Doctor : I'm sorry Mr. Khanna ki hum apke baby ko nahi bacha paye........
Kabir : WHAT??
Kabir and everyone iz shocked. Or sab ki ankho me aasu aane lagte hai sabse jyada to yn ki mom or yn ki saas ke......
Doctor : ha apki wife 3 weeks pregnant thi but unfortunately hum bache ko nahi bachaa paye I'm sorry excuse me!!
Itna kehake DR waha se chala jata hai or kabir jo wahi freez or shock me khada tha...
Tabhi piche se Ram Kabir ke kandhe par hath rakhta hai or Kabir use hug kar ke rone lagta hai.....
Ram : shaant hoja bhai koi baat nahi shayad bhgwaan ko bhi yahi Manzoor tha....
Than ik nurse aati hai with kuch paper's
Nurse : excuse me Mr Khanna ye kuch formalities hai discharge hone ki unko fill kar dijiye or aap sham Tak patient Ko ghar le ja sakate hai...
Kabir nod karta hai!!
Tabhi yn ki mom bolti hai Kabir ki mom or baki logo se....
Y/m : kabir beta agar tumko koi atraz nahi ho to kya hum yn ko Apne Ghar ke ha sakte hai kuch din ke liye....
Kabir apni mom ki tarf dekhta hai jo isharo me ha bol chuki thi than Kabir apni saas ke pass aata hai unka hath pakda the hue bolta hai...
Kabir : ma yn apki beti hai meri wife baad me aap jab cahe use le ja sakti hai mujhse permission lene ki koi zarurat nahi hai apko...
Kabir ki baat sun ke yn ki mom kabir ko gale laga leti hai or rote hue kuch kehti hai...
Y/m : meri beti bahut lucky hai ki usko tum jesa jivan sathi Mila....
Kabir sirf apna sir hilata hai lekin uske dimag or dil me kai sare sawal the jiska jawab sirf yn ke pass tha......
After 2 days ✨
Yn ko hospital se apne ghar aane ke baad ye 2 din kese nikale pata hi nahi chala......
Or yn badi Bechain bhi thi bcz usne Kabir ko dekha tak nahi tha or na hi in 2 dino me wo Kabir se baat kar pa rahi thi.....
Ya ye kahu ki Kabir yn se baat hi nahi karna chatha tha....
Filhal yn apne bed pe rest kar rahi thi tabhi Krish aata hai.....
Krish : mumma hum dadu ke ghar kab chalege...
Y/n : hmmm thode din baad vese kyu pucha apne??
Krish : muje yaad aarhi hai sabki 😓
Y/n : awwwwww 🥺
Than yn Krish ko Apne pass bulati hai use kiss karti hai than use hug karke so jati hai ye kehate hue ki...
Y/n : hum bahut jald apke dadu ke ghar chalege.....
Than wo so jate hai ( but yn apni pregnancy ko leke ro deti hai bcz usne bahut kuch socha tha Lekin kehate hai na ki jo sochte hai wo kabhi nahi hota).............
After 2 week ✨
Finally wo din aagya jiska yn ko Krish ko intezar tha aaj wo dono apne Ghar ja rahe hai...
Unki packing ho chuki hai bas wait hai to Kabir ka ki kab wo aaye or kab jaye wo unko leke....
Tabhi bahar se Horne bajata hai car ka or krish dod ke jata hai yn bhi happy ho jati hai ki finally wo kabir ko dekhegi....
Lekin agale hi pal uski smile gayab ho jati hai jab wo kabir ki jagah harsh ko dekhti hai jo krish ko apni god me leke aandar aarha tha...
Yn harsh ko hug karti hai harsh also same lekin uska pura dhyan door pe tha ki kabir bhi aaya ho or wo harsh se puch hi leti hai....
आप पढ़ रहे हैं
Rangrasiya ❤️ || JK FF || Hindi (Complete ✅)
FanficJEON JUNGKOOK'S masaledar "spicy" romantic!! Hindi (indian) love story🌚..... Rangrasiya ❤️...........