30

514 62 0
                                    

K/m : hume pehle kyu nahi bataya *crying*...

Yn abhi bhi confused thi then yn hug break karti hai or puchati hai...

Y/n : kya nahi bataya ma...

Kabir ki mom apne aansu puchati hai or Jo wo bolti hai us se jia or yn ke hosh udd jate hai....

K/m : yahi ki hum grandparents ban ne wale ho...

Yn and jia be like : WHAT THE DUCK 😳😨...

Yn and jia ki ankhe fati fati thi then Kabir ki mom yn ko reports deti hai jo Krish ne kabir ke dad ko di thi paper samj ke yn wo paper dekhti hai or jia ki tarf glare karti hai.....

Jia apna sir niche juka leti hai...

K/m : me bahut khush hu thank you so much yn...

Yn kuch bol hi nahi paati hai or apne room me bhag kar Chali jati hai....

Or jia bhi uske piche jaati hai....

K/m : lagta hai Sharma gayi ...

K/d : ha...

Krish Jo confusion me udhar khdaa tha wo apni dadi me pass aata hai or unki saree ke palo ko khichta hai...

Krish : tya hua dadi....

Then Kabir ki mom sofe pe beth ke Krish ko apni lap pe bitha ke Bolti hai..

K/m : chota baby aane wala hai *excited*...

Krish : wow 😃.....

Meanwhile Kabir and yn room 👇

Jia : bhabhi I'm sorry mene reports sahi rakhi th...

Y/n : fir wo maa ke hath kese aayi *angry*....

Then jia yn ko bata deti hai ki report unki family ke hath kese lagi jia apna sir juka leti hai or rote hue bolti hai...

Jia : I'm sorry bhabhi meri wajah se apko ye sab karna pad raha hai...

Y/n : isme tumhari koi galti nahi hai jia....

Jia : bhabhi lekin Abb hum kya krege ...

Yn thoda sochne lagti hai or fir bolti hai...

Y/n : jo hoga dekhge abbb...

Jia ; but bhabhi jab Kabir bhai ko pata chalega to...

Yn kabir ka name sunke thoda dar jati hai or jia yn ka face dekh ke bolti hai...

Jia : bhabhi kuch hua hai kya apke or kabir bhai ke beech?

Y/n ; nah.. nahi to...

Jia ; to aap unhe kese btaogi...

Y/n : sahi wakat aane do sabko pata chal Jayega.....

Time skip in night ✨

Yn kitchen me thi and sab dinning table pe or khush bhi the bahut itne me door bell bajati hai or sab Kabir ko dekh ke happy ho jate hai....

Yn kitchen me thi and sab dinning table pe or khush bhi the bahut itne me door bell bajati hai or sab Kabir ko dekh ke happy ho jate hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें