)...
THE ONE AND ONLY: JAVIN SINGH🌚🔥.....
Yn javin ko gar ke andar bulati hai sofe pe bitha ti hai Pani wani pilati hai tabhi javin ki najar jale hue Kabir pe pad ti hai or javin yn se bolta hai ..
Javin : yn ye kon hai
Y/n : ye kabir hai..
Javin ; ohh ur husband..
Yn ha me nod karti hai sir ko javin kabir ke pass jata hai usko hug karta hai or khudko introduce karwata hai Kabir bhi same karta hai ...
Javin : yn hume chalna chahiye abb
Y/n : yess...
Javin : ok Kabir bye milte hai...
Javin waha se door ki tarf chal deta hai or yn jo kabir ko dekh rahi hoti hai kabir bhi yn ko dekhne lagta hai or uske tarf jane lagata hai lekin yn utne me waha se chali jati hai...
आप पढ़ रहे हैं
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)
FanficJEON JUNGKOOK'S masaledar "spicy" romantic!! Hindi (indian) love story🌚..... Rangrasiya ❤️...........