52

309 17 7
                                    

Ahaan : how dare you....

Yn ko bahut dard ho raha tha lekin ahaan use nahi chod raha tha, tabhi piche se kisi ki awaaz aati hai.....

?? : Ahaan *shouting* chodo yn ko.....

Then ahaan uski baat sunke yn ko chod deta yn us insaan ko dekh ke shocked ho jati hai...

(Dk or kitne shock milege yn ko 🙂).....

Y/n : auntyyyyyyyyyy *still shock*....

Then yn usk lady ke pass doste hue jati hai or rote hue kehti hai hath jod ke....

Y/n : aunty yy aunty plzz mere krish ko bacha lijiye ahaan ko boliye plzz mere Krish ko chod de wo aapki baat manega auntyy plzzzzz...

Yn rote hue or gidgidate hue kehti hai. Itne me piche se ahaan hassne lagta hai zor zor se...

Yn usko mud ke dekhti hai...

Ahaan : aree reee yn tumhe kya lagta hai tum bologi or maa wo karegi.?? .... Areeee tumhare krish ko kidnap karne wali bhi yahi thi.....

Ye sun ke bechari yn ki ankhe Kan fate reh jate hai.... Then firrrr ahaam ki maa bhi chudail jese hassne lagti hai zor zor se.....

A/m : hahahahaha.....

(Author : hass mat chudail daat sare Nikal kar bahar gir jayege or makhiya gusegi muh me jo alag)😌

Y/n : auntyyyy😶😲

A/m : ha teri isi aunty ne ye kiya or sirf yahi nahi or bhi bahut kuch kiya sun na cahegi haaa to sun.....

A/m : jis din teri or Jain ki photo bhi mene ha mene hi kabir ko bheji or tere har ik pal ki khabar rakhi..... Hahahahahah

Yn be like : 😲........

Ahaan ; bahut badi galti ki thi tumne us din yn to tumko hum ese kese jane dete haaa saza to tumko bhi milni hi chahiye thi na jitni hume mili....

Then yn ko uski zindgi ka sabse darwana din yaad aata hai.....

Y/n : ahaan Ahaan tum galat samaj rahe ho us din jo bhi hua meri wajah se nahi hua tha .. plzz ahaan trust me.....

Ahaan : huh trust??? Yn tum trust ki baat kar Rahi ho tum ko pata bhi hai us din ke baad se humari zindagiya badal gayi yn * angrily and emotionally*.....

Y/n : ahaan plzz meri baat ka yakeen karooo plzzzz *cry*....

Ahaan ko thoda bura lagta hai uski ankho me bhi aasu aane lagte hai yn ko dekh kar tabhi ahaan ki mom bol deti hai ......

A/m ; ahaan iski bato par bharosha mat kar tu apna badla le aahan bhul gaya tu wo din haaa...

Ahaan apni ma ki baate sun ke fir se wahi ravan ban jata hai or yn ke sir par gun rakh deta hai....

Ahaan : tumse mene jitna pyar kiya tha yn us se kai jyada abb nafrat bhi karta hu...... Tumse pyar karne ki saza to mujhe kabki mil gayi abb tumhari baari.......

Tabhi koi ik dusra aadami Krish ko pakdte hue Lata hai.....

Krish : mumma*cry*....

Yn Krish ki halat dekh kar rone lagti hai or ahaan ke samne hath jod kar apni knee par beth jati hai.....

Y/n : plzzz mere krish ko chod do ahaan tum meri baat ka yakeen Karo plzzz......

Ahaan : *smirk* I'm srry yn darling lekin abb nahi ......

Then ahaan yn ke sir par gun rakhta hai or yn apni ankhe band kar leti hai zor se Krish ho mumma mumma chilla raha tha or ahaan ki momm hass rahi thi.....

Then ahaan counting start kartaa hai shoot karne ke liye or yn jo apni ankhe band kar ke rakhi thi.....

1........


2..........


3...........




Ahaan ke 3 bolte hi shoot ki awaaz aati hai or ahaan ke gun uske hath se choot ke dur gir jati hai.......

Yn achanak se aankhe kholti hai.... or sab us direction me dekhte hai jaha se goli chali thi.....

Or us taraf dekhte hi sab ke hosh udd jate hai bcz waha or koi nahi apneee jawannnn kabir, ram, harsh thee........

Y/n : kabir ji...........

Krish : papa.....

Ahaan and uski mom itz shock now .....

Then Kabir aata hai or ahaan ki collar pakdte hue usko laat ghuse mukke continue Marta hi jata hai......

Or idhr harsh yn ko uthata hai or ram Krish ko jo adami pakda tha usko Marta hai ....

Or idhr ahaan ki mom bhaagne ka soche us se pehle hi police aake use pakad leti hai....

Kabir : himmat kese hue meri family par nazar uthane ki bhi haaaa .....

Kabir continue use mar raha tha or bechare ko itna mara ki khoon se latpat hogaya or admara bhi .....

Than police kabir ko rok leti hai or ahaan ko arrest kar leti hai...

Harsh : inspector in dono ko kidnaping ke case me andar kar lijiye.....

And inspector esa hi karta hai or unko waha se lekar jane lagta hai....

Lekin ahaan ki mom ik inspector ke pocket se gun nikal ti hai or yn ko shoot kar deti hai ....

Or goli yn ko direct uski waist par lagati hai......

Jiske karan yn wahi gir jati hai or kabir baki log zor se  ik sath yn ka name chilate hai ......

Than ik inspector ahaan ki mom ko goliya mar deta hai jiske karan wo wahi mar jati hai......

Ahaan : maaaaaa.......

Than police waha se chali jati hai ahaan ko leke....

Ahaan jate jate ik baat bolke jata hai jo kabir ko confused kar deti hai

Ahaan : me wapes aauga yn tumse badla lene dekhna tum!!

Lekin us time koi uspe itna dhyan nahi deta ..

Kabir : yn yn ....

Kabir bina kuch soche samjhe yn ko uthake direct apni car me leke jata hai or ram carr ko 100 ki speed me bhagate hue hospital leke jata hai.......

Kabir : yn apni ankhe band mat karna ..... Ynnnnnnn

Y/n : kab.. iirrrrr j... Ii...... Mujh.. e abhi nahi marnaaaa..... *long breath*....

Kabir : ha ha yn tum apni ankhe band mat karo hum aagye hospital*cry*....

Yn ko doctor direct opretion room me leke chale jate hai or idhr kabir ram ko hug karke rone lagta hai....

Ram : shh don't warry bhai yn theek ho jayegi...

Kabir : agar use kuch hogya na to me mar jauga*cry* ....

Itne me krish aata hai apne chote chote hath se kabir ke pero ko hug kar leta hai than kabir use apni god me utah ta hai uske aasu puchta hai...

Krish : mumma theek ho jayegi naaa....

Kabir : haa.....

After 5 hour's

Yn ki sari family aajati hai hospital me, tabhi doctor bhi operation theatre se bahar nikalte hai....

Kabir : doctor yn kesi hai abb theek hai na wo??

Doctor : ji theek to hai khatre se bhi bahar hai abbb wo lekin.....

Kabir : Lekin? Kya doctor....

Doctor : I'm sorry Mr. Khanna ki hum apke baby ko nahi bachaa payee......

.
.
.
.
.

Don't forget to vote 💜

To be continue 💜

Kesa tha ye part?

Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें