Same day at afternoon ✨
So yn Krish or jia teeno living room me beth ke tv dekh rahe the or idhar Kabir apne room me office ka work kar raha tha.....
Author : bata du gaiz ki jia or Krish ki bahut achi friendship hogayi hai or Krish jia ko bhuji bulata hai *bhuji means bhua*...
Wo teeno tv dekh rahe the ki yn dekhti hai ki so gaya to yn jia se bolti hai ki wo Krish ko sulane ja rahi hai lekin jia us se bolti hai....
Jia : bhabhi Krish ko me leke jau mere room me please *puffy eyes*...
Yn sirf nod karti hai or jia Krish ko leke apne room me chali jati hai....
After some time ✨.......
Yn apne room me jati hai lekin pura confused tension shock se pure room ko dekhti hai or sochati hai ...
Yn thought's : mera saman kaha gaya chor aagya kya hmmm😧😩🙄🤔🤫🤐...
Tabhi yn ko Kabir ka notification aata hai...
MR.Khadus
Tumhara saman mere room Mai hai bcz me ni chahta ki jia ko kuch esa Lage.....
Yn sirf seen karti hai or message padh ke gehari soch me doob jati hai...
Other side ✨
In kabir room
Kabir thought's : shit mene yn ko bola nahi ki uska saman sab yaha leke aagya message kar deta hu...
After some time yn kabir ke room me aati hai or wo dekhati hai ki kabir laptop pe work kar raha tha or yn use goore ja rahi thi then kabir ki nazar yn pe jati hai...
Or yn apni nazare us se hata leti hai...
Kabir yn ko ik serious cold look deta hai..
आप पढ़ रहे हैं
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)
FanfictionJEON JUNGKOOK'S masaledar "spicy" romantic!! Hindi (indian) love story🌚..... Rangrasiya ❤️...........