4

666 37 1
                                    

Next day ✨

At evening

Yn or baki members Nancy ke sasural pahuch jate hai reception ke liye ......

Y/n : aaye haye humare newly wedd kya lag rahe hai 🌚*teasing*...

Yn Nancy roshni ram or harsh bate kar rahe the tabhi waha jia bhi aajati hai or sabko hug karti hai or bate karne lagati hai....

Roshni : Nancy lagta hai humari nanad or bestie ka tal mel beth gaya hai....

Yn or jia hassne lagti hai or ik sath bolti hai

Yn / jia : haa😂...

So reception ese hi chalta hai lekin yn ko ye nahi pata hota ki pure reception me koi use stare kar raha tha......

( Aree kabir ki entry thodi late hogi ok)


After 1 week....

Yn apne family ke sath living room me bethi hoti hai tabhi yn ki mom ko unki friend yani ki Nancy ki mom ka call aata hai....

On call

N/m : hello

Y/m : hello

N/m : aree mene kisi jaruri Kam se phone kiya tuje ...

Y/m : ha bolo

N/m : muje humari yn ke liye ik ladka pasand hai or unko bhi humari yn pasand hai kahe to baat chlau...

Y/m : lekin hai kon?

N/m : areee wo humare Nancy ke sasural walo ke close relatives Mr and Mrs khanna unhi ka beta ....

Y/m : achaa wo ha family to achi hai lekin me unko or yn ko puch ke btati hu ha.....

Fir wo dono call cut kar dete hai or yn ki mom yn or uske father se puchati hai yn Sharma ke apne room me chali jati hai or uske parents bhi Khanna family se milne ke liye date fix kar dete hai.....

Other side ✨

Khanna house 🏡

Mrs khanna : muje yn bahut acchi lagi tu us se ik bar dekhega na to tuje bhi achi lagegi...

?? : Nahi *shouting angrily*

N/m : par kabir beta ik baar please...

Kabir : mene kaha na app sab se nahi matalab nahi muje na hi kisi se milna hai or na hi shaadi karni hai samje aap sab *shouting angrily*

Sab log Kabir ka gussa dekh ke dar jate hai or un logo ke muh se kuch nahi niklta or kabir gusse me apne room main chala jata hai...

Mrs khanna : pata nahi is ladke ko esa kya shaadi nahi karne ka bhoot chdaa hai ...

Or wo sofe pe bethkar rone lagti hai n/m unke shoulder ko rub karti hai or jia bhi ye sab dekh ke uski mom se bolti hai...

Jia : mom bhai ko wakt do thoda wo bhi agree karege ...

Mrs khanna : or kitna wakt beta ...

Other side ✨

In Kabir room👇

In Kabir room👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें